3. Amrit tries to dig information 🧐

301 21 3
                                    

Amrit went to Papa sahab next day.

"Namaste Papa sahab." She covered her head with her saree's pallu, touched his feet and greeted him.

"Khush raho beta. Veer kaha he?" He asked

(Payal wala aur Amrit ke darvaza band karne wala scene yaad he na? Uske baad wala he ye part. But conversation is new.😊)

"Ve abhi abhi bahar gaye he. Magar ve thoda ajeeb bartaav kar rahe he."

"Ha vo darasal kuch pareshani hui thi islea shayad abhi bhi fikr kar rahe honge Veer."

"Kya hua tha papa sahab unke saath? Aur me ek baat poochna chahti hu. Yadi aap ki izazat ho to" she requested.

"Ha, ha, poocho." 😊

"Ye Anahita kon he?"

"Beta vo Veer ki mangetar thi. Magar unhe chhod kr chali gai."

"Kya Veer sahab unse pyaar karte the?" She asked

"Haa. Magar ab ye jaan kr kya fayda. Ab 'tum' ho unki biwi."

"Nahi pr agar ve unse pyaar karte he to me Anahita se baat karungi. Unhe samjhaungi ki ve unhe kitna chahte he!"

"Kya tumhe unki zindagi me kisi aur ka aana manzoor hoga?" He asked.

"Agar ve chahte he, to yahi sahi. Me yaha se chali jaungi. Aur ve apna naya sansaar basa sakenge. Unki khushi me hi meri khushi he." She lied as they were just acting as husband and wife, so she couldn't say that she herself wants to go away from there and search for Randheer. 😝

"Dekho beta, sahi baat kya he; yaha to hame bhi nahi pata. Magar jis din vo Veer se milne aayi thi tab vo andar Raaj mahal dekhne gai thi. Aur dono bahut khush the! Na jane andar kya hua ki vaha bahar aai aur gusse me aa kar shaadi se inkaar kar dia. Bechare Veer, unka dil toot gaya.
Aur iske pehle bhi unhone bahut kuch saha he. Unke chote bhai prem ki maut ek hadse me hui thi. Magar uska ilzaam unki maa Nalini aaj tak deti aai he. Jo jurm unhone kia nahi uski saza ve aaj tak bhugat rahe he. Itna bada ilzaam unke sar laga he, isi vajah se vo sharaab ke aadi ho chuke he. Ve apna gam bhulane ki koshish karte rehte he."

Amrit felt bad for Veer.
And then Vijandar ji tried to load his gun.
"Aap mujhe dijiyea, me kar deti hu."

"Tumhe yaha aata he?"

"Ji. Mene bauji ko dekh kr seekha. Chupke - chupke!"

"Iska matlab nishana sadhna bhi aata hoga."

"Ji!"

"To chalo saath. Mahal ke bahar aangan me."

Vijandar sahab took her to the garden outside.

"Ham bhi dekhe ki hamari bahu ka nishana kitna achook hai!
Us ped pr jo fal laga he, use neeche gira sakti ho?"

He handed the gun to her.

Amrit smile and aimed at the fruit, it fell down. (Amrit is a good shooter 😉)
Veer saw it from away.

"Hame lagta he ki ab hame zyda aehtiyaat baratna hoga. Ye to Bandook chalana bhi janti he. Ham ise dara nahi sakte. Ham dono ek hi kamre me reh rahe he. Kahi kisi baat se naraaz ho gai to hame uppar pahucha degi. Dekha nahi, abhi kal kamre me kese bandook chini hamse!!" he said to himself 🤣🤣🤣🤣

"Lijiyea papa sahab." Amrit handed the gun back to Vijandar ji.

"Bahut acche!! Lagta he ki hame tumse nishanebaazi seekhna padegi." He smiled.

Amrit went in.

"Kya kar rahi thi tum?" Veer stopped her in the way and asked rudely.

"Papa sahab mujhe nishana lagane ke lie bahar le kr gaye the, islea unka maan rakhne ke lie bahar gai thi. Aakhir aapki biwi aur is ghar ki bahu hone ka natak karna he mujhe. Maine aapse jo vada kia tha, vo me poori shiddat se nibhaungi." She said.

"Theek he. Magar itni bhi vade ki pakki na batao apne aapko. Ham acchi tarah se jante he ki tum yaha paiso ke lie aai ho. " 😒😑

"Mai yaha paiso ke lie nahi aai hu, balki aapki vajah se aai hu. Abhi aap us Anahita ko vapas bula lijiyea, usse shaadi kr lijiyea, me aapko isi waqt chhod kr chali jaungi!!" She said 😏

"Naam mat lo us Anahita ka.......!!" He roared with anger 😤😤

"Aakhir kya hua tha aapke aur Anahita ke beech? Mujhe janne ka poora haq he Veer sahab."

He went away with anger and started drinking again, trying to mend his broken heart. 💔💔💔

"Mai is baat ko aaj pata kr ke rahungi."

Aakhir kis tarkeeb se Amrit pata lagaygi?

Dastaan-Ae-Amveer | ✔ FF Where stories live. Discover now