Media left from there.....
Preeta:karan...tumne kaha ki hum dono..ek dusre se pyaar karte hai......
Karan:ha....kyun tum mujhse pyaar nahi karti.... Vo sab chodo...vo log media un logo ne pucha isliye bola don't worry....
Preeta:kk.......
Preeta (in mind)karan mujhse pyaar nahi karta...😭she felt bad....
Suddenly some girls came and started fighting.......
Girl-1:karan mera hai......vo mujhse shaadi karne wala tha....
Girl-2:karan mujhse pyaar karta hai.....
Preeta widen her eyes and glare karan....karan was ignoring the situation......a girl came and hug karan.....
Girl-1:baby...I love u....
Karan didn't hugged her back.....bcuz preeta was glaring him.....
Karan:dekho malishka tum jao ham log phir kabhi baat karnge....
Malishka:baby bas mujhe itna bata do ki tum mujhse pyaar karte ho ya nahi........
Preeta:koi pyaar vyaar nahi karta vo tumse......chup chap chali jao varna anjam bohot bura hoga....
Malishka ignore her....while Girl-2 camw there and kisses karan on his cheek....
Preeta:u chudali....tumari himat kaisi hui karan ko kiss karne ki.......sofia i know tum uski purani girlfriend ho...but iam his wife....MRS.PREETA KARAN LUTHRA❤
Karan smiles seeing her jealousy......
Sofia:karan.....isse kaho ki yeh yaha se jae u know we are made for each other......
Preeta:what!u beakal ladki.....tum aur karan made for each other...euuuuuuu aaisa lagega ki ek handsome ladka aur ek bandarni.......mujhe toh vomit aarahi hai....😂
Sofia widen her eyes.....
Sofia:baby come on let's go....
Malishka:tum mere saath chalo.....
Sofia pulls karan on her side and malishka pull karan on her side
Karan:chodo...yaar mere haath tod doge tum log....preeta plz help.......
Preeta fastly goes to room and take bat...and came down side....all see's her and scared....she takes bat...and move towards malishka and sofia....
Preeta:chododo karan ko...varna itna marungi na....zindagi baar yaad rakhoge......
Malishka and sofia gets shocked😂
Malishka:ab....ab...mai jarahi hun.....
Sofia:karan sirf tumara hai....iam so sorry...
Preeta:ab aaina tum dono line pe...vaise tum logo ne karan ko abhi tak nahi choda...jaldi chodo
Malishka and sofia leaves karan...and ran from there......Preeta move towards karan.....karan moves back.....
Karan:am...so...sorry...babydoll.....
Preeta:aur rakh ni haina girlfriend rakho......sab ke saath saath tumhe bhi maardalungi......
Shrishti:jiju......dobara aaise mat karna...varna bohot pitoge aap di se.....
Karan:tu chup kar....aur sameer pe dhyaan de....
Karan:babydoll...iam so sorry...dobara aaisa nahi karunga.....vo ham dono ki shaadi suddenly hogai na...isliye mai unse break up karna bhul gaya....
Preeta:tum room me aao mai tumhe dekhlungi......
She left to talk with the guests.....
Karan:vaise sofia,aur malishka bohot hot lagrahi thi.....
(Preeta listen this...)
Sameer:toh ladies and gentlemen.....aaj rishlyn and PreeRan ki reception party hai so....ek dance toh banta hai......Come on the stage two beautiful couples....
PreeRan and RishLyn came on stage.....
(Guys mai sirf preeran ka hi dance likhungi...kk)
The song plays.....
Dil ka dariya beh hi gaya
Ishq ibadat ban hi gaya
Khud ko mujhe tu snop de
Meri zaroot tu bangayaKaran pulls preeta from her waist...preeta keeps her hands around her neck...both were lost in each other....
Baat dil ki naazron ne ki
Saach kehraha teri kasam
Tere bin ab na lenge ik bhi dum
Tujhe kitna chahane lage humKaran twirls preeta...and lift her up from her waist...and both rubs thier nose's....
Tere bin ab na lenge ek bhi dum
Tujhe kitna chahne lage hum
Tere saath hojayenge khtm
Tujhe kitna chahne lage humPreeran hands were entwined...preeta lays her head on karan's shoulder....and karan's one hand on her waist and one in her hand.....
Baat dil ki naazron ne ki
Sach kehraha teri kasam
Tere bin ab na Lenge ek bhi dam
Tujhe kitna chahne lage hum
Tere saath hojayenge khtm
Tujhe kitna chahne lage hum
Tujhe kitna chahne lage humKaran kisses her fore head.....
Iss jagah aai gai
Chahate ab meri
Cheen lunga tumhe saari duniya hi
Tere ishq pe ha haq mera hi toh hai
Keh diya hai yeh maine
Mere rab se bhiKaran again twirls preeta...and she fell in his arms...he tucked her hair...she smiles.....
Jis raaste tu na mile
Uspe naho mere kadam
Tere bin ab na lenge ek bhi dum
Tujhe kitna chane lage humKaran lifts her in his arms and both twirls.....
Tere saath hojayenge khatm
Tujhe kitna chahne lage hum
Tujhe kitna chahne lage hum
Oooooo.....Oooooo....Oooooo.....They kissed eachother infront of everyone and both broke the kiss....and smiles seeing each other🙈❤😘
(Guys mujhe dance likne nahi aata. But i tried if any mistake in dance u can tell me...❤)
Preeta shyly left from there...while all guests laughs seeing her blushing....the reception was over so all left....
Kritika:wahh bhai aap koi jawab hi nahi hai....aap dono ne toh sabke samne kiss kiya ek dusre ko.....
Preeta blushes...while karan smirked
Karan:vo kya hai na...preeta chahti thi ki humlog dance ki ending me kiss kare ek dusre ko......
Preeta widen her eyes...
Sameer:bhabhi..mai toh aapko itna saanskari samajtha tha lekin aap toh kuch or hi nikli....
preeta glare karan.....
Bani dadi:vaise puttar tum done ne ek dusre ko sabke samne kiss kiya but mai yeh sochrahun ki mai abhi tak par-dadi kyun nahi bani....
Preeran look at other...while karan winks at her...Youngster's laughs.....
Rakhi:tum dono mujhe yeh batao ki mai dadi kab banongi......
Karan:aap hi jaldi banjayengi.....
Preeta:chup karo tum.....ab..vo...rakhi..maa baat yeh hai ki...
Karan:yeh mujhe romance karne nahi deti.....
Preeta was glaring him...all widen their eyes.......
preeta:rakhi maa....yeh bilkul pagal hai...isko na har waqt bas romance hi sujhta hai...aur har waqt romance karte rehta hai...
All widen thier eyes......
Sry for this chotu chapter😌
If u all want next part🙈just vote the story and comment❤
Precap:romance
Signing off
~Sona~❤
YOU ARE READING
Preeran:love♥︎
FanfictionSo guys this is my ff of our beloved preeran💗 From monisha's marriage track.... Peep into this story to know more..... Cover by:@adorable_az