Part 27

724 57 7
                                    

Soham reached Office. He entered and found Iya engrossed in thoughts.

Iya (in mind)- Why Mr. Malhotra? Kyun kiya aapne aisa?

Soham gently shook Iya by her shoulder ans she got up from chair with a jerk.

Iya- When did you come?

Soham- When you were engrossed in your own thoughts. Iya.............

Iya- Soham, lets go! Priya aane wali hogi!

Soham- Tumhaari life mein itna sab chal raha hai, fir bhi tum mere baare mein soch rahii ho!  Mujhe meri life se move on karne mein help kar rahi ho and you yourself are stuck in your past!

Iya- Soham, tum apne past se move on kar sakte ho but mai apne past mai atak gayi hun! Mere saamne roz mera past aayega! Woh chehra, jo yaad dilayega mujhe mere DAD ke sach ke baare mein!

Soham- Iya but.............

Iya- Soham, lets go!

{They went and put up the plan and came back ab iska mein alag se ek part likhungi}

While going back to resort-

Soham was happy and so was Iya but at the same time a thing popped in her mind. Soham was driving and Iya was sitting beside him.

Iya- Soham, Dinner bahar kar lete hain and thoda late chalte hain! I don't want to face my da...... I mean Mr. Malhotra.

Soham understood and nodded. He stopped the car at a restraunt. In restraunt while eating, Iya messaged her mom and Palak aunty together.

Message-

Mom ! I and Soham are having our dinner out today so don't wait for us and eat! Then just go to sleep! We will be back in a while! Tell the message to aunty as well!

In resort-

Phone beeped at table..

Ishki opened the phone.

Ishki- Palak, Iya ka message hai!

Palak - Accha bol!

Ishki- Woh Iya and Soham aaj bahar khana khaa ke aa rahe and unhe thoda late ho jaayega!

Palak- Accha hua Iya ne message kar diya! Warna Soham, pata nahi kahan kho gaya hai!

Kunj- Arre! Bahar khana and late ghar aana! Baap re! Nitya! Aag dono taraf se lagi hai

Nitya- Haan bhaiya! Kahin yeh log "Dinner Date" pe toh nahi gaye hai na!

Ishaan- Kya bol rahe ho tum dono! Iya and Soham North pole and South pole ki tarah hai! Ek saat kabhi nahi aa sakte!

Atul- Arre but magnet mein opposite attracts! Insaan ke saath bhi waisa hi hoga!

Sourabh- Baat toh sahi hai!

Tanmay- Waise aunty agar ais ahua toh............

Palak- Mujhe toh koi problem nahi hai! Ulta mai duniya ki sabse khush insaan hungi uss tym!

Everybody giggled while Aarushi was fuming in anger and she got up and went away!

Atul- Isse kya hua!

Sourabh- Ignore her! Woh hai hi evil drama!

Rhea went behind her.

Rhea- Kya kar rahi ho Aarushi? Tumhe Soham chahiye ya nahi!

Aarushi- Ofc yes mom! But that Iya is stealing him from me..

Rhea- Then snatch him back! Aarushi plan something! Aisa karo ki woh tumhe mana na kar paaye!

Aarushi nodded in evil type.

Everybody had dinner and went back to their rooms.

In the car, IyHam were Coming back. Soham saw Iya tensed and played the song.

Song-

Woh rang bhi kya rang hai
Milta na jo tere hoth ke rang se hubahu
Woh khushboo kya khushboo
Thehre na jo teri saanwari zulf ke rubaru

Tere aage ye duniya hai pheeki si
Mere bin tu na hogi kisi ki bhi
Ab ye zaahir sar-e-aam hai, elaan hai

Jab tak jahaan mein subah shaam hai
Tab tak mere naam tu
Jab tak jahaan mein mera naam hai
Tab tak mere naam tu (x2)

Uljhan bhi hoon teri
Uljhan ka hal bhi hoon main
Thoda sa ziddi hoon
Thoda pagal bhi hoon main

Barkha bijli baadal jhoothe
Jhoothi phoolon ki saugatein
Sacchi tu hai saccha main hoon
Sacchi apne dil ki baatein

Dastkhat haathon se haathon pe kar de tu
Naa kar aankhon pe palkon ke parde tu
Kya ye itna bada kaam hai, elaan hai

Jab tak jahaan mein subah shaam hai
Tab tak mere naam tu
Jab tak jahaan mein mera naam hai
Tab tak mere naam tu (x2)

Mere hi ghere mein ghoomegi har pal tu aise
Sooraj ke ghere me rehti hai dharti ye jaise
Paayegi tu khudko na mujhse judaa
Tu hai mera aadha sa hissa sadaa

Tukde kar chaahe khaabon ke tu mere
Tootenge bhi toh rehne hain woh tere
Tujhko bhi toh ye ilhaam hai
Elaan hai...

Iya was feeling good after listening this song.

They reached resort and went to their rooms to freshened up. After freshening up, they thought somethings.

Soham's side-

Soham (in mind)- Finally today I got free from all my pasts just because of Iya. Usne agar meri help nahi ki hoti toh mei apne past se kabhi move on nahi kar pata. Usse milke thanks keh dun? Kya ho raha hai tujhe Soham? WHy are you thinking of her? I LOVE HER? Shaayad haan! Mai usse pyaar karne laga hun! Oh God Soham! Finally you found your true love! I LOVE IYA! Waise mai abhi usse propose nahi kar sakta. Pehle mujhe uski situation mein help karni padegi!

He went towards Iya's room!

Iya (in mind)- I need someone! Mujhe kisi se baat karna hai! I want to share my all feelings! Ishaan se nahi kar sakti kyunki mai usse abhi yeh sab nahi bata sakti! SOHAM!

Iya went towards her door to open up and at the same time Soham knocked upon her door. They shared an Eye contact.

Iya- Mai abhi tumhare paas ane waali thi!

Soham smiled- Koi baat nahi mai aa gay! I know you need someone right now!

Iya smiled and they both sat on the bench outside near the public pool.

Soham- Iya are you fine!?

Iya- Better than yesterday!

Soham- Toh tum abhi meri practical baatein samajh sakti ho!

Iya- Matlab?

Soham- Kya mai tumhe koi advice de sakta hun?

Iya- Ofc Soham!

Soham- Iya! I know kal jo kuch hua, it have started creating a wall of hatred for your dad. But try to put yourself in his shoes...

Iya- Mai kuch nahi samajh paa rahi hun Soham!

Soham- Iya! Jab tum 1 ghar design karti ho, toh sirf ek side se design kake chod deti ho ya fir saare sides study karti ho?

Iya- Ofc! Saare side study karti hun!

Soham- Then why not now Iya! Tumne apni Mom ka POV dekha, apna POV rakha but apne Dad ka POV bhi toh dekho! Tumhe poori sacchai nahi pata hai then how can judge? Iya you are practical girl! Practically socho! Tumhaari life connected hai iss poore past se! Poore past ko samjho!

Iya- You are right Soham! Mai ek tarfa judgement nahi de sakti!

.

.

.

Guys that's for today! Do comment and vote if you liked it. Suggestions are most welcome!
Will update soon, till then stay tuned!

Thank you

-Arundhati Roy

ISHQAAN's SEPARATIONWhere stories live. Discover now