PART 4

482 43 59
                                    


Naina : dekho tum aise bina knock kiye mere room me aavo mujhe bilkul bhi pasand nahi hai.....!!!

Raj: ohh kill...!!

I'm really sorry for that..

Dekho ye lawyer office ka address hai.

Abhi mera ek ghante ka program hai toh use khatam karke Main directly vahin pohuchunga thik hai...

Naina: Mujhe Bangalore me thik se address nahi pata hai...

Raj: to auto me aa jao..

Naina: Mujhe auto me travel karne ki aadat nahi hai...

Raj: kya ho tum...??

Kuch bhi pucho, ek jawab hota hai tumhara, ya to pata nahi ya phir aadat nahi...

Naina: dekho kuch bhi mat bolo,

Bangalore me nahi pata hai lekin iska matlab ye nahi hai ki mujhe kuch bhi nahi pata...

Main bhi educated hu...

MBA graduate hu main...

Agar sab sahi hota toh Main aur Abhimanyu abroad me ek MNC company me kar rahi hoti...

Magar beech me ye shaadi aagaya...

Raj: o meri problem nahi hai...

Iss waat hum dono ko jo chahiye vo hai divorce, aur jo cheez hame chahiye uske liye hame compromise toh karna hi padega....

Ok.... Bye....

Saying this Raj left to the Radio Station while Naina here kept looking at Raj's direction itself....

Here in radio station Rajveer was taking an interview of an old loving couple who completed their 50thwedding anniversary...

Raj: Namaskara Bengaluru.....

Kaha jaata hai ki ubala hua grains yani Kannada me bole toh Benda kaalu se bana Bendakaalooru hi aaj ka Bengaluru hai.....

Aur aaj ye ek sapno ka sheher ban chuka hai sab ke liye....

Aisi apne har sapne ko sach karne ki aas me aaj Main RJ Rajveer Singh Shikhawat aap sab ka swaagat karta hu....

Aaj hamare saath athithi ke roop Shri Somshekhar ji aur unki dharampatni Sharada Somshekhar hai...

Chaliye hum unse unke life ke baare me baat karte hai....

Aap dono ko hamare karyakram me swaagat hai...

Batayiye aap dono ki shaadi ko kitne saal huye hai...

Couple: 50 saal ho chuka hai...

Raj: itne saalo me kabhi bhi aapko ek dusre se naaraj ho kar alag hone ka man kiya....

Couple: kabhi bhi nahi...

Raj: Toh iska secret batayenge hamare pyaare listeners ko...

Couple: iska reason hai hamare beech ki trust, understanding aur most importantly hamare pyaar....

Humne bohut zyada ladaia ki hai magar vo kabhi bhi ek raat she zyada nahi gaya.....

Raj: matlab aap log bhi ladte ho...??

Couple: jaha pyaar hota vahi ladai hoti hai..

Rajveer: sach me you guys are awesome...

Abhi toh hamare callers hamara intezaar kar rahe hai,

Chaliye unse baat karte hai....

Hello....

Caller1: hello sir,

WIFE IS THE BEST FRIEND FOR LIFEWhere stories live. Discover now