8

4.9K 348 52
                                    

(if you wont comment and vote, I wont update soon.)




Narrator's POV




After having a long steamy bath, mritunjay wrapped a white dhoti around his privacy, while taking a long cotton off-white cloth on his bare chest which revealed a hot mess of perfection and manly little black hair.



He sat on the diwan of his balcony, sipping bhang--while two women massaged his legs with hot coconut oil. Those women were educated in medicinal studies and were appointed for providing acupressure to the king.



"Dhaanush! Kya sab vaise hi horaha hai jaisa hona chahiye?"



"Maalik! Sallaan ke ghar sandesh bhijwa diya gaya hai ki Sahiba bibi ji ko baaki karigaro ke saath mahal me hi roka gaya hai. Aur veh kuch din mahal hi rukengi."



"Bahut khoob!"



"Hukkum--- Lakshadweep ke saare zameendaro ko bhi farmaan bhej diya gaya hai ki agle 5 saalon tak--bina rameshwaram ki mohar ke koi zameen na toh bechi ja sakti hai---na hi kiraaye pe chadai ja sakti hai. Iska zimma humne khud liya hai maharaj. Sallaan ki har choti se choti harkat par humari nazar hai."




"Behtarr---aur ye ----



"Ji Hukkum--uss mudde (point) pe kaarvahi jaari hai. Aur hukkum--rameshwaram ke hisaabo me kahin bhi sahiba bibi ji ka naam nahi hai. Sallaan, uski maa aur pehli biwi jo ab nahi rahi----sirf unka hisaab hai."



"Kya!?"



"Ji hukkum--Bibi sahiba ji ke baare me koi jaankari nahi hai. Aas pados se maloom hua hai ki veh Marwadinagar se hain, jo rameshwaram ke aakhri bhaag me aata hai. 4 saal pehle yahan raajdhani (capital) aai hain--sallaan ke saath--" 



"BEWAKOOF--JAANTE HAIN HUM ---USS BADZAAT KA NAAM MAT LO HUMARE AAGE."



"Kshama maharaj kshama! Par maharaj sochne wali baat ye hai ki Sahiba Biwi ki umr agar 21 bhi hui toh bhi yeh nabalik vivah hai. Ye toh gunah ghoshit kiya hua hai aapne."



"Ye laaye ho tum sabse behtareen khabar Dhanush! Vo toh 19 ki bhi nahi hogi abhi----Aaj se humara bhoora (brown) ashw (horse) tumhara. Dil khush kara hai tumne mera."



Before Dhanush could coax maharaj; Manasvi bibi asked for permission. Mritunjay, who was laid in vishnu-asana, now sat on the diwan waiting for her arrival; while the two women continued massaging his calf and feet.

Under the King's GAZE || MaNanWhere stories live. Discover now