sangeet

614 60 32
                                    

In evening..

Shergills came in sharma mention vidya and sarthak welcome them rakshit took blessings from them....

Drivya get ready in room... romi came.

Romi:- dii chal.. sab aa gaye ge..

Divya:- chal rahe he... dulhan he.. thoda time yo lagegi na... chalo dii..

Drishti:- hmm..

Drivya and romi came downstairs... drishti took blessings from mahima and chetan... and sit beside rakshit...

Rakshit:- kya baat he drishti... aaj to qatal karne k irade se aayi ho...

Drishti blush and bow her head down.. rakshit smile to see her...



Shikher:- hamare pyare family members... aaj ka function mere pyare bhai bhabhi k liye ho raha he.. so let's enjoy... but in different style... aaj sabko ganna bhi padega our dance bhi karna hoga... so all ready...

All:- yes....


Shikher:- dad.. aap start kijiye...

Chetan:- ookk...

Chetan:- AAJ HAMARE DIL ME AJAB YE ULJHAN HE...... GAANE BAITHE GAANA SAMNE SAMDHAN HE...

vidya:- HUMKO JO HE NIBHANA WO NAAZUK BANDHAN HE... SAMNE SAMDHI JI GAA RAHI SAMDHAN HE...

All clap for them...


Shikher:- wow...maza aa gaya...

Mahima:- LO CHALI ME APNE BETE KI BAARAT LEKE..... LO CHALI ME..... HE BAND BAJA... SARE BAARATI.. KHUSIYON KI SAUGAT LEKE.. LO CHALI ME....

Sarthak:- KHUSHI KHUSHI KAR DO VIDA... K PYARI BETI RAAJ KAREGI... SAPNO KA RAJA MILA KI RANI BETI RAAJ KAREGI.....

Sarthak get imotional... drishti ran and hug him.... all sharmas get imotional....

Shikher:- are uncle ji aap mat roiye aaj k zamane me to bete paraye ho jate he.... mom ro lo bhai ko hug karke.. ab wo paraya ho gaya he...

All laugh...

Mahima:-  chup kar pagal kahi ka....




Shikher:- rashi and romi

Rashi:- WAH WAH RAMJI JODI KYA BANAI... BHAIYA OUR BHABHI KO BADHAI HO BADHAI....

ROMI:- SAB RASMON SE BADI HE JAG ME DIL SE DIL KI SAGAI... DIDI OUR JIJU KO BADHAI HO BADHAI..

all clap...



Romi:- ab divi and shikher...

divya:- AAJ HE SANGEET SUN LADKE BHAI JARA NACHKE HUM DIKHA.. KUDI KI TARAH NA SHARMA.. TU MERI GALL MAAN JA. .

SHIKHER:- SABKO NACHAU... NACH NACH K DIKHAU AA MUJHKO GALE SE LAGA... MUNDE SE JARA AANKH MILA... HO... TU MERI GAL MAAN JAA.. AYE SONIYE...



Shikher:- and last but not least... hamara pyare bhai and bhabi...

Drishti whisper:- mujhse sabke samne gaana nai gaaya jayega...

Rakshit:- me hu na.. bas mujhe dekhna

Drishti:- to our bhi nervousness hogi..

Shikher:- chalo jaldi..

Rakshit caught her hand and came on dance  floor.... rakshit start dance and sing also....

Rakshit:- DIL NE YE KAHA HE DIL SE.. MOHABBAT HO GAYI HE TUMSE.. MERI JAAN MERE DILBAR MERA AITBAAR KAR LO.... JITNA BEKARAR HU ME.. KHUD KO BEKARAAR KAR LO... MERI DHADKANO KO SAMJHO.. TUM BHI MUJH SE PYAR KAR LO..

Arrange marriage (drikshit)✔Where stories live. Discover now