Part--7

349 26 5
                                    

So kaha par the hum...🤔ha yaad aaya
Purvi un ladkiyo ki taraf gusse se dekh rhi hoti h😡or mukhi ji purvi ko dekh rhe hote h with a slight smile on his face☺...he was very happy with her reaction..
(aap log ye mat sochna ki serial jaisi story bnayi h usse thodi alag hogi)

Those girls were feeling very jealous..
Seeing mukhiji and purvi together..

Purvi--aap phir se ye kala kurta phenkar aa gye😡

Vir--to ke ho gya....

Purvi--kya ho gya aapne dekha nhi vo ladkiya aapko kaise ghur ghur ke dekh rhi thi😏

Vir--vo bhale hi manne dekh rhi ho par mai unhe nhi dekh rha tha...
Mai to tujhe dekh rha tha..😍tanne pta tu jab gussa hoti hai naa to mujhe tujh par or bhi jyada pyar aata hai😍

Purvi--hume sab pta hai....aap ye kala kurta jan bujhkar phenkar aaye hai taki college ki sari ladkiya aap par lattu ho jaye.. Haina...

Vir--maine to yo kurta teri wajah se pehna tha.. Tanne mai is kurte me sundar dikhta hu naa😍hm...
Par tu hai ke meri hi galti nikal rhi hai..

Purvi--jaiye jaiye hume aapse koi baat nhi karni..hum jaa rhe hai...

Vir was looking at her with romantic eyes..😍

Those girls--yaar ye purvi kitni lucky hai jo mukhi ji isse pyar krte h..
Haa yar chal naa mukhi ji ke paas chalte hai...
Haa yar chal...

Vo girls mukhiji ke paas jati hai..or bolti hai..
Hii mukhi ji..
Mukhi ji gave them a slight smile then he sees purvi who was looking at him with angry face..😡

Purvi in mind--aap to ghar chaliye hum btate hai aapko..

Vir in mind--lagta hai aaj to gya tu mukhi....

Purvi mudke college ke andar jaa rhi hoti h..
Vo ladkiya mukhi ji se kuch bol hi rhi hoti hai tabhi mukhi ji purvi ko dekh kar uske piche chale jate h..😍

Those girls--yaar ye purvi to hume mukhi ji se baat bhi nhi krne deti..jab dekho mukhi ji ko ghurti rehti h(to or kya tum ghoorogi mukhi ji ko😅)

After the college mukhi ji and purvi going to home..
In the car..

Vir--ke hua bawri..

Purvi didn't respond..

Vir--achaa to ab tu mere te bat bhi naa kregi..

Purvi--kyu kre hum aapse bat aap jaiye or un ladkiyo se bat kariye naa

Vir-- kyu...Bhai jab meri itni sundar biwi mere sath hai to mai kisi or se bat kyu karu😍

Purvi--aap rehne dijiye hume aapse koi baat nhi krni..

Vir in mind--yo bawri bohot gusse me hai agar abhi isse bat ki to manne kaccha chaba jayegi..ek kam krta hu isse raat ko bat krunga(smajh rhe ho 😆😋)

Then both reaches home...

Now it was evening...

Purvi was in the kitchen she was making food for dinner....

Pd comes there and said are waah purvi badi achhi khushboo aa rhi h kya bna rhi hai tu..

Purvi--maa hum dal makhni bna rhe hai..

Pd--are waah ye to ghar me sabko pasand hai....aaj to sabki pasand ka bna hai..chal tu jaldi se ye sab table par le aa mai sabko bula leti hu..

Purvi--ji maa..

On the table....

Kids--waah hathi bohot achhi khushboo aa rhi hai kya bnaya hai aaj khane me..

Vir--haa bhai ke bna hai aaj....

Purvi--aaj humne dal makhni bnayi hai...

Juhi--aaj to khane me bohot maza aayega...

Then purvi serves dinner to all..

Pd--are purvi baith tu bhi khana khale ...

Purvi--nhi maa hume nhi khana hume bhuk nhi h....

Manas--hathi tum bhi khao naa hmare saath agar tum nhi khaogi to mai bhi nhi khaunga..

Juhi--haa hathi mai bhi nhi khaungi..

Purvi--bacho tum khalo chalo hum tumhe apne hathi se khilate..

Then purvi bacho ko mana leti h khana khane ke liye....

Vir--maa manne ek jaruri kaam hai mai vo niptake aata hu..

Pd --par virendra khana to khake jaa

Vir--naa maa manne bhukk naa hai or agar lagegi to mai bad me kha lunga..
(agar purvi ne khana nhi khaya to mukhi ji kaise khayenge..)

Then he goes from there....

Sabne khana kha liya....

Now mukhi ji was in the room..purvi comes there and said mukhi ji khana kha lijiye..

Vir--naa manne bhukk naa hai..

Purvi--dekhiye mukhi ji hume sab pta hai humne khana nhi khaya isiliye aap bhi nhi kha rhe..

Vir--agar tanne sab pta hai..to phir kha khana mere sath..

Purvi--nhi mukhi ji dekhiye aap zid mat kijiye..

Vir--to tu bhi zid kar rhi hai.

Purvi--aap nhi manege....

Purvi comes and sit there... And gives mukhiji a bite of food..he eats..and then he feed purvi..

Now they both have done with their dinner....

Purvi mirror ke samne apni Jewellery utar rhi hoti hai...tab mukhi ji piche se aate hai or purvi ko hug kr lete hai..😍

Purvi--aap ye mat sochiye ki agar humne aap ke sath khana kha liya to hum aapse naraz nhi hai..

Vir--ke tu abhi bhi mere te naraz hai...

Purvi--or nhi to kya

Vir--par bawri manne kiya ke hai.

Purvi--kya kiya hai aapne ek to subah aap vo kala kurta pehenkar college aaye upar se un ladkiyo se has kar baate kar rhe the(bhai mukhiji ne to ek shabd nhi bola)

Vir--bawri mai unse baate naa kar rha tha.... Vo to bas mere pas aayi thi or vaise maine to unse esk shabd bhi nhi bola..

Purvi--achaa to fir aap vo kala kurta kyu pehenkar aaye the..

Vir--vo to manne teri wajah se pehna tha tanne kale kurte me mai sundar dekhta hu naa par tu mujhpar pyar barsane ke bajaye mujhse naraj ho rhi hai..

Purvi--aap sach khe rhe hai naa

Vir-- haa...teri kasam maine un ladkiyo se koi bat nhi ki..

Then purvi hugs mukhiji and he hug her back

Purvi--mukhi ji aap humse vada kijiye ki aap hmare alava kisi or se pyar nhi krenge...

Vir--haa bawri mai tere se vada krta hu..😍

Purvi--pta hai mukhi ji jab bhi hum aapko kisi or ke sath dekhte hai naa to humse bardash nhi hota hum apna aapa kho dete h
Hum lagtaa hai ki koi aapko humse chinn naa le

Vir--aisa kabhi naa hoga bawri..mai tera hu or humesha tera hi rahunga..😍😍

Then they broke the hug..

Vir kisses on her forehead and said chal ab ye aansu puch or ek a hhi si smile de..

Purvi smiles☺

Vir--ye hui naa bat..


Guys aaj ke liye itna hi....
Hope you all guys enjoy it...

Guys please do comments.......

Stay tuned....
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._
._


To be continued.....


PurVir❤Ek duje ke liyeWhere stories live. Discover now