Jav Haseena Met Inayat ❤️✨

1.1K 124 30
                                    

Hi!

Ok! I know Anubhav ka birthday h to title aur pic uski honi chaiye! Pr kya kare yr kal ke episode ke yeh screen caps are love ❤️❤️✨✨ man nhi kara kisi aur ki pic daalne ka 🤷🏻‍♀️🤷🏻‍♀️

Let's start.....!!!

Next day it was Anubhav' s birthday! But he was worried about his little baby sister who was mad at him! How would he introduce Haseena to her? What would be her reaction? Will she resign? Alot of questions were going in his mind ! To push them away he went to sleep !

Next day.......

Karishma left to MPT without even informing anyone ! She texted Anubhav to wish him! And this was the other shock to him ! In past 25 years it was the first time she didn't wish him before anybody else could !

Pushpa ji too went to mpt... While Anubhav &Anirudh went to Hq !

Pushpa ji - Karu ! Yeh kya baat hui ? Tumne na to aj apne bhaiya ko janam din ki vadhiye di na hi nashta kiya ! Itna gussa kyu kar rhi ho tum ? Hum dekh rhe h jav se tumhari Anubhav se hq me behas hui h tav se tum aise khoyi khoyi se ho ! Itna gussa acha nhi hota beta !

Aisa kuch nhi h maa! Hume kisi pr gussa nhi aa rha h ! Hum bas kam ko lekar pareshan h ! Aur hume bhook nhi thi isliye nashta nhi kiya ! Jav bhook hogi hum apko bata dege ..ap khila dijiyega !

Pr bata dena ! Acha tum av chinta choro hum savko ghar aane ke liye keh dete h aj sham ko !

Kis kis ko bulaya h apne waise ? Zyda bheed mat kariyega !

Ha jante h ! Bas hum log h aur thane ke log aur koi nhi aa rha h ! Hum savko keh dete h !

Pushpa ji invited Santu ...Cheetah...Billu..Sunny ...Iqbal .....Badnam...in the end she went to Haseena's cabin....

Jai Hind Ms ! Hume apse kuch baat karni thi !

Ji kehiye na pushpa ji

Madam Sir na mere bete ka janam din h to hum chahte h ki ap humare ghar aaye !

Maaf kijiye ka Pushpa ji ! Aj to hume apne dost ke ghar jana h unka bhi birthday h! Aur aj vo hume apni behan aur family se bhi milwane wale h (flow flow me )

Ms! Sirf dost hi h na ? Usse zyda to nhi...pj asked teasing her....

Kya pushpa ji ap bhi 😑🤦🏻‍♀️ hum aagli baar apke ghar zarur aayege ! (Ab inhe kya pata khud ke hi sasural jane ko mana kar rhi h 🤷🏻‍♀️🤷🏻‍♀️,)

Ji ! Ms ! Kya aj hum aur karu...karishma jaldi ja sakte h ?

Ji ! Chale jayiyega.....pj left her cabin !

Haseena went to market ...brought 2 gifts ...one for Anubhav one for Inayat!

In headquarters........

Anu was still worried for ks' s reaction ! As he had already scolded karishma for Haseena ! Nd he could easily sense that Inayat didn't like Haseena ji at all !

Haseena texted Anubhav to send her the address ! And he did that! And also added ** dhyaan rakhiyega ki ap Inayat ko Maana le ****

In evening ......

Pushpa ji was welcoming mpt mandali ! The saala - jija duo had seizures the kitchen ! While ks was not at all interest !

Haseena came to pj' s home and rang the door bell! But to her shock Pushpa ji opened the door!

Maddam sir ap yha ? Apne to kha tha ki ap nhi aayegi !

Hume lagta h Pushpa ji Humare dost ne hume galat address de diya ! Hum abhi unhe phone karke puchte h!

Andar to aayiye Ms ! Andar aa kar phone kar lijiye ! Ab ap yha tak aayi h to darwaaze se laut kar jaye acha nhi lagta !

Haseena entered the house ... But to add more shock to her Anubhav was also there !

Her gaze fell on a wall full of photo frames.....she saw Anushma's pictures there ! Karishma's wedding pictures....nd other family photos ....

Iska Mtlb Anubhav ki inayat Fiza h !!! Are baba re ! Aj to hum ya Anubhav dono me se koi zinda nhi bachne wala 😑🤦🏻‍♀️

Anubhav came to Haseena .......

Ghar dhundhne me koi dikkat to nhi hui na apko ?

Apne Pehle kyu nhi bataya ki ap Karishma ke bhai h !!!

Ab bata dete h Haseena ji ! Inayat hi karishma h ! Humari behan jisse hum buhut pyaar karte h aur jo humse abhi tak naraz h !

Av to aur hone wali h! Apne humari wajah se unhe daata ! Pehle hi vo humse baat nhi karti ! Av to hume dekhna bhi nhi chahegi !

Before Anubhav could reply ....Anirudh said : All the best ! Miss Malik ! All the best Bhaiya ! Bhagwan apki Rakhsha kare !

He gave some false hopes to Anuseena and himself went to his room...where karishma was getting ready unwillingly...

He back hugged her...resting his head on her shoulder!

Haaye 😍💓 Ashiq mar to gya h ek baar dubara maar kar kya karogi sweetheart 😚❤

apki flirting phir shuru ho gyi na? Kabhi to isko band kar diya kijiye....

Ap bhagwan ne itni sundar biwi di h to aur insaan kya kare ? Saying this he gave a soft peck on her lips !

Chale niche ? Pr apna gussa yehi chor kar jana ! Vha kisi pr bhadak mat jana 😒

hmm...ks replied ! They both went down....

The first thing ks noticed was haseena ! Her anger increased a bit more....

Pushpa ji- ms ! Pata chala apko apke dost ka ghar?

Ha vo...hume yehi aana tha....hume Anubhav ne hi bulaya tha...hum nhi jante the ki vo apke bete h !

Koi baat nhi Ms ! Aayiye ap bhi baki sab ke saath enjoy kijiye !

Clutching her fist tightly.... Karishma came towards Anubhav !

Inayat ! Chalo hume tumhe kisi se milna h ! Pr usse pehle maaf to kardo hume ❤ kab tak naraz rahogi apne bhai se?

Humne maaf kiya!

Ehsaan apka 😂😂 chalo milvate h tumhe ! Pr pehle baat suno vo Humari sabse ache dost h! Umeed karte h tumhare gusse se vo dar na jaye...!

Karishma gave an annoyed look to him...they both went towards Haseena!

Yeh h humari savse achi dost Haseena Malik !!

Now karishma was fuming in anger.... Jisse bhagte phir h vo kyu humare piche ghum rhi h (in mind)

Hi Inayat ....Haseena said sweetly ! But karishma being Karishma gave a irritated look to her ....

Hume Inayat sirf Humari family keh sakti h ! Ap na to Humari family h na koi dostttt to ap Inayat na hi bole to acha h ! (Rudely )

Inayat ghar aaye mehman se aise kon baat karta h? Hum jante h ki tum humse aur inse dono se khafa h ! Pr aise ....

Haseena - jane dijiye na ! Vo aisi hi h! Gusse wali hum jante h ! Hume inki baaton ka kabhi bura nhi lagta !

Haseena tried to cup her face but ....karishma
went to another side......

Ap enjoy kijiye Haseena ji hum unse baad me baat karte h !

Haseena gave a forceful nd fake smile to him!

Billu and Badnam were having some soft drinks ....(samjh rhe ho samjh rhe ho na )

Haseena came to them and picked up a bottle from there table ! Unfortunately none of them noticed it !

Haseena started enjoying it!!!!

Phir kya yr chad gyi Haseena ko.....Fiza!!!! She shouted grabbing everyone's attention towards her...


To be continued.......



Upcoming : pata nhi


Comment your reviews.......

Stay safe Stay happy 💓✨💓✨

Anam  Cara ❤️❤️Where stories live. Discover now