Karan hugs her...
Karan:babydoll...vaise tum bohot hot lagarahi hun...
Preeta:hhaaaa...mai toh bachpan se hi hot hun...
Karan widen his eyes...
Karan:mera dialogue copy mat karo....
Preeta:do you know who is preeta luthra...
Karan:yes!! The karan luthra ki biwi.....
Preeta:then jo tumara hai vo mera hai.....
Karan:ohh!toh Sofia tumari dost hai aur meri best friend......
Preeta gets jealous listening sofia's name....
Preeta:meri dost nahi hai...(in mind: honeymoon me bhi ussi ka naam leraha hai...)
Karan:toh thik hai..agar tum sofia ko apni dost nahi manti toh...koi baat nahi...tum meri dusri girlfriend ko apni dost banalena.....
Preeta:tumari chudail,bewakuuf girlfriend's ko mai kyun dost banau...agar mera bus chale toh mai unhe building pe se na phekdu.....
Karan widen His eyes...
Karan (in mind):hayee!jealously toh dekho mrs.luthra ki....Chalo abhi jealous karwate hai...(he smirk's)
Karan:ohh!mat phekna vo dono meri jaan hai...
Preeta (in mind:kya kaha karan ne...sofia aur malishka iski jaan hai...toh mai kya hun.....
Preeta(angrily):dobora indono ka naam bhi muh se nikla na...sacchi kehrahi hun...itna marungi na tumhe...ek toh hamari reception bhi aagaye.....Aur ab honeymoon me ghusne ki khoshish never....Mai hamara honeymoon kharab hone nahi dungi....ek toh badi mushkil se ham dono ko akele me time mila hai..aur tumhe...
Suddenly karan kisses her on lips....
(Sorry mai kitni bewakuuf hun honeymoon ko behj ke ek kiss bhi nahi likhi...vaise they came honeymoon just for 3days...)
Preeta was shocked...but not responding at all....as it was goa..so some american people came there and saw them kissing....
Girl:oh,some one said me that...indian people don't kiss on the road...
Man;yeah!
Preeta saw that couple who were seeing them...she bite karan's lips...karan broke the kiss...
Karan:yeh kya tha....suddenly bite kyun kiya itna aacha kiss karrahe the.....
Preeta:bewakuuf...udhar dekho (karan see's them)vo dono hame hi dekhre..
Karan:babydoll..vo log american's hai...
Preeta:mai jaanti hun...vo log hame kiss karte hue dekhrahe the....
Karan:seriously???Hamlog toh sirf kiss karrahe the...agar unlogo ka bus chale toh vo log yahi pe honeymoon na manale...
Preeta:what!!!!idhar garden aur flower road ke beech me....cheeee!
One girl saw karan...she is karan's fan....
Girl:OMG!!!karan luthra iam a big fan of him....
Girl running went to karan and hugs him....preeta saw her...while karan was in sadma...
Preeta:areyyy hato....chipkali ki tarah kyun chipakrahi ho.....
Girl:what!chip...chip...
Karan:chipkali....😂
Girl:aap mujhe chipkali kehrahe hai....
Preeta;keh nahi raha...already kehdiya....
Girl:whatever...sir do you know mai aapki kitni badi fan hun...aur aap....
YOU ARE READING
Preeran:love♥︎
FanfictionSo guys this is my ff of our beloved preeran💗 From monisha's marriage track.... Peep into this story to know more..... Cover by:@adorable_az