Panditi ji: Arati Kare kya behenji?
RM: ji pandit ji kijiye
Pandit ji: aapki bahu kaha hai bahenji?
RM: Are Naina, ye Naina kaha chahi gayi abhi toh yahi thi.
Raj .........!!!
Raj: mujhe lagta hai shayad Naina room me hogi,
Rukiye main abhi use lekar aata hu.
RF: jaldi lekar aa Raj.
Raj: hmm
Raj comes to his room and finds her standing near the balcony, so he goes near her and says
Raj: Naina tum kya kar rahi ho yaha pe?
Chalo jaldi neeche, sab log wait kar rahe hai hamara ....
Naina: hello , excuse me...!!
Raat ko Maine kya bola tha aur ab tum kya kar rahe ho?
Main toh jaise tumhe kitna pasand karti hu, aisa kyu sab ke saamne dikha rahe ho...??
Mujhe ye sab pasand nahi hai, samjhe......
Raj: hello,
Mujhe bhi tumhare saath zindagi bhar rehne ka shauk nahi hai....
Jaise tumhe divorce lene ka kitna urgency hai vaise hi mujhe bhi apne apnon ko bachana hai.
Vaise bina jaane ek baat puchta hu,
Shaadi ke baad suhaagraat ke din hi divorce maagne ki himmat rakhne wali tum,
Apne lover ke saath hi bhaag sakti thi na....??
Toh gayi kyu nahi...??
Naina: Bhaag sakti thi, sahi kaha tumne.
Lekin agar bhaag jaate toh mere papa hame baksh dete, iski guarantee nahi tha hame.
Sab meri kismat.....
Raj: vahi kismat ab bhi hamare saath game Khel rahi hai.
Mere maa-papa ki pasand ki huyi bahu shaadi ke pehle raat hi divorce maang rahi hai,
Agar ye baat unhe pata chal gaya toh unke dil ko kitna thes pohonche gi.
Kabhi socha hai tumne....??
Mere papa zinda hi nahi bachengi, agar unhe ye baat pata chal gaya toh...!!!
Isliye ye sab drama, main kar raha hu...
Bete hone ke naate unke ichcha ko aur insaan hone ke naate tumhare ichcha ko Main zaroor poora karunga.....
lekin vo Bengaluru jaane ke baad.
Vaise tumhe main ek baat batau,
Maine bhi pyaar kiya tha....
He leaves from there giving his million dollars smile while Naina was stunned hearing this new information which she found about him.
They reach do Pooja at home and soon they left for Bengaluru as Raj's leaves were getting over.
Soon they reached his apartment in Bengaluru and there was very grand welcome for the newly wedded couple.
All were greeting them & wishing happy married life.
While Rajveer was complaining that they didn't come for his marriage faking his anger.
Then Suriji, the happy & jolly old uncle replied Rajveer
Suriji: shaadi ke nahi aaye puthar to kya hua, vo dekh humne kitne saare arrangements kiye hai.....
YOU ARE READING
WIFE IS THE BEST FRIEND FOR LIFE
FanfictionLIFE ALWAYS GIVES SECOND CHANCE TO EVERYONE