Hi!
Pehle suno meri baat ! Mai flask back nhi kar rhi ! Simple story suna rhi h Haseena ! Kyuki flask back mujhe Janaat ki bhi likhni h ! Chup kar ke ache bacho ki tarah suna ! zyda chilam chilli nhi karna ! Aur don't comment "amazing" !!
Let's start....!!
To kahani h aj se 19 saal Pehle ki...jab hum aur humari Fiza pehli baar mile the ! Hum jaipur me ek sath padhte the ! 8 saal hum sath me rahe !
Hum 3rd me pehli baar Smart kidz Senior Secondary School me aaye the! Yha pr hostel ki facility bhi thi! Humari Ammi aur abbu Vijaypur me rehte the ! Isliye hum hostel me rehne lage ! Kyuki school ghar se 30 kms door tha! Roz aane jane me problem hoti thi!
Humne jav pehle din school join kiya to kisi ne humse baat nhi ki! Karishma us din nhi aayi thi! Class ke baki students ne hume pareshan kiya ! Kyuki vo sav team up karke humare sath ragging karne lage ! Hum buhut udaas the ! Hum soch rhe the ki agle din kaise jayege ? Man maar kar hum chale hi gye !
Phir humne inhe dekha (Karishma) ko ...yeh kal nhi aayi thi to hume laga Yeh in sav se alag hogi ! Aur aisa hua bhi ! Humara ek period free tha..kyuki vo teacher absent thi! Is baat ka fayda utha kar baki bache phir se hume pareshan karne lage ! Pr is baar aisa kuch nhi hua !
Karishma ne hume bacha liya ! Tav bhi .inka Bhokal Itna hi famous tha ! Pura school darta tha inse! Phir chahe vo senior ho ya junior ! Humne inse baat karna ki koshish ki pr inhone hume ignore kar diya !
Uske baad hume pata chala ki yeh bhi hostel me hi rehti h ! Inteqaf se humara room bhi same tha! Bas yeh ghar gyi hui thi apne ! Isliye hume pata nhi chala ki yeh humari room mate h ! Kuch hi waqt me hum dost ban gye !
Dhree dhree humari dosti gehri hoti gyi ! Pure hostel me sav Humari dosti ki baatein kiya karte the! Humne saath me buhut kand kiye h ! Humne principal se le kar warden tak ko pareshan kiya h ! Pr kyuki hum padhi aur sports dono me ache the Isliye hmsha hum bach jaya karte the !
Mess ke jo in charge the na unse humari achi banti thi! Hum na vha ja kar chup kar coffee bante the ! Strong coffee with less sugar !
Hume sath me buhut khush the ! Karishma ke aas pass Humari saasein ghumti thi! Isliye humne inka naam Fiza rhka tha ! Fiza yani saasein! Hum inse aur yeh humse buhut pyaar karte the! Hum to abhi bhi karte h ! Pr yeh ab humse nafrat karne legi h!
Sav kuch buhut acha chal rha tha ! Lekin....ek din aisa aaya jisne humari puri zindagi badal di! Humari class me ek naya student aaya tha ! Vinay naam tha uska ! Usne aate hi humse panga le liya! Phir Fiza ne uska vo haal kiya ki vo agle ek hafte tak bed se nhi utha ! School administration ne 2 week ke liye Fiza ko suspend kar diya !
Jis waqt ki yeh baat h us waqt hum 10th h me the ! Final exam aane wale the ! Vinay humse badala lena chahta tha! Isliye usne kuch aur humare dushmano ke sath mil kar humare khilaf ek saazish plan kar li thi!
Karishma ne humse exams se Pehle kha tha ki kyu na question paper leak karwa diye jaye ! Vo mazak tha lekin shayad kisi aur ke liye humare khilaf saazish thi !
Hum dinner karne ke liye mess gye the ! Karishma humare saath nhi thi! Ussi waqt ek dum se yeh bawal mach gya ki question paper leak ho gye h ! Hum jaise hi room me wapis gye ! Humne karishma ko leak hue exam paper ke saath dekha ! Usse pehle hum kuch kehte ya vo kuch kehti ....Vinay ne apna kam kar diya tha! Teachers aur principal humare room me aaye !
Unhone humse bhi yeh sawal kiya ki kya karishma humare saath thi ya nhi ? Humne sach kha ki nhi thi! Phir unhone pucha ki karishma kya ne kabhi is baare me humse jigar kiya h? Humne phirse ha me jawab diya ! Kyuki hum us waqt nhi jante the ki karishma ne humse mazak mazak me aisa kha tha! Hume laga unhone sach me aisa kiya h! Aur hume buhut dukh hua is baat ka! Ki humari dost ne hume dhokha diya h! Humne kabhi sapne me bhi nhi socha tha ki vo Aisa kar sakti h ! Pr us waqt haalat aise the ki sab galat ho gya !
Karishma ko school se hmsha ke liye suspend kar diya gya ! Hum bina karishma ki baat sune jaipur chor kar chale gye ! Kyuki abbu ka transfer ho gya tha ! Karishma ne hume rukhne ki koshish ki pr hum nhi mane ! Hum bas unhe chor kar chale gye !
Kuch waqt baad hume pata chala ki yeh sab Vinay ne kiya h ! Humari Fiza beqasoor thi ! Hum Jaipur wapis aaye pr tab tak vo vha se ja chuki thi !
Hum pichle 11 saal se inhe dhund rhe the av jaa kr humari talash khtm hui h!
She completed her story and all of them were staring at her with moist eyes...!
Anu- Haseena ji kya ap hi Ibadat h ?
Ji ! Hum hi h Ibadat h ! Haseena replied! But before anyone else could say anything she dozed off due to that soft drink !
Before they could react .....karishma fell unconscious on the floor with a thudd!!!
Inayat!!!!!
To be continued.....
Kya hoga jab haseena ko pata chalega ki uske jaane ke baad Karishma ke saath kya hua tha ?
Boring thi na ! I know !!
Comment your reviews......
Stay Safe Stay happy ❤️✨❤️✨
YOU ARE READING
Anam Cara ❤️❤️
FanfictionAnam Cara means a Soul friend ❤️ this ff is about our beloved kareena ❤️❤️❤️❤️