Now Naina was sent to Raj's room for Suhagraat.
Raj was watching match in TV when Naina entered the room. Seeing Naina he immediately switched off the TV
Raj: are tum kab ayi?
sorry maine dekha hi nahi. vo......
Naina (cutting him): Kya sach me aap
educated matlab pade likhe ho?
Raj: kyu? Doubt hai?
Certificates dekhne chahti ho?
Naina: Dekho tum educated hai, tum
sabh kuch jaan ne wale aur samaj ne wale jaise lagte hai toh shaadi karne se ek baar ladki se puchna chahiye tha na ki ye shaadi use manzoor hai ya nahi?
Kya tumhe aisa kabhi feel nahi hua kya?
Raj: Tum ne shaadi ke liye 'ha' ki hai to Isliye mere mom-dad ne tumhe pasand ki hai I thought, tabhi maine tumse shaadi ki....
Naina: matlab....!!
Tumhare mom-dad ne pasand ki hai, bas Isliye shaadi ki tumne ?
This is ur life & usse Jude faisla Lena ka Haq tumhara hai, kya ye common sense bhi tum me nahi tha?
Raj: thik hai, mujhme samaj nahi thi.
Lekin tum, tum to aakar mujhse keh sakti thi na ki tumhe ye shaadi Manzoor nahi hai
Naina: meri manzoori na-manzoori ki kisi ko kuch padi hi nahi thi.
Bas jabardasti se meri shaadi karadi gayi.
Ek ladki ko apne man ke sab kuch baya karne ke liye uske paas uski maa honi chahiye lekin mere paas meri maa hi nahi hai aur papa ko mere pyar kuch samaj hi nahi aaya.
By now she was crying
Dekho bhale hi tumne meri maang bhai ho lekin meri dil aur dimag me pati ke jagah par sirf ek insaan baitha hai aur vo mera Abhimanyu hai.
Main apni zindagi sirf aur sirf usike saath jiyungi.
Aaj bhale hi mere papa ne mujhe aur mere Abhi ko alag kiya hoga lekin vo hamare pyaar ko kabhi khatam nahi kar paayenge.
Hamare pyaar ko alag nahi kar paayenge.
Mujhe apne pyar pe poora bharosa hai, vo aaj nahi toh kal ayega aur mujhe yaha se le jaayega.
Raj: Toh phir ye shaadi.......?
Naina: mere nazar me mere papa se mujhe mili huyi azaadi....!!
Naina: iske bavajood Agar tum mere saath zabardasti karne ki koshish ki toh........
Raj(cutting her & showing her hand): jism toh mil jaayega lekin dil kabhi nahi milega,
Haina.......?
She kept silent on this was just looking at without breaking eye contact.
Raj: Fine, ab kya chahiye tumhe?
Naina: looking straight into his eyes Divorceeee.......!!!!
Raj: Bas itna hi na...!!
Thik hai....!
Ab tum bohut thak chuki ho, so jao.
Hum kal baat karte hai , iss baare.
Naina was stunned to hear such a calm reply Rajveer but then she ignored him & went to sleep.
YOU ARE READING
WIFE IS THE BEST FRIEND FOR LIFE
FanfictionLIFE ALWAYS GIVES SECOND CHANCE TO EVERYONE