Now as Veer was fully drunk, so he was unable to walk too!! He set down near the bad, resting his back on it. Some wine was still left in the bottle.
"Ye sahi mauka he. Insaan jab nashe me hota he tab jo bhi kehta he, sach kehta he." Amrit went near Veer and set beside him.
"Veer !! Aap theek to he na??"
"Chali jao tum abhi yaha se." He roared 😤😫
"Mai aapko chhod kr kahi nahi jaungi Veer sahab. Mai sach janna chahti hu."
"Kesa sach??" He asked and looked at her with teary eyes 🥺💔
"Ab hamare paas batane layak bacha hi kya he?? Aur apne ateet ke kadve kisso ke alava hamare paas sunne ke lie kuch bhi nahi he. Aur unhe sunane ki hamare andar himmat nahi he." He said in a painful voice."Mai sunna chahti hu Veer. Aur aap bhi suna dijiyea, dil me agar koi baat bhar kr rakho to me pair me lage kante ki tarah salo saal chubhti rehti he. Bata dijiyea aur nikaal fenkiyea us kante ko!! Dil halka hojayga." She tried to convince him 🥺
"Chali jao tum yaha se." He shouted and Amrit got scared 😨
She was about to go but he held her hand and stopped her.
"Hame maaf karna Amrit, hamara irada tumhe chont pahuchane ka nahi tha. Magar ham kya kare, ham ghabra jate he.
Magar vada karo ki tum hame kabhi chhod kar nahi jaogi. Nahi jaogi na???" He asked her. He was looking just like a cute innocent child 🥺
"Papa Gajendra sahab chale gaye, mera Prem chala gaya, Anahita chali gai, aur vaha Hamari maa, Rani Nalini hamse pyaar hi nahi karti!! Pata he, hamare paas maa ho kr bhi nahi he. Hame bahut akelapan mehsoos hota he."Nahi......aap fikr mat kijiyea. Mai kahi nahi jaungi. Mai lalaji ki beti hu aur me apne vade se peeche nahi hatungi. Bataiyea mujhe. Mai sach janna chahti hu.
Anahita aapko chhod kr kyu chali gai??" She askedHe told everything, that how she started playing damroo in front of him and didn't stop even on asking her to do so. And how she left him. 😔😔
"Hamne use rokne ki laakh koshish ki, Magar usne vo damroo bajana band nahi kia. Ham apna aapa kho baithe aur hamne vo damroo uske hatho se chhin kr tod dia aur gusse me us pr chilla die. Hamara aesa kuch karne ka koi irada nahi tha. Magar use rookna chahiyea tha na!! Hamari taqleef samajhna chahiyea thi. Hame maafi mangne ka mauka deti, hamse baat karti, hamse hamara dookh baantti; pr nahi, vo to hame usi waqt chhod kr chali gai. Bachpan ka pyaar ek pal me khatm kr ke chali gai."
( now this reminded me of Bachpan ka pyaar mera bhool nahi jana re 🤣🤣🤣🤣 let's continue the story. Beech beech me masti bhi honi chahiyea. Kya battakh jesa muh bana kr seriouslypadhte raho!! 😂😂😂)
"Bahut bura hua."
(Veer sahab abhi bhi nashe me he. Ye damroo wali baat kya he, ye bhi jaan leti hu.) She said to herself"Pr aap damroo ki aavaze se kyu darte he?"
"Kyuki jaha, aur jis din Prem ki maut hui thi; waha pooja ho rahi thi aur damroo baj raha tha." He said 😪😔
"Ab mai kuch nahi bata sakta......." he toppled and slept.
"Veer sahab..........Ye itni jaldi so gaye!!" She was surprised 😲
She covered him with a badsheet and came out.
"Mai Anahita se baat karungi aur dono ke beech ki galat fehmi door karungi. Use Veer sahab ke ateet ke bare me bataungi. Shayad vo vapas aa jaye!"
Next day:-
Amrit asked Papa sahab about Anahita's residence and reached there.
Anahita was standing on the gate, Amrit called her.
"Anahita!"
"Who are you?"
"Mai Amrit hu. Veer sahab ki patni. "
"Oh!! To Veer ne shaadi bhi kar li!! Tumne usse shaadi kr kese li?? He is a beast!" 👿👿
"Aap yaha kya bol rahi he? Ve bahut hi acche insaan he. Aur unhi ke bare me mai aapse baat karne aai hu.
Dekhiyea ve aapse bahut pyaar karte he. Aapke beech jo hua vo ek galat fehmi thi. Unhe damroo ki aavaze se dar lagta he islea unhone jo kia vo islea kia. Unka irada aapko nuksaan pahuchane ka nahi tha.
Mai islea aapko manane aai hu. Ve bahut toot chuke he, unhe sahare ki zaroorat he. ""Dar lagta hai!! Aese kisi ko damroo ki aavaze se kese dar lag sakta he? And for your kind information, let me tell you ki jesa tum abhi bata rahi ho; vesa vo bachpan me tha. Ab vo badal chuka he aur usne mujhse badtameezi ki!! Vo chahta to mujhe bol sakta tha ki aesa mat karo, but he snitched it from my hand forcefully and I fell down!" (Jhooth bol rahi he! How cheap!!😠😒)
And ab to tum uski biwi ho na!! To fir tum yaha mujhe manane kyu aai ho??"
"Unhone aapko rokne ki koshish ki thi.
Ab mujhe pata chal gaya. Aap jhoot bol rahi he. Accha hua ki aap unhe chhod kr chali gai, varna unki zindagi barbaad ho jati.
Aap sochti he na ki ve aapke layak nahi! Magar sach baat ye he ki aap unke layak nahi!! Aap aesi ladki kabhi uhne samajh hi nahi sakti.
Sacchai kya he, ye me janti hu. Aur ab me tumhe unke paas jane ke lie kahungi bhi nahi." She walked away leaving Anahita standing still. She made faces 🤣🤣🤣
(Aur kya karegi. Amrit ne bhayanak wali Baezatti ki he)Amrit came back to the Palace. She was feeling for Veer, but was still not in love with him as she loved Randheer only. But she didn't know that the person whome she loves, hates her now.
For your information, let me remove you that Randheer had come to Rani maa to take some help and search Amrit. I am gonna give it a new vision.
Recap:-
"Kuwar sahab! Mai yaha Rani maa se madad mangne aaya hu. Mai apni mangetar ko dhoondh raha hu.
Meri mangetar meri jaan thi. Mera poora jahan usme basta tha. Magar aaj vo kisi aur se shaadi kr ke chali gai. Mai 4 saal Jail raha. Maine kaha tha usse ki mera intzaar karna magar........ mai usse ye poochna chahta hu ki usne aesa kyu kia." Randheer said it in a painful voice."Are chote bhai!! Rani maa isme aapki kya sahayta karengi? Aap hamare saath chaliyea. Ham madad karenge aapki.
Pyaar me dhokha hamne bhi khaya he, hamse jitna ho sakega ham aapki utni madad karenge."Today Randheer came again to Veer regarding to the same painting.
"Aaiyea Randheer, aapki mangetar ka chitra lagbhag poora ho chuka he. Aage bataiyea vo kesi deekhti he?"
Mahoul was serious. He was crying and describing about Amrit.
We know that Veer said to him ki galti se unhone apni patni Amrit Veer Pratap Singh ki tasveer bana di.
Veer wanted Randheer to meet Amrit and introduced her as his wife magar Randheer waha se mile bagair bhaag gaye the.
When Amrit saw the painting and asked Veer that why did he make this then he replied, " Hame tumhari tasveer banane ka koi shauk nahi he. Samjhi?? Aur rahi baat iski to yaha galti se ban gai. Ek aadmi aaya tha 'Randheer', vo apni mangetar ko dhoondh raha tha jo use dhokha de kar chali gai aur kisi aur se shaadi kr li."She got to know that Randheer is back but she was sad as he was misunderstanding her.
Next day he came back to meet her and finally saw her after 4 years. (You all know it so not going to describe everything)
Let's move towards story.Randheer was shocked to see Amrit with Veer. Veer was making her wear the saree. He had hatred in his eyes while Amrit was happy to see him. But they couldn't meet and talk.
Randheer left a letter for her and asked her to meet him in temple.Now wait for Amrit's major heartbreak 💔😪
~ Mahua Mishra ✒
YOU ARE READING
Dastaan-Ae-Amveer | ✔ FF
Fanfic❤ A non-mature, pure and good content ❤ This is for Amveer fans. What if Randheer starts hating Amrit and becomes a villain? What if he brings troubles for the couple who are faking marriage? 🤩🤩😁😁 Happy reading! ~ Mahua Mishra (Parul) ✒💖 #1st i...