They reached nainitaal.
A hostel building is booked for all childrens. 3 hall with 50 beds .
Because teacher want to keep eye on every children.Head teacher - sab apne apne bed pr jaao kal se real picnic start hogi...
..................................
Reshma - sana Tu av v whi chiz soch rhi h kya? Chod na kiss hi to thi apna khun mat jla yaar....
Sana - sirf kiss nhi thi yaar my first kiss..... Or vo v hui to kiske sath? Like really sidharth?
Reshma - hmm.... Par ab kya kar skte h ayese mood mat khrab kar...
Sana - kya kar skte h? Tu to dekh beta ab mai kya krungi? Is ek kiss ke chkkar me iska breakup na karwa diya to naam bdal dena.... Waise v vo naina koi sacha pyaar to karti nhi h bs sidharth ke paiso ki wajh se chuki hui hai us se....
Reshma - ufff yaar tu jada kar rhi h ab vo dono pyaar me h kisi ki love life nhi khrab karni chahiye hme...
Sana - koi pyaar wyaar nhi h agar koi kisi se pyaar karta h sacha wala to vo kisi kimat pr kisi or ko kiss nhi karega.... Chahe koi game hi kiu na ho.... Agar mera bf ho to vo hath to lga de kisi ko mai hath na tod du uska.... Or isne to muh hi laga diya tha fir v us naina ne kuch jada nhi kiya? Mai bol rhi hu badi chant chiz h vo...
Reshma - acha chod chal khana khate h mujhe to bdi neend aa rhi h ab...
Sana - hmm chal...
.....................................................
Ali - what the fuck man.... Like seriously 🙁 .. KISS...
Sid - ab tu mat start ho jana av.... Ab to maine kar diya ab tention dusri chiz ki hai mujhe...
Ali - dusri chiz? Naina? Ooh nhi yaar vo nhi bolegi kuch...
Sid - naina nhi be...... CHURAIL..... Pta nhi vo kya karegi ab mere sath mere to paseene chut rhe h ab...
Ali- Tu sana se darta h? Vo to choti si bachi h...
Sid - uff bachi nhi vo.... Wo yha sabki nani hai....
Or badla lene me sabki ma...
Ab pta nhi uska agla kadam kya hone wala h pkka kuch bada soch rhi h vo tab hi itni saant hai...
Kya bolte h vo TOOFAN ke phle ki saanti h..... Vo kuch bhut bada plan kar rhi h....Ali - ya allah.... Sid tu pta h kaisa sound kar rha h?? Vo serials me bahu nhi bolti apni sautan ke baare me.... Same ditto....
Itni buri v nhi h... Or agar tere ko jada darr hai to maafi mang le baat khtm ho jayegi...
Sid - no way SIDHARTH SHUKLA kisi se maafi nhi mangta h....
Ali - to mar be saale ek to kaand kar ke yha chup ke baitha hai.... Chal chal ke khana khate h jo karegi dekha jayega.... SHER hai tu..... Billi mat bnn ke baith... 😂😂...
Sid - ha shi bol rha h hai.... Chal waise v khali pet or dil baith ja rha h....
...................................................
In dinning areaGroup 13 ek sath baithe the... Par sid & sana dono ek v baar ek dusre ke tarf nhi dekha tah....
Sana in mind - kya kar rhi h Tu sana?? Sarma kiu rhi h ayese kaise bdla legi tu? ....
Sid in mind - ufff it's really awkward now per ayse nhi chlega.... Bhool ja ki kuch hua h nhi to enjoy kaise karega....tention chor dekhege jo karegi uska...
Rahul - hye waise sid bhai aaj to apne kmaal kar diya but yaar naina Tu to badi understanding gf h.... Maan na parega... Kiu gyz....
Reshma - haa baat to shi h waise naina tum dono sach me gf -. Bf hi ho na?
Naina - what do you mean?
Reshma - nhi matlb bf samne se kisi or ko kiss kar diya and tum av v normal baithi ho? .... Koi or hoti to....
Kunal - hhahah 😂😂.... Uops.... Sorry...
Sid - gyz vo sirf game tha so just relaxxx..... Itna bda bna ne kis jaurat nhi h...
Sana - ooh kiu nhi h? ...
Sid - sana hm ghar ja kar is baare me ache se baat kar lege picnic mat khrab karo...
Sana - bilkul nhi yha ki baat thi khtm hogi.... U just wait and watch mr shukla..
Sana wha se uth kar chli jati hai....
Naina - baby you just relax I trust you... Uske bolne do jo bolna h...
Sid - hmm... ( but andar se to bande ki fati padi thi)
..........................................
Reshma - wooohhhh girl yaar tune to gajab kar diya matlb khulla Challange kar ke aa gyi...
Sana - Or nhi to kya darti thodi hi hu... Or waise bhi usko mza chalana mere liye baye hath ka khel h...
Ek kaam kar jab v vo naina sidharth sath me ho na to unko disturb karna start kar dena... Mai v karungi unko time spend hi nhi karne dungi or jaisi vo naina hai vo pkka nautanki karegi or sidharth kisi ki lete nhi h .. 😏..
Vo dono ka breakup pkka ho hi jayega fir mai jaugi or bolungi le... Mere ko jabardasti kiss karne ka nateeja...Reshma - are baap re itni lambi planning Tu to job kar skti h GURUJII bn ja but love wala nhi breakup wala... Book v likh daal kisi k breakup kaise karwaye...
😂😂😂😂😂Sana - hehehe chlo kal se apni planning execute karte h...... You just wait and watch shukla 😏😏.
............................................
Next morning 🌞🌞
Sid wake up but he feels very lazy 😪- abe aaj ayesa kiu feel ho rha h jaise aaj kuch bura hone wala h??? Uff sid lagta h tere upar us churail ki dhmki ka tez asar ho gya h...
.....
Sana - hye rahul?
Rahul - hye
Sana - i want your help...
Rahul - ha bol na yaar...
Sana - ok so help me in this...She tell her plan....
~£€$£££%%*€£π׶∆}{^°^={}℅€¢¢~....................
In breakfast table
Kunal - hye GoodMorning everybody
Shurbhi - good morning 🌞
Sana - yes a very very goodmorning
Rishi - ooh so someone is in good mood...
Sana- yup....
Sid stare her in suspicious look
Sid - 100%kuch to garbar h.... Ye kal itne gusse me foot rhi thi or aaj itni khushi me chehak rhi h.... Impossible...
Suddenly his eyes got wider
Shit sid isne plan soch liye h..... Tab hi itni khush h 😳😳..Hello and sorry for late update please follow my insta id - lovesaga_13 and wattpad id - its_suman15.
Like & Comment karna mat bhulna 💕💕💕💕💕💕💕💕.
YOU ARE READING
YOU ARE MY EVERYTHING 💕Vol -1
FanfictionVolume -1 SIDNAAZ 💕 #88 out of 34.1k in teenager #7 in schoollove #20 teenagelove sidharth shukla - A 18 years old kind and honest boy. shehnnaz gill - 16 years old pretty and noughty girl . they both are neighbors and enemy. it's tribute for...