Part 8

1K 51 11
                                    

Ahaan and Ishki gave a look to each other and their eyes were filled with tears.

Ahaan(In mind)- Yeh sab meri beti ne .................akele..... Matlab mai bhi apni maa ki tarah hi nikla. Ishki ne galti ki par maine kya kiya maine paap kiya. Ishki ki galti bhulne layak hai par meri galti.............woh toh............chah kar bhi koi nahi bhul sakta aur na hi koi mujhe maaf kar sakta hai!

Ritesh- Tujhe yeh sab kaise pata?

Tanmay- Dadu, mai jab 5 saal ka hua tab mujhe yeh sab pata chala! Yaad hai Mr. taneja, aapke Door ke um so called paas ke relatives?! Woh jis din aadhi raat ko aaye the , uss raat mujhe neend nahi aayi toh dad ne bola that I should accompany you in the living room toh mai utha aur jab mi neeche gaya toh I saw nobody and thought ki aap unhe pick up karne gaye honge.. Jab mai peeche muda then I saw Iya talking to someone sitting on dining table and woh someone Mr. and Mrs. Taneja hi the... Maine uski baatein sunn li and after sometime dadu neeche aa gaye. 

Poorvi- tune usse confront nahi kiya?

Tanmay- Kiya na dadi! Tabhi toh ussne mujhe woh sab bataya aur haan usne mujhse kasam bhi leli ki mai kisiko kuch na bataun!! Aap logon ko kya lagta hai? Mujhe relatives kyun nahi pasand? Because they are irritating! No, Kyunki unki wajah se meri behen humesha udaas rehti hai!

Ishki was broken and she sat on the chair with jerk..

Riya- haan toh what's new? Aisa kuch logon ke saath hota hai! Nothing much it is!!

Kunj- Ohh really badi ma! Sorry, Mrs. Malhotra! Aap  aise kaise comment kar sakti hain? If you don't know anything toh apna muh band rakhiye na!

Aarushi- Kunj! Mind your language, she is my mom!!

Sourabh- ab jo jaisa bolega na waise hi sunega so don't you expect ki hum inke peeche ji badi ma, ji badi ma karke ghumenge!

Aarushi- Apni elder sister se aise baat karte hain?!

Kunj- oh so tum hume apna bhai consider karti ho, haan?

Sourabh- Aaj tak toh hume apna bhai maana nahi aur ab "ELDER SISTER" ban rahi ho?

Kunj- You know what, tumne jo jo aaj tak kiya hai, woh tum sabse chuppa sakti ho par humse nahi!

Sourabh- Ek rakhi nahi bandhwaayi humne aajtak tumse, so kaise rishta kaisi behen?

Aarushi- Mai tumhe har saal rakhi bhijwaati thi!

Kunj- Hume pata hai but woh kya haina ki hum tumhe bahut pehle se jaante hain aur aisi devil behen se acchi toh behen ka na hona hi accha hai! As well as let me tell you Humare paas ek behen hai jo bahut acchi hai and she takes care of us very well and she is IYA toh tumhe humaari behen banne ki bilkul zaroorat nahi hai! Kyun Sourabh?

Sourabh- Isme koi shak nahi Kunj! You are absolutely correct!

Riya- Mind your language!

Kartik- Why would they? Ab apni behen Iya kohi defend kar rahe hai na!

Aarushi- Sab Iya naam ki maala jap rahe ho, what's there in her?

Kunj and sourabh together- Jo tumme nahi hai!

Kartik was relly proud of Kunj and Sonu and Raj were also happy seeing their children defending their sister IYA!

{From now I will add Riya's and Arushi's drama as well}

Sarla- Lo ji! Dekhlo, kya ho raha hai! Iya Malhotra ki itni insult!

Pallavi gives an angry look to Sarla and she shuts up!

Pallavi consoles Ishki..

Ishki- Mai apni hi bacchi ko nahi kar payi protect! Mai acchi maa nahi ban payi na Dadi! Meri bacchi ka bachpan bikhar gaya!! (she said while sobbing)

ISHQAAN's SEPARATIONWhere stories live. Discover now