Slow updates read on your risk.
Vishal - hye sana look kitni pyaara fox hai...
Sana - ummm haan haan..... ( she said in absent mind)
Sid - ha bilkul tera hi to bichhra bhai hai
Sana look sid in questioning 🤨🤨...
Sid ignore her.
Sana pov - haaye sana tu ayese kiu kar rhi h tu is se dar kiu rhi h waise darne wali baat to h iska koi bhrosa nhi h kuch v kar skta h.... Par fir v baat ab izzat ki h...
Sana - vishaaaalllllllllllllll
Vishal - 😃😃... Ha sana
Sana tries to take her hand back from sidharth.
Sana - umm voo... Haa.. Vishal tu mera partner bnega ( av is wakt to tu sid se better option lag rha h 😅)
Sid - no.. Vishal you go.
And you shehnaaz.... Tumne itni khushi se mujhe partner choose kiya ab tum mujhe chor nhi skti..... 😉...
Sana - dekho sidharth ab tumhara jada ho rha h... Itna touchy mat ho mere sath.... Mai phle hi us kiss ki wajh se gussa thi ye sab ni shi h...
Sid - to tum v bhool jao or jo plan kar rhi ho us ko chor do kiu ki if you rase the bar i will broke the bar. ( sorry exact line yaad nhi aarha h 😅).
Sana - par mai apna badla to lungi.
Sid - thik h fir mai v whi karuga jo av kar rha hu.... Mai bewakoof to hu nhi jo tum kya karna chahti ho vo na samjhu.... Naina hai na tumhara plan ka hukum ka sikka...
Tumhe sach me lgata h mujhe is se koi fark parega naina jo chahe kar skti h jiske sath chahe ja skti h ayesa to h nhi h ki mai koi serious Relationship me hu...Sana - kya matlab you don't love her sirf timepass kar rhe ho 😮...
Sid - timepass nhi h like to karta hu but i dont thik it is love.... If I really love some one do you think I let her go? Vo chahe tab v nhi jane doonga... And av is sab se jada importent mera future hai. So apna chota sa dimag ye sab karne me mat lga jo ho gya so ho gya.... Bhul jao kiss ko or aage badho.
Sana was really in shock now.... Bechari ki sari plan flop ho gyi. Sid hmesa us se ek kadam aage tha....
In night
Reshma - oye kya hua tujhe ayesa sadme me kiu baithi hai???
Sana - sab khtam ho gya mai fir haar gyi.....
Reshma - hain? Haar gyi ? Kis se haar gyi ? Ky a khtm ho gya?
Sana - sidharth se.... Vo fir se mere se ek kadam aage nikla... KUTTA khi ka... Mai ne apna ullu bnawa liya 😖😖😫😫...
Reshma - yar ache se btayegi? Hua kya?
Sana - vo sidharth ko mere plan ka sab pta tha... Usne mujhe bhut sunaya... And she told reshma everything.
Mujhe samjh me nhi aata h sidharth itna intelligent kiu hai? Mai jab v usko harana chahti hu kv hra paati hu...Reshma - hmmm baat to shi h par tu usko hrana kiu chahti h tu to usko irritate kar ke hi badla le skti h na... Jaise tu hmes karti h...
Sana - 😲😲ha yaar ye to maine socha hi nhi...
Reshma - 🤦♀️isiliye sid tujhe gadhi kahta h kaam ki chiz last me yaad aati h tujhe... And ha uski ye baat shi h phle future par dhayn do ladkiya to har time mil jati h same goes to you.
Sana - ha ha meri to kismat waise hi khrab h mom bolti h koi nhi mila to sid h na.... Matlb sachi hmari shadi hui to puri jindgi ldaai me hi cut jayegi romance ka to time hi nhi milega....
Reshma - hmm😏😏... Romance haan?? Waise sach me kal ki kiss thi to hottt..... Tum dono lgo ge to sath me bhut mastttt.....
Sana - shutup.... Chal good nyt...
-----------------------------------
Ali - kya baat h kush nazar aa rha h Tu bhai aaj..
Sid - khushi ki to baat h... Sana ke plans se picha chuta ab kuch din santi se ktege...
Ali - kya? Kab? Kaise? Kya kiya tune?
Sid told him everything.
Ali- kya baat h itne ache ache vichar kaise aaye apke dimag me? Or tu to khta tah you love naina fir achanak se kya ho gya?
Sid - dekh naina jab subh me rishi ke sath gyi mujhe kuch feel hi nhi hua... Tab mujhe feel hu that i don't love her and specially jab kal mai sana ko kiss kar rha tha mujhe feel hi nhi hua ki naina ko kaisa feel hoga...
And ache vichar to hmesa se tha.... Tujhe to pta hai na about my dad I have to do something for my future. Mom ko kab tab apna load uthane dunga.Ali - hmmm.... Par lgta h teri gf to hath se jayegi...
Sid - jne de yaar apne ko kmi thode h or kmi hui to jiske wajh se gf gyi h usko wife bna lunga.
Ali - you mean sana 😉
Sid - ofcourse.... 😉😉..Ali - you like her?
Sid - pta nahh... But kuch to h usme alag sa... Biwi material to hai voh...
Ali - mtlb
Sid - chahe jitna pareshan kare... But kaam to karti h vo mera like ye sweater usme laya h ekdum meri pasand ka. Khana v bna leti h or aaj ke date me koi ladki khana bna de ye kha milta h...
To agar mujhe koi nhi mili future me to sana ko pakar ke us se shadi kar lunga..
Itni buri to dikhti nhi h apna kaam to chlega...Ali - buri? Bhai are you serious she is proper patola.... Full pakage hai vo - hot +sexy+cute +beautiful + intelligent. Shi hai par vo mangi?
Sid - av mna na v nhi h av jo jaisa chal rha h waisa chlega... Aage kya hoga kya pta... Or ye attraction v to ho skta h kiu ki hm hmesa sirf lde hai like pyaar romance sana ke sath? Soch me hi ajeeb lag rha plz kisi ko bolna mat ye sab.... Kal naina se breakup v karna hai...mai usko jhuthe relationship me nhi rakhna chahta hu...
Ali - hmmm okkk chal so ja ab
Sid - ha yar chal bye....
YOU ARE READING
YOU ARE MY EVERYTHING 💕Vol -1
FanfictionVolume -1 SIDNAAZ 💕 #88 out of 34.1k in teenager #7 in schoollove #20 teenagelove sidharth shukla - A 18 years old kind and honest boy. shehnnaz gill - 16 years old pretty and noughty girl . they both are neighbors and enemy. it's tribute for...