That night-
Iya's room's door knocked. Iya pened and she found Kunj and Ishaan.
(So basically IyHam ke Godfathers Ishaan and Kunj hai)
Kunj and Ishaan entered...
Iya (while bolting the door from inside)- Tum dono yahan kya kar rahe ho?
Kunj- Woh! Hume tujhse baat karni hai!
Iya- Hmm Bolo.
Ishaan and Kunj looked at each other. Iya sensed the seriousness and asked them to sit. They both sat on the chair and Iya sat on the Bed.
Iya- batao...
Kunj- Iya! Tu kisise pyaar karti hai?
Iya- N............no........
Ishaan- Look here! No, na, nahi agar tu bol rahi hai toh meri baat sunn! Maine dekha hai tujhe Soham ke saath, Us se tu saari cheezein bina problem ke share kar leti hai..... Mai nahi janta ki tumdono ko ek dusre ke baare mein aisa kya pata hai au jaanna bhi nahi hai kyunki it must something confidential, but ek baat zaroor bolunga Iya You Love Him!
Iya- Mujhe...............nahi...........pata........
Kunj- Iya dekh! I know tu Pyaar, love, Ishq se dur rehti hai but samajh yaar.. Tujhe kabhi kuch feel nahi hota jab tu Soham ke paas hoti hai! Tujhe kabhi aisa kuch feel nahi hota haan?
Iya- I am not clear with my feelings guys. Mai jab tak clear nahi ho jati, tab tak I can't say anything guyss....
Kunj- Fine, Lele time. But realise it soon yaar. You Love Soham!
Ishaan- Chal, hum chalte hain. Good Night.
Kunj and Ishaan went out..
While Iya was thinking about their words and was remembering her and Soham's moments and parallely Soham was sipping coffee and was remembering his and Iya's moments.
Song-
Itni mohabbat karo na
Main doob na jaun kahi
Vaapas kinare pe aana
Main bhool na jaun kahiSoham was sitting on the room couch, sipping his coffee and remembering how he and Iya used to fight cutely and a smile came on his face.
Dekha jabse chehra tera
Main toh hafton se soya nahiBol do na zara
Dil mein jo hai chhipa
Main kisi se kahunga nahi
Main kisi se kahunga nahiIya was remembering how Soham confessed that he had a past. And she was a bit sad that he loved someone before her.
Mujhe neend aati nahi hai akele
Khwabon mein aaya karo
Nahi chal sakunga tumhare bina main
Mera tum sahaara banoIk tumhein chahne ke alaawa
Aur kuch humse hoga nahiIya and Soham remembered how they both helped each other from getting off from their pasts.
Bol do na zara
Dil mein jo hai chhipa
Main kisi se kahunga nahi
Main kisi se kahunga nahiIya remembered how Soham always stood by her.
Humari kami tumko mehsoos hogi
Bheega dengi jab baarishe
Main bhar karke laya hoon
Ankhon mein apni
Adhoori si kuch khwahishe
Rooh se chaahne wale aashiq
Baatein jismo ki karte nahiSoham remebered all the times he felt solace in her arms and vice versa.
Bol do na zara
Dil mein jo hai chhipa
Main kisi se kahunga nahi
YOU ARE READING
ISHQAAN's SEPARATION
FanfictionThis is ISHQAAN SEPARATION, after dadi created misunderstandings between them. Peep in to know the story and please give a lots of love..........