11. Rescue

1.6K 107 21
                                    

Next day as planned kirti called Ajit to same cafe they met yesterday. And Fharad and his men have already on way to barge into Ajit's devices. In cafe Kirti and Ajit were talking whilst Pallavi and Ragahv were keeping eyes on them from another table which was barely visible to Ajit.

"To finally tumne mere pyar ko accept krne ka decide kar liya, mujhe pata tha ak din tum jarur samjhogi kirti...ki main tumse kitna payar karta hu"

"Ha Ajit, thodi der kar di maine samjhne me par, phir thumare payar ko dekh kar mera dill bhar aaya, koi to hai jo mujhse itna pyar karta hai"

Kirti said crushing her teeth and trying hard to control the disgusting feeling that she carried for him.

"Ha kirti bhaut pyar karta hu main tumse, thumhe paane ke kiye hi to ye sab kiya hai...and I am sorry main ye sab nhi karna chahta tha par tumne koi aur rasta hi nhi choda tha"

"Rasta nhi choda tha my foot, is chuje ka main to chatni bana dega, bloody aashole!!"

Ragahv who was listening to this conversation with Pallavi murmured in his breath.

"Tum chup karoge, agar ajit ne sun kiya to sab gadbad ho gayega" Pallavi tried to calm him.

" Bak bak train meko lecture mat do, dekho us chuje ki nazar ko kase meri behn ko dekh rha, mann kar rha uska aankhe nikal kar..."

"Bas bas.. Ghamndi Rai control your emotions"

"Koi bat nhi Ajit, par ab main sab samjh gaye hu ki tum kase ho aur mujhse kitna pyar karte ho, ab humhe koi alag nhi kar sakta" she intentionally stressed at the word "tum kase ho".

"Ha bilkul, maine to pura shaddi ka Venue uska date sab decide kar liya hai, next week ka hi hai"

"Par Ajit inti jaldi matlb, mujhe apni Amma se bhi bat karni hai abhi, hum ye postpone nhi jar sakte.?"

" Tum tension kyo le rhi ho, aaj baat kar lena aur tum shaddi ki tension mat lo main sab manage kr lunga"

"Tera management to main dekhega, chuja kahi ka!!". Raghav again murmured grinning his teeth, while he got a call from Fharad.

"Kya hua Fahard?"

"Anna ak gadbad ho gaye hai, Ajit ke ghar me jo computer hai usme koi picture nhi hai Kirti ke, aur na hi uske office wale laptop me"

"Kya ase kase ho sakta hai, kahi to hoga hi"

" Ak min syad usne wo pictures uske phone par hi rakhi hogi, aur kahi nhi" Pallavi said while watching over kiti and ajit.

"Ha ye ho skata hai, accha Fahard tum log uske ghar ko acche se check kro tab tak main kuch sochta hai"

P-"Agar picture uske phone me hai to, humhe uska phone chiye hoga par kase"

While Pallavi was thinking of Ideas, Ragahv got up from the table and was going somewhere. Pallavi tried to ask where he was going but he said he will just came back in a min. He came back within few minutes.

"Kha gaye the tum"

" Oo bak bak train, chup karega..kitna impatient hai tum....bata rha hai na main"

He told her his plan to get Ajit's phone.

"Idea bura nhi hai, par agar ye kaam nhi kiya to"

"bak bak train, phir chalu ho gaya tum...tumko jitna bola hai na utna karna thik..."

"Ha ha thik hai krungi"

Raghvi - The Soulmates (MHRW)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें