chapter -3

1.3K 155 10
                                    

Sid - samjhti kya hai khud ko khi ki maharani hai kya?

Ali - ky a hua bro.... Bhai tu khud se baat karna band kar yaar mere ko class pr concentrate karne do exams aane wale hai.... Tera to pta nhi pr meri ammi mujhe belan se maregi agar mai fail hua to...

Sid - shut up.... Tu fail hua to chlega par  mai us se nhi haar skta meri izzat tere paas fail se jada important hai

Ali - uff yhi dosti thi teri ja ja...

Sid - abe yaar chal ja yha se pka mat...

______________________________

Tabhi ek announcement hoti hai

Principal - hello mere pyaare bacho specially mere class 10 and class 12 ke bacche hme pata hai ki aap sab exam ki tention me kaafi pareshaan hai isiliye hamare kuch teacher ka suggestion hai ki aap logo ka mind fresh karne ke liye ek trip ka aayojan kiya jaaye... Yeh trip 10 dino ka hoga baki chize kal notice board pr aap sab ko bta di jayegi. Good bye

______________________________

Reshma - yeeeeeeaahhhhhh.... Waaowooooooo.... Maza aa gya ..

Sana -haaye sachi yaar chal jaldi notice board check karte h pta nhi kha ka plan kiya ye techers ka v koi bhrosa thode hai bolege mann ki shanti kr liye बौध स्तुप le ja rhe h...

Resham - sach bol rhi h yaar 😂😂

Dono jaldi jati h wha par phle se hi bhayankar bhid lgi hui thi par apni sherni bhid se thode hi darti hai 😂.. Aakhir kaar vo wha tak pahuch hi gyi and guess what???

IT'S NANITAAL 😍😍.....

Sana - yeeeeeeaahhhhhh waaowooooooo

Tabhi vha sid aa jata hai..

Sid - oye churail chillana band kar.... Hm bhi excited hai par hm inshan jaisa behave kar rhe b Tu bhi kar le... Oh sorry mai bhul gya churailo ka to kaam hi chikhe maarna hota h 😏..

Sana - yaar teri problem kya hai tu hmesa mere piche piche hi kiu aa jata hai tu..... Tu bhool to nhi gya h ki teri girlfriend b hai 😁😁...

Sid - ooh comeon mai kaise bhul skta hu akhir meri girlfriend pure school ki sabse cute and hot jo hai.... Naina ko bhoolna itna easy nhi h 😏.

Naina - ooh my baby I love you thanku mujhe support karne ke kiye u are best. And you sana tumse hm dono ko sath dekha nhi jata hai na isiliyr hmesa hmare riste par nazar lagti rhti ho ya ungli uthati rhti ho... My last warning..... Hmse door rho..

Sana - ooh hello kab se baki ja rhi ho tu rh apni limit me.... Or rakh apne boyfriend ko apne paas mujhe koi saukh nhi h tumhare bich aane ka.... Or ha isko bolo mere se door rhi Mai nhi jati hu iske piche ye aata h mere piche...

Sid - ooh plzz mai tere piche kv nhi aata..

Sana - ok then achi baat hai na aaj se mere se baat v mat karna... Bye

And sana reshma ke sath wha se chali jati hai

______________________________

Sidharth - mom... Mom...

Rita ma - yes beta tu aa gya? Chal ja fresh ho ja mai khna nikalti hu..

Sid - yeah mai jata hu waise hmara school hme trip par le kar kr ja rha h 10 dino ke liye 1 week ke baad..

Rita ma - ohh sana v ja rhi h?

Sid - mom mai aapka beta hu... Aap din bhar us churail ki chinta kiu karte rhte ho... Usko hi beti bna lo fir mai chla jaunga jessy aunty ke paas..

Rita ma - acha acha thik hai sath ho ja mere SHER nhj karti uski baat bs itna to bta de ki vo v ja rhi h ki nhi.

Sid - ha ja hi rhi hogi trip ki sun kar to khushi se chikh rhi thi ofcourse jayegi hi..

Rita ma - ooh thik h uska dhayan rakhna wha par bacchi hai av nadaan hai..

Sid - ha ha bhut nadan hai mai ja rha hu fresh hone aap khana lagaao.

_______________________________

Sana - mumma...... Mumma........

Jessy ma - kya hua chila kya rhi hai aate aate?

Sana - ma aapko pta hai hamara school hme trip par le kar kr ja rha h mai bhut khush hu.... Like seriously NAINITAL my dream place 😍wowww...

Jessy - ooh waah sid jayega na ?

Sana - 😒🤨... Kiu us se aapko kya lena dena..

Jessy - lena dena kaise nhi hai? Mai tujhe akele thodi hi jane dungi waise v tere papa v av yha nhi bussiness trip pr gye hai... Teri safety jada jruri hai ☺.

Sana - what? Mai bachi nhi hu or mai akeli v nhk hu.... Pure teacher hoge..

Jessy ma - nhi.. Last time bol rhi hu sid jayega to Tu jayegi nhi to nhi..

Sana - ha jayega vo.... Ab to ja skti hu na mai?

Jessy ma - 😊ha ha bilkul chalo jao  fresh ho jaao..

______________________________
Sana apne room me jati hai..

Sana - kya bakwaas hai yaar lgata hai sid se mera pucha chutne wala hi nhi hai.... Or mumma ki bas chle to meri shadi v us se hi karwa degi..... Uffff upar se us sidharth ke bache ke sakl se hi mujhe nafrat hai sab uski galti hai...

Pata nhi kab picha chutega us se...

_______________________________
Sid - kya yaar har jagah sana sana.... Jha jaao vo us se Impress hua pada hai....
Ab uski jimmedaari ek to vo sunti to hai nhi... Usko sab ne bacha bna rakha hai...

Tabhi uska phone ring hota hai - naina
Sid - hello jaan

Naina - hello baby... Vo mai bol rhi thi ki ye trip hmare liye kitni achi hogi na hme akele  sath me...

Sid - hmm baat to shi hai waise v hmaari kiss v bhut time se pending hai... 😏

Naina - ooh baby u are such a pervert... Mai to soch rhi thi sirf kiss hi kiu hm chahe to bhut kuch kar skte hai😉..

Sid - aammm naina maina phle v kha hai we shouldn't cross our limit.. I am a gentleman... I don't think these things are good to do as a teenagers... Kiss tak thik hai.. But not more than these.... Sorry jaan..

______________________________

Thank you ❤ meri story kaisi lag rhi hai?? Plz comment me btana

Miss you sidharth 😘but you are here in our hearts ❤💞 stay strong shehnaaz we all are with you darling 😘...

Jisne v av tak SIDHARTH FOREVER app download nhi kiya kar lo... Ab sidharth hamare sath khi v aa skta hai 😁 ...

YOU ARE MY EVERYTHING 💕Vol -1Where stories live. Discover now