Chapter 24

369 38 55
                                    

Hridia : P-papa...

Hridia aur Hobi immediately ek dusre se dur chale jate hai. 

Suraj : Toh humare pith piche tu yeh sab kar rahi hai?

Hridia : Nahi, papa. Vo toh hum-

Suraj Hridia ki baat puri hone nahi dete aur uska hath pakadke use khichke le jate hai. Hobi bhi unke piche piche ata hai.

Hridia : Papa, aap meri baat toh suniye-

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Hridia : Papa, aap meri baat toh suniye-

Hridia aur Suraj ko aate hue dekhke sab log curious ho jate hai. Pandit bhi mantra padhna bandh kar deta hai. Suraj Hridia ko mandap pe lake khada karta hai jaha baki gharwale bhi khade the.

Dadi : Suraj, kya hua, beta? Tu Hridia ko aise kyu ghasitke la raha hai?

Suraj : Maa, Hridia ka Jhope ke sath chakkar chal raha hai!

Family members : Kya?!

Suraj : Haan. Bata, kabh se chal raha hai yeh sab?

Hridia apna sar jhukaye rakhti hai.

Hridia : Papa-

Hobi : Uncle, Hridia ki koi galti nahi hai.

Suraj : Mere aur meri beti ke ceech mein mat bolo. Tu bol.

Hridia : Pichle kuch hafto se...

Suraj : Toh humare nak ke niche itna kuch ho raha tha aur hume bhanak bhi nahi padi.

Tanvi Hridia ke side mein jake use side hug karke kehti hai.

Tanvi : Papa, aap ghussa kyu kar rahe hai? Abhi hum bacche nahi hai. Aur pyaar karne ka hak toh sabko hai.

Rest of the girls : Haan...

Hobi : Uncle, dekhiye, main Hridia se sach mein bohot pyaar karta hoon. Bhale hi hum pichle mahine hi mile ho lekin main usse saccha pyaar karta hoon. Aur agar aap bole toh aaj, abhi, isi wakt, main iss agni ko sakshi maan kar usse shadi kar sakta hoon.

Suraj : Kar sakte ho?

Hobi : *confused* Huh?

Suraj : Shadi kar sakte ho?

Hobi : Haan...

Suraj : Toh karo.

The girls and boys : Huh?!

Suraj muskurata hai aur bolta hai.

Suraj : Maine bola shadi karo!

Tanvi : Papa, aap mazak toh nahi kar rahe hai na?

Suraj : No, I'm serious. Mujhe meri beti aur uske sanskar par pura bharosa hai. Agar usne chuna hai toh sahi hi chuna hoga. Aur abh tak toh main tum dono ko test kar raha tha.

Yeh baat sunke sabke chehre pe smile aa jata hai.

Tanvi : Vaise papa.... *looks at the others* Hum sabko bhi aapse kuch kehna hai....

Suraj : Kya?

Tanvi jake Tae ke paas khadi ho jati hai aur Hridia Hobi ke paas. Aur baki sab pehle se hi apne apne boyfriend ke baju mein khade the.

Tanvi : Actually, Taehyung aur main date kar rahe hai...

Chaitali : Main aur Jungkook bhi...

Ojal : Main aur Jin bhi...

Shreya : Main aur Yoongi bhi....

Tathai : Main aur Namjoon bhi...

Afifa : Main aur Kai bhi...

Raina : Main aur Taehyun bhi...

Aarvi : Main aur V bhi...

V apna mask hatata hai jisse sabko uska chehra dikhta hai.

Dadu : Ek minute. Yeh Taehyung aur V alag alag hai?!

V : Vo hum dono judwaa bhai hai.

Safina : Lekin tumhe toh humne pehle kabhi dekha nahi!

V : Voh bohot lambi kahani hai. Baad mein kabhi bataunga.

Suraj : Toh tum sabhi relationship mein ho?

Everyone : Haan...

Suraj : Hmm... Toh aaj jab mauka mila hi hai toh tum sabka kanyadan ek sath hi kar dunga.

Girls : Sach mein papa/bade papa?!

Suraj : Sach mein!

Sanjay : Chalo sabki shadi ka alag alag kharcha bach gaya!

Sari ladkiyan apne papa ko hug karti hai.

Girls : We love you, papa!

Dadi : Pandit ji, aap jaldi shuru kijhiye. Line lambi hai. Aaj bohot logo ki shadi karvani hai. Aur aapko dakshina zyada de dunga. Toh aap tension mat lijhiye.

Pandit ji wapas mantra padhna chalu karte hai. June bua aur PD nim ki shadi ho jati hai. Phir June bua aur PD nim apne jagah se uth jate hai. Aur unki jagah pe Ojal aur Jin baithte hai.

Phir Namjoon aur Tathai ki shadi hoti hai. Phir Yoongi aur Shreya ki aur phir Hobi aur Hridia ki. Phir Jimin aur Yushma baithte hai.

Jimin aur Yushma ke shadi ki rasam chal hi rahi thi ki tabhi ek awaaz aayi.

....?? : Stop this wedding right now!!!
_______________________________________

A/N : Toh baratiyon, kaisa laga yeh chapter? Mujhe toh kuch khaas accha nahi laga. Koi galti ho gayi ho toh maaf kar dena.

Bighit Ke Pyaar Ka Safar || CompletedWhere stories live. Discover now