Hi !
To aj apke intezaar khtm hone ka waqt aa gya h ! Aj hum karne ja rhe h start Anam Cara ! Lekin usse pehle Ganpati ji ko yaad kar le ! Shubh kam me vhi saath dege! Aur isse successful banege!
Let's start.....!!!
A 15 year old girl was standing numb at the mid of the road...trying hard to stop her bff from leaving her🥺💔
Ibadat ! Humari baat to sun lijiye ...ap aise hume chor kar nhi ja sakti h...ap kyu nhi samjh rhi hum ....humne Kuch nhi..kiya tha! Choriye usse...hum ...hum ...kaise rahege apke bina...mat jayiye Ibadat pls....she said b/w her tears...
Without listening to her...her piece of heart left! That day she was broken...to add more pain to her ...density let her meet with an accident....
The girl was crying continuously ...just then a car in full range hit her ! But it seemed like her emotional pain was much more than physical pain....she was mumbling ....
Ibadat....humari..baat...suniye...hu...humko... C...chor...ke...baat...jaiye...na....!!
Ibadattttt!!! She shouted at top of her lungs..!!!
All her family members came running to her....
She was sweating....breathing heavily... Continuously repeating a single statement .....
Humari...Ibadat...humko...vo...chor kar chali gyi...! Vo nhi aayegi...av ...!
Her condition was well known to her family...A man of about 30 embrace her in a tight hug...
Shhh!! Kuch nhi hua..shant ho jao ! Gehri saas lo...!!
He gestured to the other young man of about 27 to gave her injection....as it was the only way to keep her calm...
After they were satisfied that she was asleep...they left her room...!
So gyi ? Aj phir se vhi sapna dekha kya usne pushpa ji asked being worried about her daughter...
So gyi h ! Lekin uska vo bura sapna ...pichle 11 saal se usse issi tarah pareshan kar rha h....uski ibadat ne to kabhi uske zinda hone tak ki khabar tak nhi li! Aur yeh abhi bhi vhi khadi uska intezaar kar rhi h....Anubhav said being a little frustrated on Ibadat!
Baat to apki sahi h Anu bhaiya ! Hum jitne chahe Koshish kar le uske dil se us ldkhi ko nikal nhi paa rhe h ! Ani said with a little upset tone....
Dil ka tukda thi vo ldkhi meri Inayat ki ! Jo saath na ho kar bhi uske jahan me ab tak vasi hui h ! Khair vo so gyi h ! Tum dono bhi so jao! Kal tum dono ko hq jana h ! Aur hume thane bhi jana h !
They both nodded and went to sleep....
Somewhere in Delhi....!!
Kuch pata chala ! Fiza ke baare me...?
Nhi mam! Abhi tak to Kuch pata nhi chala h ! Apne kha tha ki vo Jaipur me rehti h...pr Jaipur me to hume vo nhi mili ! Apne photo bhi 11 saal purani di h ! Hum kaise dhunde unhe ?
Damnit ! Dhundho usse ! Kahi se bhi ...hum nhi jante vo tumhe kha aur kaise milegi ...pr dhundha usse....!!
Mam ! Kahi aisa to nhi h ki vo ab is duniyan me nhi h...
Agar ke shabad aur bola na ! Hum tumhe jaipur aa kar jaan se mar dege ! Humari Fiza ko Kuch nhi hua h ! Vo zinda h ! Dhundo usse warna...hum tumhe duniyan se gayab kar dege ! ( she roared)
Hum...dhund te h mam....!
End of the conversation.....!!!!!!
Kha h ap Fiza ? Kab milegi hume? Apko dekhne ke liye taras gye h hum...apka hume pareshan karna...apka humare liye vo pyaar...apka vo apni baaton me fassa ke humse sav maan va lena...! Apko chor kar jana ki maafi bhi maagni h hume....! Bas ap mil jayiye hume....
Haseena! Beta mil jayegi vo tumhe ! Tumhari Fiza tumhe mil jayegi ! Tumhari dost tumhare pass zaruri aayegi !
Dost nhi Ammi...! Anam Cara ! Humari soul friend ! ❤️❤️❤️❤️❤️ humari zindagi 🥰 humari Fiza 💓 pata nhi kab milege hum !
Buhut jaldi mil jayegi beta ! Ap Koshish karte rahiye ! Pr filhal so jaiye...buhut der ho gyi h !
Haseena nodded.... with a forceful smile 🙂
Next day in Lucknow.....
Maa ! Nashte me kya ha aj ?
Hume kya pata...kitchen pr to tumhare pati Aur bhai ne kabaz kar rkha h ....pj said chuckling....
Oh ! To aj pakka prathe bane wale h !
Just then both Ani and Anu entered with prathas ....
Karishma - ap log ek kam kyu nhi karte! Police ki job chor kar ...hotel khul lijiyega na....!
Ani- idea acha h ! Iske baare me hum zarur sochege....!!
They finished their breakfast and left for their respective work places....
In MPT....
Cc : Jai Hind Bhabhi !
Ks- Mani ! Hum yha tumhari bhabhi nhi h !
Cc- Sorry ! Jai Hind Madam !
Ks nodded with a smile...
Aj nayi joining hone wali h na ? Kha h vo officer aayi nhi abhi tak ? Pj asked to Cc..
Just then a girl of about 24 entered....
Junior constable Santosh Sharma reporting madam !
Ks - pj ! Inhe kam samjha dijiye ! Hum ja rhe h humari field duty h ! Kuch kam ho to bola lijiyega....
They saluted ks...and she left...
Ss: maine na buhut suna h km ke baare me.. Mujhe aur batao na !
Cc: humari bhabhi to h hi Bhokal ! Kyu pj?
Ss: yeh pj ki bhi bhabhi h?
Pj: amma oh jadbuddi ! Humari beti h vo !
Ss: wah ! Mtlb ap log rishtedaar ho pehle se 😳
Bc: aur mai hu km ka crime partner ! Billu ! Billu the spy !
They were still busy in their bakiti ...when a Offical letter from hq arrived.....
They read the letter....and were shocked + surprised!!!
To be continued......
Comment your reviews.....
Stay safe....Stay happy ❤️✨
YOU ARE READING
Anam Cara ❤️❤️
FanfictionAnam Cara means a Soul friend ❤️ this ff is about our beloved kareena ❤️❤️❤️❤️