Ep 17. Extremely Wild Fights (2) / Backbitching

334 29 179
                                    

Continuing from where I left i.e  their fight:-
(And yaad hai na aaj varun, vicky and ranbir apna task finish karenge?)

Kartik - shut the fuck up guys!

Kriti- Here comes another boy! You also dominate over girls.

Vicky- Yaar Kriti! Are you mad or what?

Aditya- Arey yaar Kriti tu Tequila leke aayi hai na mujhe bhi share karwana.

Ranbir (excited) - Tequila??

Kriti- Kya bakwas kar rahe ho tum log mai koi Tequila nahin laayi hun.

Aditya- Jhoot mat bol tu peeke aayi hai tabhi toh bakwas kar rahi hai.

Kriti- Tum zyaada bolo mat. Samjhe?

Aditya- Tum bhi zyada mat bolo samjhi? Abhi mujhe jhagda enjoy karne do.

Sara- Guys stop it! Just stop it ! Tumhe pata hai tum sab ke sab Pagal ho.

Ananya- Agar hum paagal hai toh tum kya ho aur tumhara yeh Vicky kya hai?

Sara -Tum pehle khud to dekho tum kya ho! And chup chap saare ke saare whitevillians chalo white villa mei. And Kartik Janhvi tumhe bhi free invitation mil raha hai thodi der ke liye jisse ki inn nonsense Ke Samne jhagda na karna pade.

Ananya- Agar hum non sense hai toh tum kya ho?

Vicky- Abey aalsi author! Ek hee line hai kya ananya ke liye? Har baat pe yeh stupid line sunaati rehti hai.

Aryan P.O.V

Yeh toh maan na pdega ki author nikkami toh hai.

Janhvi - Kartik protest for us na.

Kartik - Yaha kya Coolie no.1 ki screening hai jo mai public banke protest karu?

Varun- Ae bhai yeh bahut zyaada ho rha hai.

Kartik- Haa jaise tum sabki over acting movie mei.

Shraddha- Kam se kam teri partner ki no acting se toh over acting  better hai.

Kartik- Arey shraddha mera room saaf karde.

Kriti- Dominant toh tum ho, ab usse kaam bhi karvaana chahte ho? You know janhvi yaha se nikal ne ke baad mai toh definitely mai tumhare partner ke against protest karungi. 

Sara- Yeh kyu karegi tera room saaf?

Kartik- Varun ki side le rahi hai itni der se matlab free hogi. Toh aise timepass karne se toh better hai na mera room saaf karde.

Aryan (laughing) - Agar aisa hai toh mera room bhi saaf kr dena.

Aditya (extremely angry)- Ae tum dono bahut zyaada bakwaas kar rahe ho.

Ishaan- Aww hum toh dar gaye.

Aditya- Darna bhi chahiye. Kyuki MERI Shraddha ko koi kuch bhi bole toh I am not gonna handle that.

Shraddha P.O.V

Meri shraddha!! Aww, but yaar mai itni bhi sundar nhi hoon.

Vicky P.O.V

Yaar yeh jab se wild cards aaye hai na sabke partner shuffle ho rhe hai. Mujhe darr hai ki meri Sara bhi mujhse alag na ho jaaye.

(Aww my Visara ship is sailing. ❤❤)

Sara- Guys main kya french mei bolu kya ? Please let's go and kisi bhi Blackvillian ko vaha pe entry nhi hai.

Whitevillians were going towards their rooms but something caught their attention. And there were Sidharth and Tara Spending their quality time cuddling each other in the garden.

SPLITSVILLA- BollywoodWhere stories live. Discover now