Next day
Shiva pov
As I open my eyes.... I saw the most beautiful sign n that is raavi giving me a side hug n sleeping peacefully
Uff kitni cute lag rahi hai!!!! 😍
But then suddenly realisation hit me.... I realised that they are others in the bus too.... I quickly look up to see no one in the bus....
Yeh log Kaha chale gaya!!!! Even bus bhi rukh gaya hai!!!! 🤔
But I was happy that no one saw us in this position or else it will have become very awkward!!!
Shiva- raavi !!! (Softly)
Thought I didn't want to wake her up but I had to
Raavi - thodi der aur sone do na.... Ajj bohot achi neend aayi hai!!! (In sleepy voice)
I was feeling very bad to wake her up but I had to!!!
Shiva - raavi sab kahi chale gaye hai!! (Softly)
Raavi wake up with a jerk
Raavi - sab chale gaya hai kaha?? Aur tumne mujhe uthaya nahi!!! (Panicking)
Honestly she was looking dam cute!!!!
Her hair flying, her sleepy eyes , her lips forming a pout!!!Uff!!!! 😍🥰😘
Raavi - Shiva!!!
Her voice brought me back to reality!!
Shiva - mujhe bhi pata nahi woh mein bhi abhi utta hoon!!! (Nervously)
Raavi- oo ok!!!
At that time krish came
Krish - utt gaya tum dono!!! (Smiling)
Shiva - sab kaha gaye.... Aur tum logo ne humein kyu nahi uthaya??? (Annoyed)
Krish - tum logo so rahe teh toh bhabhi ne kaha ki sone do... !!
Shiva - waise hum sab yaha kyu rukhe hai?? (Confusingly)
Krish - actually yaha pad ek hotel hai so hum breakfast karke hi jayenge!!!... Raavi , rishita bhabhi tumhe bula rahi hai... Go and wash ur face!! (Smiling)
Raavi - yes!!! (Smiling)
Telling this raavi went....
Krish - waise tu toh kaafi lucky nikla... Subha subha hug!!! (Smirking)
How did he know??? 🙂
Shiva - tujhe kaise pata?? (Fearfully)
Krish - meine dekh liya!!!! (Teasingly)
Shiva - aur kisi ne...... (Fearfully)
Krish - dont worry bro sirf meine dekha hai kisi ne nahi!!! (Laughing)
Thank God!!!!! 😬
Shiva - waise ase jasoosi karna achi baat nahi hai!!! (Angrily)
Krish - mein koyi jasoosi wasoosi nahi kar raha..... Woh toh bhabhi ne tum logo ko bhulane ke liye bolta toh , isliye yaha aa gaya.... Mujhe kya pata tha yaha par romance ho raha tha!!! (Sarcastically)
Iss ladke ka mein kya karu??? 😒
Shiva - (holding his wrist) agar yeh baat kisi ko bhi bataya tho itna marunga ki chehre ka naksha badal jayega!!! (Threatening)
Krish - thik hai nahi bolunga!!! (Fearfully) ... Chod na dard ho raha hai!!! (Painfully)
I left his hand
YOU ARE READING
Can i call you Mine??? (Complete)
FanfictionGirl- why can't u love me??? Boy- because I don't want to hurt you ...... Raavi is a girl Who has unconditional loved Shiva all her life but Shiva has philophobai because of which he is scared to love anyone... What has fate decided for them??? W...