Suddenly preeta throw paint box on karan.....karan was shocked.....
Preeta(laughing):haha....khud ko dekho bajjar battu....😂
Karan:ab...ab...chup karo tum....
Preeta(laughing):Mai na ab tumare saath selfie lekar insta pe dalungi....dekho....mere saath kon hai safed luthra....(Safed means white)🤣
Karan widen her eyes...and preeta laughs....
Karan:vaise bajjarbatti chalo photo lete hai....
Karan open his phone camera.....while preeta remembered ki uske upar bhi paint gira hua hai...😌karan was about to take the selfie....when he suddenly sees camera and shouts.....
Karan:Mom...Mom...mere samne bhoot khadi hai....
Preeta widen her eyes....and karan started laughing....
Karan:khud ko dekha hai....😁safed baby doll😂
Preeta:bas karo...tum....
Preeta chases karan and karan was running.....while they fell down...karan was over her and she was down.....karan smirks.....and started leaning towards her......preeta was very nervous....there lips met....they were sucking each other lips....suddenly,shrishmeer comes there....and they were shocked to see the senerio......shrishti coughs fakely....which brings preeran came back to senses.....
Shrishti:Ab aaplogo ka romance hogaya tho....mai kuch bolu.....
Karan:shrishti tu hamesha bich me kyun aajati ho.....mera aur preeta ka itna acha toh romance chalraha tha.....
Preeta widen her eyes...
Shrisht(teasingly)i:jiju aap log...bahar ho...room ke andar nahi.....
Preeta glare karan.....while karan glare shrishti.....
Shrishti:karan jiju.....
Karan:ha bol...
Shrishti:di ko pahele romance bikul nahi pasand tha....ab dekho kitni romatic hogayi hai...
Preeta widen her eyes.....while karan smirks.....While karan held preeta through her waist.....preeta was shocked by her sudden action.......Shrishmeer give them teasing smiles......
Sameer:bhai aapka romance hogaya ho toh.....ham kuch baat kare.....
Karan(naughtily):tum log jao.... abhi hamara....romance karne ka mood hai.......
Preeta was giving"unbelievable"look.....shrishmeer giggles.....
Preeta:chup karo tum....ab..shrishti tu bol....kya bolrahi hai.....
Preeta beats karan on His chest....while karan leavs her......
Karan:ahh!baby doll kyn maar rahi hao....
Preeta:yeh pagal harkate humlog baad me bhi karsakte hai.....
Karan:hm........
Shrishti:humlog shrlyn ke ghar ko gai the.....
Karan:koi saboot mila.....
Shrishti:hame saboot nahi mila...but kuch pata hua hai.....
Karan:kya pata chala hai....
Shrishti:shrlyn ka miscarriage hogaya......
Preeran were shocked.....
Preeta:kya.....
Karan:mujhe pata tha...ki shrlyn pregnant hai...... Vaise miscarriage kaise hua......
Shrishmeer narrated the whole story......they were shocked......shrishti said"vo prithvi hai"
YOU ARE READING
Preeran:love♥︎
FanfictionSo guys this is my ff of our beloved preeran💗 From monisha's marriage track.... Peep into this story to know more..... Cover by:@adorable_az