Hi!
Let's start.....!!
Fiza!!!! Haseena shouted grabbing everyone's attention towards her !
She was standing on the table ! With a soft drink bottle in her hand ! It wouldn't take much time for them to understand she was drunk !
Are ! Fiza ap humare pass kyu nhi aa rhi ? Hume baat karni h apse....Haseena said smiling like an idiot !
All of them gave a confused look to her ! As no one actually know who was Fiza ? So finally Santu break the ice !
Kon Fiza ? Madam sir kiski baat kar rhi h ap ? Yha koi Fiza nhi h! ....said santu
Are nhi ! Tumko nhi pata vo yehi h ! Vo humse na buhut ....buhut ....buhut gussa h ....Haseena explained !
Haseena ji ...kya hua apko ? Ap thik to h na ? Aur yeh kya pi rhi h ap ...Anubhav asked being worried!
Yeh sav na apki wajah se hua h ....Commissioner Anubhav Singh! Humari zindagi barbaad kardi apne ! Ap pr na hum fraud hone ka charge lagayege !
Humne kya kiya Haseena ji ? Ap aisa kyu keh rhi h ...hume kuch samjh nhi aa rha ...Anubhav said being hell confused !
Ha Madam sir ! Ap kya keh rhi h ...kon Fiza ? Aur Sir pr ap fraud case karegi kyu ? Inhone kya apse case ki kisi file ki jagah apki property papers pr sign karwa liye ? (Av yeh mat puchna ki yeh kon bola hoga )
Nhi ! Isse bhi bada dhokha diya h is chandal admi ne hume...dhokebaaz ! 420! Nonsense ! H Yeh insaan ....Haseena said glaring at Anubhav while others were suppressing their laughs 😉
Pr Madam Sir kiya kya h Humare bete ne vo to bataiye ? Pushpa ji asked !
Hone wali Sasu maa ! Pranam 🙏🏻 apke charan kha h ? Hume apke charan chune h !
Sasu maa ? Yeh ap kya keh rhi h Madam sir ...hum Apki sasu maa ! Mtlb kuch samjh nhi aa rha ? Pj asked glaring at Anu !
Hum batate h na Pushpa ji ! Yeh jo apka beta h na hum isne Mohabbat karte h ! Aur yeh humse !
Oh to ap Sir se pyaar karti h ....Cc said !
Ha ! Pr is insaan ne na humse buhut badi baat chupai h ! Itni badi baat ki humara dil na tukde tukde ho gye ...she said in pushapji' s style !
Madam Sir ! Saaf saaf boliye kya kehna h apko? Pj asked raising her voice !
Pj ! Inhone hume nhi bataya ki inki behan humari Fiza h ! Inhone daata humari Fiza ko ! Aisa kaise kar sakte h yeh ....haseena said holding Anubhav's collar !
Now it was end of karishma's patience....
Collar choriye ! Humare bhaiya ka ...she roared ! Making haseena shiver ...!!
Aram se Inayat ....vo hosh me nhi h ..Anubhav tried to save her from her sister's world famous anger !
Ek to yeh humare samne apko jo man kare bolegi aur hum sunte rahe ???? Inko abhi issi waqt humare ghar se nikalo warna aj hum kya kar jayege hum khud nhi jante ! She yelled on Anubhav !
Fiza ! Shhh!!! Shant ho jayiye ....kitna gussa karti ho na tum! Kitna samjha h tumko gussa acha nhi hota ! Tum samjhti kyu nhi ho ? Haseena said cupping her face !
Karishma jerked off her hands and stepped back !
Hath bhi mat lagana humko ! Bata rhe h hum warna maiya kasam humse bura koi nhi hoga !
Haseena started crying....av...tum aise daatogi mujhe! Tum na buhut buri ho! Tum hmsha apna gussa hum pr hi nikalti ho !!!
Ek minute ! Kuch samjh nhi aa rha h ...Ms Km ko Fiza kyu keh rhi h ? Buhut confusion h ....Santu said!
Kuch nhi santu ! Yeh bakiti kar rhi h ! Dimaag khrb ho gya h inka ...karishma said!
Jhuth ! Jhuth bol rhi h yeh ! Yeh humari Fiza h ! Hum na inko bachpan se jante h ! Humari savse achi dost h yeh! I love her the mostttttt ❤❤❤❤❤😚😚😚😚😚😶
all of them gave shock expressions to kareena ! Yeh kya ho rha h bhai ? Yeh dono ka chal kya rha h?
Haseena ji ! Ap pehle se janti h Inayat ko ? Anubhav asked !
Buhut ache se...hum nhi jante hoge to kon janta hoga isse? Hum na iski rag rag se wakif h ! Hume yeh bhi pata ki abhi na iska man kar rha hoga ki yeh Kuch uth ke humara sara tod de !
Ap log aise hairan kyu h ? Hum apko apni dosti ki kahani sunate h ....she said sitting on the table !
To baat h aj se 19 saal Pehle ki jav hum pehli baar mile the.... ......
To be continued.........
Comment your reviews...
Stay Safe..... Stay Happy ❤✨✨❤
YOU ARE READING
Anam Cara ❤️❤️
FanfictionAnam Cara means a Soul friend ❤️ this ff is about our beloved kareena ❤️❤️❤️❤️