Aarvi : What the-
Tanvi : Fuck?!
...?? : Chod do use!
Tathai : Judwaa 3???
Tanvi : Tum kaun ho?!
...?? : Main Tae ka judwaa bhai hoon, V.
Twin sisters : Hain?!
Taehyung : Main kabh se tum dono ko yahi batane ki hi toh koshish kar raha tha!
V : Sorry, bro. Meri wajah se tujhe maar pad gayi.
Aarvi : Toh iska matlab hum dono alag alag ladko ke sath the?
V : Haan.
Tanvi : Toh phir mera banda kaun hai? Aur Aaru ka banda kaun hai?
Taehyung : Main tumhara vala hoon.
V : Aur main Aarvi ka.
Dono ladkiyan apne apne bande ke paas jake khadi hoti hai. Tanvi Taehyung ko khade hone mein help karti hai. Kyuki maar khane ki wajah se bichara thik se khada bhi nahi ho paa raha.
Taehyung : Bohot buri tarah se mara re!
Tanvi : Sorry. Lekin tum dono ko hume pehle batana chahiye tha na.
V : Hum dono judwaa bhai hai yeh baat ek raaz hai. Aur aaj tak kabhi batane ki zarurat hi nahi padi. Aur Tae ne bhi mujhe nahi bataya tha ki uska tumhare sath setting hai.
Taehyung : Isne bhi mujhe nahi bataya ki iska Aarvi ke sath relation hai.
Afifa : *to the rest of the boys* Tum sabko yeh pata tha?
Namjoon : Uhm... Haan...
Huening Kai : Hume bhi pata tha....
Ojal : Lekin tum humare ghar mein rehte the kaha? Aur humne tumhe dekha kyu nahi?
V : You guys remember the staff member? That was actually me. Aur main kabhi kabhi ghar mein Taehyung banke ghumta tha.
Raina : Phir tum dono mein se K-pop idol kaun hai?
Taehyung : Actually, hum dono hi hai. Hum dono duniya ke liye ek hai. Kabhi vo perform karta tha. Kabhi main.
Tanvi : *to Tae* I'm so sorry! Maine tumhe kitna maar diya!
Taehyung : Tumhare pyaar mein toh main mar bhi sakta hoon. Yeh maar toh kuch bhi nahi hai.
Tanvi : Abhi bhi tumhari flirting khatam nahi hui.
Aarvi : I'm also sorry.
Taehyung : It's ok, bhabi ji.
June : Chalo finally sara confusion dur ho gaya.
V : Lekin haan, abhi ghar mein kisiko mat batana. Sahi time aane pe hum khud bata denge.
All the girls : Ok.
Time skip
A few days have passed. Aur abh sab log Mumbai se Udaipur jaa rahe hai flight mein. Flight land hone ke baad sab bus mein karke hotel jate hai. Kyuki hotel kafi dur hai.
Bus mein sari ladkiyan apne apne boyfriend ke sath baithi hai. Aur iss wajah se Chaitali Jungkook ke sath pad gayi. Aur Raina Taehyun ke sath.
Aur Soobin, Yeonjun aur Beomgyu bus ke bilkul piche wali seat pe baithe hai. Bus highway se jaa rahi thi tabhi Raina Taehyun se bolti hai.
Raina : Mujhe ulti aa rahi hai!
Taehyun : Raina ko ulti aa rahi hai!
Sanjay : Aree driver bus roko! Kisiko ulti aa rahi hai!
Driver bus rokta hai. Raina jaldi jaldi ulti karne ke liye utarti hai. Uske sath Taehyun aur Yushma bhi utarte hai.
Raina road ke side pe jake ulti karne lagti hai. Taehyun uske baalon ko ponytail banake pakadta hai. Aur Yushma pani ka bottle leke Raina ki help karti hai.
Ulti karne ke baad vo sab wapas bus mein chadh jate hai. Raina jab apne seat pe jaa rahi hoti hai tabh dadi use rok ke kehti hai.
Dadi : Beta, yeh le. Santra (tangerine) kha. Accha lagega.
Yoongi : Mujhe bhi tangerine chahiye!
Dadi Yoongi ko bhi ek santra deti hai. Raina aur Taehyun apne seat pe wapas jate hai. Phir Taehyun Raina ko santra cheel ke deta hai. Aur Raina khati hai.
Raina : Thanks.
Taehyun : You're welcome.
_______________________________________A/N : Wow! Isse pehle kabhi dekha hai love story ki shuruat ulti se hote hue? Nahi dekha hai na? Sirf mere hi dimag mein aise ideas aa sakte hai😂
Aage baki TXT members ki bhi setting hogi😁
YOU ARE READING
Bighit Ke Pyaar Ka Safar || Completed
FanfictionAn Indian girl named June goes to South Korea for her work. There she meets the one and only Hitman Bang! He falls for her at first sight. They both fall in love and decide to get married. The whole Bighit comes to India for their wedding. But who...