Chapter 25

363 39 116
                                    

...?? : Stop this wedding right now!

Jimin : Please kehdo ki main galat dekh raha hoon!

Yushma : I wish I could say that but I can't.

Tanvi : Oli London?!😱

Oli : Onionhaseyo! Oli eh oh! Jimin oppa! How can you marry someone else when you have me?!

Oli : Onionhaseyo! Oli eh oh! Jimin oppa! How can you marry someone else when you have me?!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Olive Oil bhagke mandap ke paas ata hai. Jimin aur Yushma khade ho jate hai. Jimin Yushma ke piche chup jata hai.

Jimin : Aree koi bachao mujhe iss pagal angrez budhiya se! Security!

Oli : I've beaten up the guards. They won't take you away from me now!

Yoongi : How the fuck did you get here?!

Oli : I heard Bang PD was getting married in India. So I came here to meet Jimin.

Namjoon : Well, now you've met him. So get lost!

Oli : Jimin oppa! I jinjja saranghae you! Please marry me!

Jimin : How many times do I have to tell you that I don't love you! I love Yushma and Yushma only!

Oli : Oppa, you jinjja hurt me! She's just an ugly Indian bitch! But I'm pa-pa-perfection!

Jimin : Don't you dare saying anything about her! She's far better than a plastic granny like you!

Oli : Jimin oppa, then you left me no choice. If you can't be mine, I won't let you be anyone else's!

Plastic Oli apne pocket se ek gun nikalta hai. Aur gun se hawa mein goli chalake gun Yushma ki taraf point karta hai.

Sab log dar ke mare chillane lag jate hai.

Oli : Marry me, Jimin oppa or I'll kill Unnie!

Jimin dar jata hai. Vo Oli se shadi nahi karna chahta. Lekin Yushma ya kisi aur ki jaan ko khatre mein bhi nahi daalna chahta.

Jaise maine bola tha, shadi mein dusre K-pop idols bhi aaye the. Tabhi un mein se Feelix ke dimag mein ek idea ata hai. Vo jaldi se jake sari lights off kar deta hai.

Iss mauke ka fayda uthake sab log vaha se bhagke chup jate hai. Aur Oli stage pe akela reh jata hai.

Sabke chupne ke baad Feelix lights wapas on kar deta hai. Oli gun leke sabko dhundne lag jata hai.

Sab log apne apne hiding spot se Oli pe nazar rakhte hai aur dhyaan rakhte hai ke kahi Oli unhe na dekh le. Kuch log table ke niche chupe the, kuch log pillar aur diwar ke piche.

Tabhi Oli ek diwar ke piche jata hai aur use ek ladki mil jati hai. Vo ladki use dekhke dar jati hai. Oli uss ladki ka hath pakadke use zabardasti kheech ke venue ke bilkul beech mein khada ho jata hai.

Oli uska gala ek hath se pakadta hai aur dusre hath se uske sar pe gun point karta hai.

Oli : I got your girl! Come out or she's dead!

Tanvi : Tae, mujhe bachao!

Haan, Oli ne Tanvi ko pakad liya hai. Tanvi ki awaaz sunke Taehyung ko bohot ghussa aane lagta hai. Vo apne hiding spot se bahar nikalta hai.

Taehyung : Leave her alone!

Phir ek ek karke sab bahar aate hai.

Oli : Good. Now don't try to act smart. Or else...

Oli Tanvi ka gala aur zor se dabata hai aur vo chillati hai.

Everyone : Nahi!

Jimin : Ok, fine! I'll marry you!

Yushma : Jimin?!

Jimin : I'm sorry, Yushma. Lekin Tanvi ke jaan ko khatra hai.

Oli : Good job. Joayo!

Jimin : Now let her go.

Oli : No. Not until the marriage is over. Now come over to me, jagiya. And no playing games!

Jimin dheere dheere Oli ke paas jata hai. Aur Oli ke chehre pe ek gandi si smile aati hai. Oli ek hath se Tanvi ka gala pakadke dusre hath se Jimin ko apne paas khichta hai aur use kiss karne wala ho hota hai ki tabhi....

*bang*
_______________________________________

A/N : Toh haan, yeh Oli London hi hai. Tum sabne sahi guess kiya tha. Lekin nahi karna chahiye tha, yaar! Suspense kharab ho jata hai! Galat andaza nahi laga sakte tum log?!😠

Anyways, iss bar guess karo kya hua hai. And I'm damn sure, iss bar koi sahi guess nahi kar payega.😌😙

Bighit Ke Pyaar Ka Safar || CompletedWhere stories live. Discover now