PREERAN❤

956 76 63
                                    

Shrlyn was smirking......

Shrlyn:bechare luthras.....she said thus and left to  room....

PREERAN ROOM❤

Preeta:karan ham shaadi nahi rok paye......

Karan:preeta hum log shaadi rokna chahte the par shaadi nahi rok paye.....

Preeta:agar mera bas chale na toh mai shrlyn ka murder kardu......

Karan widen his eyes.....

Karan:OMG!

Preeta:kya hua.....

Karan:preeta luthra....maine tumhe jaise socha tha tum vaise ho hi nahi......Tauba Tauba....😂

Preeta (confused):matlab.......

Karan:mera matlab hai ki....ek sanskari ladki.....kisi ko maarne ka jal dalegi.....hayooo rabbaa......yeh meri biwi nahi hai.....😂

Preeta widen her eyes......

Preeta:tumhe toh mai itna marungi....na....

Karan:haha.....vaise preeta tum na shaadi ke baad kitna badal gayi ho......

Preeta:mai kaha badli....tum badal gaye ho.....

Karan:yeh dekho.....babydoll pahele toh tum marti nahi thi....ab jaise hi shaadi hogayi...har waqt bas marne ki baat karte rehti ho......(cutely)babydoll aisa mat karo....

Preeta:Awwwwwwwww!tum na yeh cute si shakal mat banao....mai pigal jati hun......

Karan:really....babydoll

She realizes what she said....

Preeta:a...ab....chup karo tum....chalo chup sojao.....

Karan:mujhe neend nahi aarahi hai....

Preeta:par mujhe aarahi hai......Chalo hato......

Karan:arey....meri baat toh suno....mai yeh kehraha tha ki...

Preeta(sitting on bed):tum na kehte kehte mai hi rehjao ge....jaldi bolo kya bolna hai......

Karan sits beside her......

Karan:tum na aaj drop dead gorgeous lagrahi thi.....most beautiful lady in the world.....❤

Preeta kisses his cheek.....

Preeta:Thank u Mr.luthra.....

She started going towards bathroom....karan held her hand....and pull towards him.....

Karan(huskily):tumne mujhe kiss kiya ab meri bari tumhe kiss karne ki....

Preeta widen her eyes.....while karan kisses her cheeks......

Preeta:hawww!tumne mujhe do kisses kiye....aur maine sirf ek....(made an cute pout which melts karan's heart)She kisses his another cheek....

Preeta:mera cute baccha.....😛

Karan:thank u mummy......

Preeta:mai tumari mummy nahi biwi hun.....

Karan:tumne mujhe kaha ki mai tumara cute baccha hun......toh tum meri mummy hui na.....🙄😂

Preeta:tumhe nahi pata....aaj kal ke couple's aaise hi naam se pukarte hai.... Mele babu ne khana khaya.....😂😂

Karan widen his eyes.....

Karan:abhi naam batao na mujhe jaana hai ki abhi kya kya bolte hai......

Preeta:hmm....toh suno....

Karan:bolo...

Preeta:baby,shona,mona,jaan,aur ha...babydoll jo tum mujhe bula te ho....

Karan:ohk....vaise tumhe babydoll acha lagta hai kya.....

Preeta:mujhe na bohot zyada accha lagta hai..jab tum mujhe yeh naam se bulate ho...

Karan smiles.....

Preeta:chalo sote hai

Karan:haa......

Preeta:kya hua...kaha kho gaye....

Karan:mai yeh sochraha tha ki....preeta tum..itna kaise badal gayi....tum na jab maine paheli baar tumhe babydoll bulaya tha...tum toh itni ajeeb shakal banai thi.......ab tum hi...baby,jaan,and pata nahi kya kya...

Preeta act's like she is sleeping......karan laughs at this......

Karan:tum bhi na....tum kab sogayi.....vaise u can call me baby....😛

Preeta wokes up and widen her eyes....

Preeta:baby.......

Karan:ayee....hayee....dobara bolna....dil ko accha lagraha hai......

Preeta widen her eyes again.......

Preeta:oyeeee!karan luthra.....maine tumhe koi baby nahi bulaya......vo toh bas aaise hi bolrahi thi....

Karan:vaise ek baat hai.... Tum na mujhe baby bulaya karo....aur mai tumhe doll....hogaya na perfect match.......BABYDOLL

preeta:haa...sahi kehrahe ho....ab..band karo tum yeh sab bakwas baate....hato mujhe sona hai.....

Preeta slept....while karan kisses her eyes,and forehead.....he started admiring her.....

Karan:ab bas karan luthra kitna ghurega...chal soja.....

He slept hugging her.........

NEXT MORNING❤

Screen focus on the couple who are sleeping cutely........😍

Preeta wokes up and see karan hugging her.....when she was about to kiss his cheek.....he wokes up....

Karan:faida utha rahi ho mera.......

preeta:chee.......bilkuk nahi....

Karan(cutely):tum na hamesha cheek pe kiss karti rehti ho.......lips pe bhi karo na....

Preeta:acha....aaise hai toh sapne me imagine karlo....

Karan:babydoll mai imagine nahi karta....vo cheez karke dikha tha hun......

Suddenly karan kissed her on lips....preeta was shocked....but started responding the kiss...Preeta was out of breath....he broke the kiss....He smirks....

Karan:kaisa laga....

Preeta blushes and go to the washroom.....karan laughs......

RISHLYN

(PS.mai koi rishlyn ki suhagraat nahi likhne wali...bus samjlo yeh ki unlogo ne romance kiya tha.....Rishab loves shrlyn.....)

Precap:shrlyn first day and first move....

Signing off

~Sona~❤

Preeran:love♥︎Where stories live. Discover now