Let's continue......
Purvi--hum ek shart par darwaza kholenge......
Vps--kaisi shart......
Purvi--jab hum darwaza kholenge.....tab aap me se koi bhi humse kuch nhi puchega.....sirf mukhiji andar aayenge or baki sab yaha se chale jayenge......
Vps--thik hai bawri......tu darwaza khol......
Then purvi opens the gate......(her eyes were red....)
Vps goes inside.....fir purvi gate band kar deti hai.......Then baki sab waha se hall me chale jate hai.....
In the room......
Vps--bawri........ke hua bata manne......tu itni der se kyu ro rhi thi......dekh teri aankhe bhi kitni lal ho gyi hai......
She hugs him and started crying.....(listening his words....)😭😭
He hug her back to console her......
Vps--bawri......... Or kitna royegi tu pehle manne bta to sahi....hua ke hai......dekh meri taraf dekh........
(mukhiji purvi ke aansu pochte hai.....)ab bta manne ke hua hai...Purvi tells everything that was happened in the market........
Listening all the things.....mukhiji ka gussa satve aasman par....😡😡
Mukhiji was going to see that unki bawri ko kisne aisa bola........
But purvi unka haath pakad leti hai.....
Purvi--kaha jaa rhe hai aap.......
Vps--tere saath jisne aisa bartav kiya mai usne chodunga naa.........
Purvi--kis bat ki saza denge aap unhe........
Vps--ke....ke matlab...
Purvi--ek tarah se....unki bat sahi hi to thi.....
Vps--bawri.......yo tu ke keh rhi hai.......
Purvi--sahi keh rhe hai hum........bhale hi aap humse pyar karte ho....bhale hi aap hume apni patni mante ho par...gaon walo ke liye to hum sirf ek molkki hi hai naa......vo to hume aapki molkki hi mante hai naa......
Vps--tu chinta mat kar bawri....mere samne tanne koi kuch naa kahega......
Purvi--aur aapke piche.....aapke piche to sab hume molkki hi kahenge naa.....Tab kya karenge aap kis kis ka muh band krvayenge......
Vps--bawri....tu auro ki baato ke kyu dhyan de rhi hai.....tu mere liye meri jindagi hai.......baki bahar walo ko jo sochna hai...sochne de......
Purvi--aur hum kar bhi kya sakte hai......hume jeevan bhar ye molkki ka kalank lekar hi jeena hoga.....😢😢
Vps--bawri........tanne mere pe vishwas hai naa....mai sab theek kardunga........
Then he hugs her tightly.........she was feeling so comfortable in his arms.......as it's a heaven for her......❤❤(love is in the air....❤)
Thodi der baad purvi chup ho jati hai.......she feels so blessed.....then she broke the hug.......
Vps--tu thik hai naa ......
Purvi--ji......
Vps--jab tak mai tere sath hu tanne chinta karne ki koi jarurat naa hai........jab tak mai hun teri sari chintai meri hai......😍😍
YOU ARE READING
PurVir❤Ek duje ke liye
FanfictionHey Guysss!! So basically, this is a fanfiction onPurVir. It will start from the holi scene when Virendra got to know about his love for Purvi. Hope you guys will enjoy😍