Vir was now thinking that she loves his bawri😍😍but vo use kaise batayenge ki vo usse pyar krte hai...
Now , sabne holi khel li ab sab ghar aa chuke hai..
Juhi--hathi aaj to holi khelne me bohot maja aaya
Manas--han hathi aisi holi humne aaj tak nhi kheli...😊
Purvi (in mind)--bacche kitne khush hai hum inhe kaise btaye ki hum jaa rhe hai yhase hmesha ke liye😣😣
Juhi and Manas--hathi kya soch rhi ho kuch pareshani hai kya🙁
Purvi-- nhi nhi... Bachho kuch nhi hum to aise hi..
Just then vir comes into the room to talk to his bawri ki vo yhase naa jaye tabhi purvi mukhiji ko dekh leti hai..
Purvi--bachho hum tumhare liye kuch khane ko lekar aate hai(she don't want to talk to mukhiji)
Bachhe--thik h hathi😋😋
Vir(in mind)--yo bawri to meri taraf dekh bhi naa rhi ab kaise roku isne kaise batau isne ki mai isse pyar krne lag gya hu..
Juhi and manas-- baba.. Kya hua(just then vir comes to his sense)
Vir-- bachho ko bta du kyaa ki bawri yha se jaa rhi hai ek yhi dono jo usse rok sakte vrna mere se te vo bat bhi naa krna chati..
Juhi and Manas--batao naa baba kya hua...
Vir-- vo bachho tumhari... Ha..hathi.. Is ghar te ja..jaa rhi h😥
Juhi--kyaa..par baba hathi ne to hme kuch nhi btaya..
Manas--haa.. Baba
Vir--vo usne tumhe isliye nhi btaya hoga taki tum use rok naa lo
Juhi--par baba aap bhi to hathi ko rok sakte ho...
Vir--naa beta.. Mai naa rok sakta hathi ne..
Manas--par kyuu.. Baba
Vir--vo hathi to mere se bat bhi naa kr rhi to mai use kaise rokunga..☹️tum dono meri madad kroge hathi ko rokne me..
Juhi and Manas-- haa.. Baba hum hathi ko rokne ki puri koshish krenge hum aapke sath hai...
Just then purvi comes with gazar ka halwa...
Both kids--wah.. Hathi.. Gazar ka halwa..😋😋😋😋😋
Purvi--ye khas humne tumhare liye bnaya hai😊😊
Juhi--chal manas ye halwa😋😋 lekar apne room me chalte waha game khelte khelte khayenge
Manas--haa.. Didi chal
Then both kids go from there now vir and purvi was there..
Vir--bawri..dekh meri bat sun jo tu soch rhi hai waisa naa hai.
Purvi--hume pta h kaisa hai or kaisa nhi..or waise aaj jab hum yaha se chale jayenge to aapki sari pareshaniya durr ho jayengi..😏😏
Vir--naa bawri mai tanne yaha se naa jane dunga.. Agar tu chali gyi to mera ke hoga..☹️☹️ek bar bachho ke bare me to soch vo kaise reh payenge tere bina...
Purvi--hum bachho ko samjha lenge..
Or vo aapse jyada smajhdar hai vo smajh jayenge hmari bat ki jis ghar me hmari koi izzat nhi waha hum nhi ruk sakte..Vir--par bawri...
Purvi--hume kuch nhi sunna....
Vir--bawri meri bat to sun..ek bar meri bat sunle bawri..
But purvi was gone..
Vir--ab ke karu kaise btau is bawri ne ke ab iske bina mai naa jii sakta yo meri jindagi ban chuki h agar yo chali gyi to mai to jite ji mar jaunga manne kuch to krna padega..
Hope you all guys enjoy it please do comment... 😄😄
or sochiye ki mukhiji apni bawri ko kaise rokenge😍😍
Or comments me bataiyega ki aage aap kya dekhna pasand krenge mai aapki choices ko story me add krne ki koshish krungi😊😊To be continued.....
YOU ARE READING
PurVir❤Ek duje ke liye
FanfictionHey Guysss!! So basically, this is a fanfiction onPurVir. It will start from the holi scene when Virendra got to know about his love for Purvi. Hope you guys will enjoy😍