Hello to every one 👋
Maza aa rha h na story me? Comment me btana...
now continue with story 😁...________________________________
Sid - what the hell.....
Naina - kya matlb hai tumhara?
Sana - huh never mind now excuse me... Mujhe av or v shopping karni h....
Sana apni dost ke sath wha se chali jati hai
------------------------
Reshma - sana u are awsome matlb kya muh band kiya hai us makeup ke dukan ka 😂Sana - yeah kitni bakwas karti h na itni der me us se ek sweater nhi pasand hua or jo hua uski colour pink like seriously 🙁 sidharth ko pink bilkul pasand nhi par kaisa fattu hai vo gf ke samne muh se nikla hi nhi ki mujhe pink nhi pasnd..
Reshma - ooh so u know his fav color also 😏..
Sana - yeah so what he also know mine... Itne chote se jante h ek dusre ko chahe dushman hi shi...Reshma - hmmm 🙄🙄 okk
Sana - acha chal ho gyi shopping av mai jati hu.... Yaar kitni sari bag ho gyi ab mai jau kaise?
Tu kaise ja rhi h?Reshma - ooh mere bhaijaan aa rhe h par vo byke se honge mai lift nhi de paungi...
Sana - it's ok i can manage bye
Sana exit ki traf ja rhi hoti hai tab hi uski nazar sidharth par parti h par use naina nhi dikhti so she called him..
Sana - sidharth...
Sis turn towards her..
Sid - what???🤨..
Sana - where is your makeup ki dukaan?
Sid - ooh she left why are u asking?
Sana - hain? Kaisi gf h itni jldi apne bf ko chod ke chli gyi?
Sid - it's none of your business mujhe kiu roka hai ye btao..
Sana - ha phle hath aage karo..
Sid confuse ho jata hai or hath aage karta hai..
Sana handle her shopping 🛍️💸 bags to him..Sid - what the... Mujhe ye kiu de rhi h??
Sana - oye jada mere par chilla mat tere liye hi sweater hi h sath me thode mere v hai.... Dikhta nhi h utne derr se pakre pkare mere hath ye dekh kaise laal ho gye hai ( showing her soft little palm to him which has red marks)
Sid eyes soften after seeing this...
Sid - hmm acha thik h to ab kya karna hai or shopping karni h ya ghar jana hai..
Sana - haaye aaj tere muhh se phool kaise jhar rhe hai...
Sid - bas jab mai sochta hu ki tu bechari hai tabhi tu kuch ayesa bolti h jis se tu churail jaisi lagne lagti h...
Sana - huuh.. Nhi meri shopping ho gyi hai bs sandle & shoes hi baki hai par ab wha jaungi to tu bhag jayega fir problem ho jayegi itna kuch akele le kar ke jane me...
Sid want to laugh on her face expression... But he control..
Sid - hmm bhag to mai jaunga baat to shi hai par jab tune mere liye itni mehnat ki sweaters me to chlo mai tere sandle to khrid hi sakta hu...
Sana - ooh my god 😱😱😱 who are you?? You are not my sidharth...
But sid mind stop on "my " Word only he got shocked but then his expression change...
Sid - ooh so i am yours 😏😏..
Sana - ooh please mera matlb tha ki aaj tu itna acha behave kar rha h mere sath... So it's not you normally.... So i got shocked 😱....
Sid rolled his eyes...
Sid - acha thik hai baat me bakbak karna av chlo jaldi se jo lena hai lo mereko bhookh lagi hai... Mujhe jaldi ghar jana hai...
Sana - ha ha chlo chalo...
_________________________________
Sana is now want to break this monster head.... Why? COZ.... He bahave like shit now...
Sana - sidharth tu over react kar rha h... Chup chap baith nhi to mai baad me aa kar ke shopping kar lungi but jindgi me mai tere sath sandel lene kv nhi aaungi...
Sid - ooh plzz aana v kon chahta hai tere sath but mai av yha hu to mai tujhe to lene nhi dunga... It's promise..
Sana - abe problem kya h tujhe aaj kal sab ye phnte h.... Isme koi girta nhi h heel 👠 hme phn ne ki aadat hoti h...
Or itna kiu react kar rhe ho teri gf v to phnti h usko rok na ja kar ke...Sid - ha rokunga usko v phle to mai tujhe rokunga kiuki to bandar ki trah uchlti rhti hai.. Or mai garantee ke sath bol sakta hu ki tu giregi hi... Isiliye vo red fakt sandel lo...
Sana - par ye meri dress se matching nhi hogi... Mujhe heels leni h..
Sid - no way or kon tere pairo ko dekhne wala hai... Sab ki nazar chehre or kapre tak hi rhti h pair koi kisi la nhi dekhta h... Isiliye apne comfort ke hisab se chize liya karo. .
Nhi to simple sneakers lo or ghar chlo sandel ki koi jarurat nhi h...Sana - what the hell....
Ok fine sneakers pack karwao... Mai bahar hu...Sana gusse me bahar chli jati hai..
________________________________
Sana & sid are on there way to home Of course on his byke...
Sana - tu bhut ganda hai tu jaan boojh kar ke mujhe meri fav sandel nhi lene diya hai tu badla le rha tha... Or mai sochi ki tu badal rha h...
Sid - abe yaar... Mai koi badla nhi le rha hu mai janta hu ki tu pkka giregi vo sab pahn kar ke or hm wha gumne ja rhe h modeling ke liye nhi ho skta h ayese jagh v jana pade jaha heels me chlna impossible ho... Dekhna us wakt tu hi mujhe thanks bolegi...
Sana - 🙄🙄🙄huhh filhal to mai tera sirf Murder kar na chalti hu...
Sid - belive me girl... ME TOO...
_______________________________
Hye gyz... I know I am late but tabiyat khrab hai yaar ye mausam changing bhut khtarnaak hota hai...
Waise kaise ho aap sab? Sab badiya? Khush rho sab thik hai...
SIDNAAZ hmesa tah hmesa h hmesa rhega.... 😘😘Shehnaaz stay strong girl 🥰
YOU ARE READING
YOU ARE MY EVERYTHING 💕Vol -1
FanficVolume -1 SIDNAAZ 💕 #88 out of 34.1k in teenager #7 in schoollove #20 teenagelove sidharth shukla - A 18 years old kind and honest boy. shehnnaz gill - 16 years old pretty and noughty girl . they both are neighbors and enemy. it's tribute for...