kya haq hai???

1.9K 95 40
                                    

Shiva pov

Pata hai shiva abb sirf 4 days bache hai uske baad hum dono phir se ek dusre se alag ho Jayenge!!!

This words were ringing in my mind continuosly , this thought was giving me chills

Ha bass 4 days !!!!! Nahi nahi infact 3 days!!!!

I was having  a strange feeling.... I don't want to lost her again!!!!

Yesterday the day was very fantastic, because of the photoshoot I was able to spend my day with raavi..... I have realised that jabse hum haveli mein aaye hai, hum dono ne bohot time spend kiya hai, in terrace, in garden n then camel ride main bhi, phir market aur kal bhi...

Spending time with raavi gives me another kind of feeling...... Then how can I lost her again.... No mein yeh nahi kar paunga...

par tu usse kaise rokh sakta hai Shiva??? U can't just stop her because she is your friend no u can't.... Uski ek life hai , tu usse kis haq se rokh lega????

I didn't knew what should I do now

Riya - Shiva kaha khoya huwa hai.... Idar dhyan de na!!!! (Irritatingly)

Shiva - oo... Sorry!!!

Mallini - toh phir hum #DIshita ki love story dikhayenge!!! (Excitingly)

So ya ajj raat dev aur rishita bhabhi ki sangeet night hai..... All are super excited for that....

Since the sangeet is at night so we all friends have gather in the hall to discuss about the night.....So after discussing alot, finally we decided to do a short skit on their love story...

Samuel - toh yeh toh decide ho gaya ki skit karenge.... Pad rishita aur dev kon kon play karega!!!!! (Excitingly)

Riya - I think raavi u should play rishita ..... Tu rish ke saath sabse zyada rehti hai... U know her better than anyone... So I think tujhe rishita ka role play karna chahiye!!! (Smiling)

Mallini - I agree too!!!! (Excitingly)

Samuel - mein bhi raavi!!! (Raising his hand)

Krish- mein bhi raavi, waise bhi yeh itna acha acting karti !!! (Smirking)

Nikhil - Shiva tu???

Shiva - mein bhi raavi!!! (Softly)

Nikhil - so raavi sabhi ne tujhe vote diya hai... Toh tu hi rishita play karegi!!! (Excitingly)

Raavi just nodded

Krish - toh abb dev!!! (Thoughtfully)

Mallini - dev ke liye toh I don't have any idea!!!!

Riya - me too!!!!

Mallini- anybody?????

All nodded no

Riya - Samuel, Shiva aur nikhil tum teeno mein se anyone can voluntary help na !!! (Requesting)

We three look at each other n keep quiet.... No one want to act, we all knew how bad we are at acting.... Kahi stage mein jakar hass na de!!!

Krish - Shiva tu hi dev play karle.... Waise bhi teri aur raavi ki chemistry itni achi hai.... And phir last time bhi toh tum dono ne kitna acha acting kiya tha yaad hai!!!!! (Excitingly)

I remember

Krish - I think u should play!!!!! (Happily)

All look at me with twinkling eyes 

Can i call you Mine??? (Complete) Where stories live. Discover now