12. We have met before 💖

184 34 15
                                    

"Sameer....Sameer",Nanaji hollered from downstairs.

Sameer jerked at his nanaji's hurried voice and went downstairs to find him standing outside his room. As soon as Nanaji saw him, he asked, "Sameer beta itni raat ko upar kya kar raha tha?"

"Kuchh nahin Nanu,bas nind nahi aa rahi thi to socha thodi der upar fresh hawa me ghumlun".

"Achha chal theek hai...chal idhar mere sath" he took him to his room.

Sameer was puzzled when saw his Nanaji's muddled room. Some files laid open on the table while some of it's paper were scattered here and there along with heap of clothes and an open trolley bag on the bed, "nanaji aap kahi jaa rahe hai kya?"

Nanu answered as he went back to the work of keeping his clothes inside the bag, "Ha beta mujhe abhi ke abhi Badoda ke liye nikalna hoga urgently"

"But nanu why? Wo bhi itni raat ko?" He was befuddled.

Nanu replied as he fluttered here and there checking the things to be carried, "han beta abhi vahan se call aaya ki ki hamari udhar ki factory mein Aag lag gai, wo to Shayad guard ne time par dekh liya isliye jyada damage hone se bach gaya lekin bahut sare important papers aur chijon Ka nuksan hua Hai.Bas vahi check karna abhi mujhe Jana hoga"

Sameer was startled, "whatttt!!?? Ye sab...kaise... achanak?"

"Pata nahin beta abhi bhi waha kam chalu hai, phone ke time waha fire brigade thi isiliye wo log mujhe jyada kuchh bata nahi paye but puri situation check karne ke liye mujhe abhi nikalna hoga beta"

"Par nanu itni raat ko aap...akele kaise...kya...

Nanu stopped with his packaging and moved to Sameer, he patter his shoulder...assuring him, "Beta tu meri chinta mat kar...Ali hai na, apne pehchan ka driver hai mujhe lekar jayega aaaram se, mujhe to teri chinta ho rahi hai....

Sameer chuckled, "meri Chinta? aise to aap kahin bar mujhe yahan per akela chhod Kar Gaye hai... me raha hi na akele...., Abhi bhi reh lunga, aap tension mat karo"

"Ha beta...fir bhi, mera ek baap ka..ek ma ..ek nana ka man hai...ghabrata thoda ese apne bacche ko akele chhodne me...., Beta Tu apna pura Dhyan rakhna andar se darwaza laga ke rakhna, dekhe bina kholna mat..vaise to guard rehta hai bahar par fir bhi me nahi rahu tab extra safety rakha kar... aur roz raat ko me phone karunga.. yad se utha liyo, aur haa khana time par kha lena, vaise vah kaanji aaega to main usko.....

"Ww....wait nanu....relax... Yahan per main akela nahi hu, guard uncle ur kanji hai to... Aap aaram se jaaiye, bilkul tension mat lijiye, main roz aapse phone par baat karunga ek ek pal ki khabar dunga jo maine kara, ok?"

Nanaji chucked and nodded , turning to resume his work of packing bag but suddenly halted in mid track, and returned to Sameer, "are Sameer ek baat batana to bhul hi Gaya"

"Ab Kya nanu?" Sameer sighed.

"Pehle idhar aa beth..., He made him settle down on the couch, "beta, tujhe mera ek kam karna padega"

"Ha kahiye na nanu.." he smiled.

Nanu took a deep breath, "dekh beta mujhe pata hai tu ekdum kisi ke sath comfortable nahi hota...tu time leta hai thoda sa logo se gell up hone me lekin...

"Nanu, sidhe sidhe kahiye na ese gol gol kyu ghuma rahen hai baat ko?" He frowned.

He nodded, "Thik hai beta..to sun sidhe sidhe...me chahta hu tu kal Naina se mile."

"Whatttttt??" Sameer was bewildered.

"Haa beta, dekh me jaanta hu tujhe awkward lagega kyunki teri usse baat chit nahi hai par beta please mere liye ek bar mil lena."

The Queen maker 👑Where stories live. Discover now