Sidharth pov.
Oohh .... God plzz aaj nhi aaj kuch v ho jaye subah subah us churail ka chehra mat dikhana .
He ran toward his cycle..."kha chali swaari yun chupte chupaate"
Shit shit 🤦♂️kya yaar bhagwaan ab pura saal mera ayesa hi jayega is churail ka sakal dekhte hue..
"Oye idhar dekh v le koi tax nhi le rhi hu mai 😏"
"Shehnaaz " I said
And turns toward her."Hmmmm " She said wearing her nightwear ...
"Tu jaan boojh kar ke kar rhi hai na ye sab ye jante hue ki mujhe bilkul pasnd nhi new year wale din tera chehra subah subah dekhna par tu har saal pahuch jati h yha ayesa 10 baje uthegi par aaj... Aaj ke din kaise itni jaldi neend khul jati hai teri " I said in irritated word.
" Or nhi to kya tu v to karta hai na to mai kiu chod du tere ko pareshan karne se.... Ooh waise ab good night... Tere chakar me waise hi meri beauty sleep disturb ho chuki hai huhh.... " And run from here.
Ab mai kha jau chal sis wapas room me jo hona tha vo to ho hi gya.. Pta nhi kal chutkara milega is churail se...
😣.In evening
New year party
My phone rings - siddy baby 😘 pick me sab pahuch gye honge na...
"Ooh sorry for not informing I have a girlfriend Naina.... Or unfortunately vo shehnaaz ki classmate h... 😒.. Par I know she loves me. ""Yeah comming "
In party 🎉🥳
Sid and naina are there fir entry hoti hai hmaari shehnaaz ki in short backlace frock.Sid - what the f***?????
Ye karna kya chahti hai?Naina - sidharth yaar tum fir uski kiu tention lene lage tum to bolte ho vo tumhari dushman hai fir tumhe us se kiu fark parta h?
Sid - mujhe us se kiu fark padega usne meri life ki band bajai hui h jab dekho tang karti rhti h mujhe to uska chehra v pasand nhi h meri mom ko apne jhuthe innocence se fsa rakha hai.... And ya abhi v dekhna ye jo ayese kapde pahn ke aayi hai na ye..iske dimag me pakka kuch chal rha h 😒.
Naina - ufff baby jane do na agar kuch chal v rha hai to... Vo jalti hai ki uska koi boyfriend nhi h Or hm sath hai... Jlne do usko...
Sid - huhh ise kon girlfriend bnayega? Chudail 😏. Come baby let's dance.
Third person pov.
Sana looks really hot 🥵 in the month of january.
Rohit ( a random classmate of sidharth)
Rohit - wooh abe koi acha chla do garmi badh gyi hai..Naina - ooh come on ayrsi v kuch khas to nhi lag rhi h
Rohit - thoda meri nazar se to dekho.
Sid - shutup rohit bhale vo dushman ho meri but mai kisi ladki ki disrespect nhi karna chahta hu.
Rohit - 🙏aap mahan hai..
Sana - hye senior group.... Oh sorry naina tum to mere sath hi ho mai bhut gyi thi kiuki tum class me dekhti hi kha ho...
Waise sidharth..... Tera din kaise gya?
Sid just ignore her.
Sana - hmm hmmm acha hi gya hoga ab itni khoobsurat ladki ka chehra jo subah subah dekha tha..... Waise rohit... Agar taarif karni ho to samne se aakar ke kar diya karna piche se no comments plz.
Rohit - ooh baby girl you are so sassy mai to bas apna chance dhundh rha tha kya pata kv lag jaye..
Naina - ha sana tere kismat me sidharth jaisa to koi ho nhi skta.. To rohit ko ha kar hi de.
Shehnaaz - mere kismat me jaroor kuch acha hi hoga uski tention tum mat lo tum apne kuch pal ke boyfriend ko sambhalo... Dekhti hu kab tak chlti h tumhari..
And rohit maine phle v kha h Or ab v khti hu tu mere type ka nhi h apni nhi jmegi Or time pass to bhai maaf hi kro..
Sidharth tu chal rha h ghar ya mai jau aunty ne bola hai sath apne ko..Naina - nhi vo mere sath jayega huhh jab dekho aa jati h mere boyfriend ko chin ne.
Sana - ya rab.... Tu rakh be apne boyfriend ko apne paas mere ko anty ne agar na bola hota to mai galti se v is ko apne sath aane ko kv na bolti.... Bye..
Sid - wait...
Mom ne bola h sirf is liye mai aa rha hu & naina tum plz rohit ke sath chali jana.... Rohit drop her yar.Sana - huuh whatever..
................................
Sid sir on his byke.
Sid - muh kya dekh rhi ho baitho..
Sana - baith rhi hu na itna order kiu de rha hai jada nhi bol rha tu mana age me Or class me bda h iske amatlb ye nhi ki tu mjh se ayese baat karega.
Sid - ha ha thik h baith av waise ye v kiu phna bikney me hi aa jati sarm to saari bech khayi h tune pta nhi jessy aunty kiu nhi rokti.
Sana whike sitting on byke - huhh lo bol v kon rha h jiski girlfriend ne sayad hi kuch phle tha... Use rok mere pr hukum mat chla... Mai teri girlfriend nhi hu.
Sid - mujhe saukh v nhi hai tere ko girlfriend banane ka. Na sakal na akal.
Sana - chal oye sakl ke baat to mat hi kar teri naina se to achi hi hai... Av valentine ko dekhna kaise laundo ki barish hogi mere par.
Ayese hi ladte jahgrte dono ghar pahuch jate hai.
Sid - ja bhag ab ser dard karwa diya mera.
Sana - ha ha tu bhag... Bda aaya... Huh bye.
Hello everyone...
Mujhe pata hai ki hm sab sidharth ko kho kar ke bhut dukhi hai 💔par ayese hm usko khushi nhi pahucha pa rhe hai vo hamare sath hi hai.
Hme positivity pahuchna h us tak... Or shehnaaz ko v to sambhalna hai.
It's time ki sidnaazians, shehnaazians & sidherts sab sath mil kar ke sidharth ke naam or sidnaaz ke pyaar ko or ucha kare.
Vo chahe jaha v ho uska naam kv dbne nhi dege hm sab. Sidharth chahe jinda ho ya na ho uska naam hmesa rhega twitter pr vo fir v trend karega plz 🙏 gyz... Itne dino sath diya h uska ab to asal fan power dikhane ka time aaya hai uska sath mat chodo koi.
YOU ARE READING
YOU ARE MY EVERYTHING 💕Vol -1
FanfictionVolume -1 SIDNAAZ 💕 #88 out of 34.1k in teenager #7 in schoollove #20 teenagelove sidharth shukla - A 18 years old kind and honest boy. shehnnaz gill - 16 years old pretty and noughty girl . they both are neighbors and enemy. it's tribute for...