Yoongi's room
Yoongi bed pe lete lete so raha tha. Hobi ka toh aap sabko pata hi hai. Vo gaya hai apni Laila ke paas. Yoongi ke room ka doorbell baja.
Yoongi bohot hi alas ke sath uthke darwaza kholta hai. Aur dekhta hai ki Shreya aayi hai. Shreya room ke andar aati hai. Yoongi wapas apne bed pe jake let jata hai.
Shreya : Baki sabke boyfriends kitne romantic hai aur ek tum, pure din bas sote hi rehte ho! Samne itni sundar ladki baithi hui hai aur tumhe bas sone ki padi hai?!
Yoongi achanak Shreya ko apne paas kheech leta hai aur Shreya ke upar aa jata hai. Shreya ghabra jati hai.
Shreya : Y-Yoongi, y-yeh kya kar rahe ho?
Yoongi : Romance. Tumhi ne toh bola ki tumhare sath main time spend nahi karta. Abh kya problem hai?
Shreya : Vo- main- vo...
Yoongi : First night hum aaj hi mana lete hai.
Yeh sunne ke baad Shreya shock ho jati hai. Vo Yoongi ko dhakka deke jaldi se room se bhag jati hai. Yoongi smirk karta hai aur bolta hai.
Yoongi : Aaj jane de raha hoon lekin suhagraat ko nahi jane dunga!
In the hotel's spa
Yushma spa mein aayi hai massage karane. Kyuki nachne ke baad uske body mein bohot dard ho raha tha.
On the other hand Jimin bhi spa mein jata hai ek face mask lene ke liye. Spa mein aate hi vo bolta hai.
Jimin : Uh... Excuse me! Koi hai?
Bohot raat ho gayi thi isliye spa mein sirf ek hi staff thi. Aur vo ladki Yushma ko massage kar rahi thi. Jimin ki awaaz sunke vo Yushma ko chodke bahar aati hai.
Staff : How can I help you, sir?
Uss ladki ko dekhke Jimin uske sath flirt karne lag jata hai. Aur vo ladki bhi uske sath flirt back karti hai.
Yushma ko Jimin ki awaaz sunai di. Vo bed se uthke apna robe pehenke bahar aake dekhti hai ki Jimin uss ladki ke sath flirt kar raha hai.
Vo Jimin ke piche jake khadi hoti hai. Use dekhke staff bolti hai.
Staff : Ma'am, aapko kuch chahiye?
Jimin piche mudta hai aur Yushma ko dekhke chauk jata hai. Yushma Jimin ko dekhke smile karti hai aur phir uske muh pe zor se ghusa marti hai.
A small time skip
Jimin's roomJimin apne bed pe baitha hua tha aur Yushma use first aid de rahi thi. Kyuki Yushma ne use itne zor se mara tha ki bichare ke lips ke corner se khun nikal raha tha.
Aur aakhir jaisa bhi ho hai toh Yushma ka boyfriend hi. Isliye Yushma use treat kar rahi thi.
Yushma : Main sorry nahi bolungi. Kyuki galti tumhari thi! Kya zarurat thi uss ladki se flirt karne ki?
Jimin : Sorry...
Jimin ke chot pe ointment lagane ke baad Yushma bed se uthti hai jane ke liye lekin Jimin uska hath pakadke use apne lap pe khich leta hai.
Jimin : Tumhe jalan ho rahi thi? *smirk*
Yushma : Haan. Aur kyu na ho? Tum mere boyfriend ho. Dusri ladkiyon ke sath flirt karoge toh mujhe toh ghussa ayega hi na.
Jimin Yushma ko apne aur paas khichta hai. Lekin isse pehle ki vo kuch aisa vaisa kar paye Yushma use zor se dhakka deke bed se utar jati hai.
Yushma : Yeh sab shadi ke baad!
Yeh bolke Yushma room se chali jati hai.
In Raina and June's room
June bua bathroom gayi hai. Raina bed pe baithi hui hai. Tabhi doorbell bajta hai. Raina jake darwaza kholti hai.
Raina : Oh, Taehyun! Hi!
Taehyun room ke andar aata hai.
Raina : Tum itni raat ko yaha?
Taehyun : Raina, I was thinking how about we have some fun?
Raina apni nazar jhuka leti hai. Taehyun ko laga ki Raina sharma gayi hai. Par phir Raina apni chappal utarke Taehyun ke muh pe phek ke marti hai.
Taehyun : Maar kyu rahi ho mujhe?!
Raina : Fun chahiye na tujhe?! Dikhati hoon main tujhe fun!
Raina ki awaaz sunke June bathroom se bahar nikalti hai aur dekhti hai ki Raina Taehyun ko mar rahi hai.
June immediately Raina ke paas jake use pakad leti hai.
June : Kyu maar rahi hai bechare ko?!
Raina : Bechara nahi hai yeh! Shadi se pehle "fun" karna tha isko?!
Taehyun : Aee pagal aurat! Tune galat samajh liya mere baat ko! Main vo nahi keh raha tha! Main toh aise hi tujhe time pass karne ke liye puch raha tha!
Yeh baat sunke Raina shant ho jati hai.
Raina : Sorry...
Taehyun : Humph! Pagal aurat!
Yeh bolke Taehyun room se chala jata hai.
_______________________________________A/N : This chapter is a bit boring. But I guess the next chapter would be satisfying...? Idk. You decide. Anyways, I'm doing a double update.😁
YOU ARE READING
Bighit Ke Pyaar Ka Safar || Completed
FanfictionAn Indian girl named June goes to South Korea for her work. There she meets the one and only Hitman Bang! He falls for her at first sight. They both fall in love and decide to get married. The whole Bighit comes to India for their wedding. But who...