Part--21

310 33 10
                                    

Let's Continue...........✌

VPS-- lagta hai........yo BAWRI......mere te gussa hai......🤔🤔par manne ke kiya......🤔🤔

He looks towards her and said........

VPS-- BAWRI.......

PURVI-- kya hai.......

VPS-- are.....ek baar meri taraf dekh to sahi.......

She turns and said in anger tone.....

PURVI-- aapko smajh nhi aata..... humne kaha naa... Hume koi baat nhi......
(she can't complete her sentence.... VPS puts his finger on her lips.......)

VPS-- chup kar...... BAWRI kahi ki..... Jab dekho bolti rehti hai......ab meri baat ka jawab de......

PURVI-- boliye.....

VPS-- dekh.....manne itna to smajh aa gya hai.....ki tu mere te naraj hai...... par kyu......(he was confused.......)

PURVI-- achha.....to hmare bhole bhale,kroor,akdu,sadu singh ye pta hi nhi unki BAWRI kyu naraz hai........

VPS-- han....bilkul sahi samjhi tu......😊

PURVI-- aapse bekar pati naa is duniya me kisi ka nhi hoga......bhala aisa bhi koi pati hota hai.....jisko ye hi nhi pta ho ki uski patni usse kyu naraz hai......

VPS-- are....ab bta bhi de....ya manne tane hi maare jayegi....... Itna chokha aadmi hai tere saamne or tu hai ruth ke baithi hai......

PURVI-- hmm.....apko to padi hi nhi hai.....ki aapki biwi naraj hai......to use mnaye......usse puche......ki vo kyu naraj hai......  Aap naa bhad me jaiye.......
Kroor Singh......(oh.....mukhi ji ko bhad me bhej diya.....😂)

With this she was turning to other side......but mukhiji hold her hand and pushed her towards him.....💖

They were so much close to each other......(guys aaj maine "so much close" likha hai....to aap log smajh hi gye honge ki 😉😅 dono ke beech kitni distance hai....ek finger bhi naa jaa sake itni....😁😁😅😅😉😉)

(khush to bohot honge tum......tharki logo......😂😂😂)

Their eyes met.......they were just into each others eyes deeply......😍😍😍😍

It was whole silence......but VPS broke the silence.......

VPS-- ab bolegi bhi.....ki kyu naraj tu apne mukhi se......
(so guys ab purvi ne bohot tane baji karli.....ab finally.....vo mukhiji ko btayegi ki vo unse kyu naraja hai.....)

(Bichare mukhiji......itna bada kaand karke baithe hai.....or unhe yahi nhi pta ki unhone kiya kya hai....😂😂)

(or han......ek baat btani to bhool hi gyi mai......guys....ek bar taliyan...👏👏👏ho jaye hmare readers ke liye.....bade smajh dar readers mile hai...mere bina kuch btaye sab smajh jate hai....👏👏👏👏)

(Let's come to our point......😁😁)

PURVI-- to suniye......kal aapne humse kya kaha tha.....ki aap hume divorce dene wale hai.....pta hai....aapko ki kitna bura laga hume....humne ye to kabhi socha bhi nahi tha ki hmare mukhiji hmare sath aisa mazak karenge......😢😢hum aapse door jane ke bare me soch bhi nhi sakte hai....or aapne hmare sath aisa mazak kiya....ek bar ke liye to hmari jaan hi nikal.....(she can't complete her sentence...he puts his finger on her lips.......)

PurVir❤Ek duje ke liyeWhere stories live. Discover now