Naina quickly turned wiping her tears, in the mean time old man came infront of her, he gave a bright smile to her but his smile dimmed down as he noticed her face, "Naina beta ye tere chehre pe..'
".... Dadaji aap yahan?" Naina cut him short before he could say further.
".. Ha beta yaha se gujar raha tha to socha Bhagwan ke darshan karta chalu par dekh tu mil gai mujhe yaha, sacchi tujhe dekh ke bahut Khushi hui beta parr... he looked down at her dress frowning, " beta sabse pehle to yeh bata ki tere chehre par yah nishan kaise hai aur teri aankhen lal kyu ho rahi hai"
Naina fidgeted, ".. Woh dadaji woh.....haa woh me aaj zara gir gayi thi aur isi kaaran royi bhi, isliye aankhe laal hai aur chehre par yeh chot ke nishaan.." she replied with her eyes down.
Old man nodded and then said hesitantly "Aur beta tune ye uniform....beta dekh meri baat ka bura mat manana per yah jis school ki hai woh.....
"Mai janti hun yeh uniform bohot bade school ki hai jo meri haisiyat se bahar hai, ho sakta hai aap mujhe abhi jhutha samajh rahe ho, par mai jhoothi nahi hu, maine aapko jo mere bare mein kaha tha woh pura sach tha...aur is uniform ke piche meri majburi hai aur ek bahut badi kahani jo main aapko abhi nahi suna sakti....Ho sake to mujhe maaf kar dena," She ran from there as she cleared her point politely yet firmly.
As soon as she reached Nirmal jyoti society, She found two women standing at door glaring at her, "aagayi maharani?" Women with heavy figure sneered at her, "Bohot maja uda liya yeh do din, ab zara apni aukat mein aaja, warna mai yad dilati hu..."
Beena greeted her teeth as she held Naina tightly, dragging her inside the house, she twisted Naina's ears making her cry out of pain,"... Aah.. aah chhodiye taiji dukh raha hai...".... Abey chupp.. Beena shouted back at her, "khabardar jo mujhe teri taiji bola to..baap re mera bhagwan hi jaanta hai maine kaise yeh 2 din tere muh se taiji shabd suna hai khud ke liye, woh to mere kaan se khoon nahi nikla wahi achcha hai, chup chap mujhe memsaab bol aur ise madam jaise hamesha bolte aayi hai" She said pointing towards Bela.
She left her ears and then heavily sat on a sofa, "Chal ab bata kya ghutti pilayi tune Phulla bua ko ki wo tujhe apne sath Mumbai le jaane ka sochne lagi"
Bela twisted her mouth and went to sat near her jethani, "aur nahi to kya, Phulla bua ne to ise sar pe hi chada rakha hai, Pata nahi kya dikhta hai isme unhe ki tarif karte nahi thakti"
Beena nodded, "Wahi to...ham yaha chandan ki tarah ghis jaate h par hamari kabhi dhang se taarif nahi kari, par is do kodi ki ladki ke pichhe mari hi jaati h wo buddhi..,ek to dono ek hi kamre the bahar kuch sunai nahi deta kitni bhi koshish karo, Pata nahi kya kya bola hoga is ladki ne hamare khilaf unko" she said fidgeting at her place and then turned sharply towards Bela, "Isliye.... isiliye maine buaji ka saaman alag kamre mein rakhva diya tha.. kya zarurat thi tumhe wapas unka saman waha rakhne ki, koi bhi bahana bana dete na".
"Bhabhi ji mai bhi kya karti, ekdum se me dar gai aur fir jo mujhe us wakt sahi laga wahi kar diya, aur abhi aap mujhe mat dosh dene bethiye, abhi aap Naina se puchhiye" Bela muttered.
Beena nodded and turned towards Naina, "Dekh ladki, mujhe sach sach bata tune Phulla bua ko kya kya kaha hai?"
"Memsaab me sach keh rahi hoon, maine dadiji ko kuchh nahi kaha."
"Lagta hai tu aise nahi bategi,...Beena stood up taking heavy steps towards her..
"...bhabhiji jane dijiye", a manly voice stopped her.
Anand went towards Beena and said in a polite tone, "Jaane dijiye usko, usne kuchh nahi kaha Phulla bua se, Meri Phulla bua se haat hui, aur isme Naina ki galti nahi, aur abhi chodiye is baat ko, waise bhi hamare paas abhi ek do sal ka samay hai, aaram se soch samajh ke nirnay le lenge ki kya Karna hai"
YOU ARE READING
The Queen maker 👑
FanfictionBehind every successful man there's hand of women... But behind every successful women there's a hand of a man too 💞 Welcome to another beautiful journey of our samaina.. full of suspense, fun, excitement and ofcourse romance... how they rise up al...