Samrat: Sai... Kaha kho gayi....
Sai: kahi tho nahi Dada....
Ashwini: karishma... Sai keliye guestroom taiyyar karvana bada...
Karishma: ho kaku....
Sai: karishma... Rukho na.... Aai mai yaha nahi reh sakthi... Mai bas aapse milne aayi hu... Mai aaj raath keliye devi Tai ke ghar mein rehlungi aur kal subah hi chali jaungi....
Mohit: par Sai... Aapko itni jaldi jaani hi kyu hai... aapko tho ek mahine ka chutti mila hai na if i am not wrong...
Sai: haa par...
Bhavani: Sai.... Rukh jau na kuch din keliye... Tab tak Keliye rukh jaana jab tak ashwini poori tarah teek nahi hojathi....
Sonali: ha sai... Ise humari request samajh lo...
Sai: par kaku mai yaha kaise reh sakthi hu...
Shivani: tum virat ke vajah se nahi rukhna chahthi ho na... Agar aisa hai tho tumhe batha dhu voh kab aatha hai kab jaatha hai ghar mein kisiko patha bhi nahi chaltha... Subah jaldi se nikhal jaatha hai aur raath ko sabke sone ke baadh aatha hai...aur agar ghar par hotha bhi tho apne kamre mein hi hotha aur kisiko aane bhi nahi detha apne kamre mein.... Tho uske vajah se tumhe koyi problem bhi nahi hogi....
Sai: bua voh baath nahi hai....
Ninad: tho kya baath hai beta.... Hum jaanthe hai ki yeh ghar kabhi tumhari sasural thi jo... Jo tumhare saath bhura barthav kiya karthe the...
Lekin yakeen karo Sai ab halaath sab kuch badal gaya hai...
Omkar: Sai... Ise sasural math samajhna apna ghar maan ke reh sakthe ho na... Is ghar ki beti jaise ho tum sai aur beti ko apne ghar mein rehne keliye kya problem ho sakti hai...
Sai becomes emotional listening them showering so much love...
Ash: ab tho sab chahthe hai.... Ruk jau na Sai...
Mansi just then arrives home from temple...
Mansi: arey sai... Tum kab aayi?
Sai: abhi aayi hu bua...
Sai takes blessings but mansi hugs her
Mansi: kaisi ho?
Sai: teek hu aur aap?
Mansi: teek hu... Yeh lo prashad...
She then gives prashad to everyone...
Shivani: Mansi tai aap bhi samjhau na sai ko ki yahi rahe...
Mansi: sai... Beta itne saal baad milne aayi ho tho humare saath reh Lo na... Kuch din keliye hi sahi... Please
Sai: teek hai... Aur jyada emotional math kijiye ab... Mai... Rahungi.... Lekin bas ek hafthe keliye.... Usse jyada nahi....
Samrat: Done...
They all have lunch together....
Evening Samira goes to Sai's room... She knocks the door...
Samira: kya mai andhar aa sakhthi hu
Sai: ayiye na bhabhi...
Samira: voh... Samrat se aur ghar walon se tumhare baare mein bahut kuch suna hai... Tab se milna chahti thi aur aaj mauka mila tho apne aap rok nahi paayi....
Sai: bhabhi agar mujhe patha hota ki aap dada ke biwi ho tho aapse kisi na kisi tarah mil lethi.... Bhabhi mai kuch poochu tho aap bura nahi maanenge na....
Samira: bilkul nahi hoga... Aur mai jaanthi hu ki ghar mein itne badlav dekhne ke baad tumhare man mein kayi sawal aa rahe honge.... Mai answer karne keliye taiyyar hu...
Sai: bhabhi... Aapko pakhi didi ke baare mein patha hai?
Samira: haa Sai... Mai samrat se uski vajah se hi tho mili thi....
Sai: matlab?
Samira: pakhi ki dosth ki dosth hu.... Mai jaanthi hu use lekin utna jyada nahi.... Pakhi ke shaadhi mein mai bhi aayi thi ... Pakhi ne mujhe parivaar ko introduce karaya aur tab mai samrat ki dosth bani aur phir patni...
(Sai thinks pakhi ke shaadhi matlab pakhi aur virat ki shaadi....)
Sai: oh... Achi baath hai... Thabhi tho hume itni pyaari bhabhi mil gayi...
Samira: aww...
Sai: par pakhi didi aur samrat dada ka divorce hua kyu aur kaise?
Samira: yeh sab mujhe nahi patha Sai... Aur Khabhi janne ki koshish bhi nahi ki thi ki samrat ke athith mein kya hua tha.... Sai....har kisika athith hotha hai lekin Khabhi kabhi ek risthe ko majbut banane keliye us insaan ke athith se hume aage badna hotha hai...us insaan ke aaj kya hai yeh samajhna hotha hai... Samrat ki aaj mai hu aur bas isi baath se khush hu mai....
Sai:mmm.... aap apni wedding album nahi dikhayengi ?.... Shaadi mein tho aa nahi payi atleast pics mein dekhlungi ki aapki shaadhi hui kaise...
Samira: haa abhi laathi hu...
Samira brings wedding album and shows it to Sai.... Sai sees all the pictures.... But not even in single picture virat is there... Even pakhi is seen in 2-3 pictures....
Sai: bhabhi.... Virat sir... I mean aapka devar nahi tha kya aapke shaadi mein? Gharwale tho sab hai yaha sivay unke?
Samira: virat tho mission par gaya tha... Jaruri tha isiliye koyi rokh nahi paaye... aur mission ke dauran zakhmi bhi hogaya tha...
Sai(worried): kya? I mean kya hua tha?
Samira: end time pe unke plan ulta padgaya tha par virat aur uski team ne situation manage karliya lekin voh bhahut jyada gayal hogaya tha...
Chintha math karo sai yeh tho dho saal purani baath thi...
Sai: mai... Mai chintha nahi kar rahi... Bas aise hi pooch liya....
Samira: acha teek hai.... Koyi aur questions?
Before sai could ask anything karishma enters with chai...
Karishma: aap dono Keliye chai....
She places it on the table and is about to leave....
Sai: rukho karishma... Humare saath baitke chai nahi piyoge?
Karishma: aisi baath nahi hai sai bhabhi... Humara ristha kabhi teek nahi thi aur aaj aapse bath kaise shuru karu samajh nahi aa rahi thi.... Bhabhi... I am sorry.... Maine kayi baar aapko hurt kiya...
Sai: bas bas karishma....maafi maangne ki koyi jarurat bhi nahi hai... Kal ko bhool jau.... Ab tho hum dosth ban sakthe hai na?
Karishma: haa bhabhi....
They have a good time together....
At night all the family have dinner together and everyone leaves to their rooms....
Sai in her room....
Sai: subah se virat sir kahi dikhe hi nahi.... Ab tho 11:00pm baj chuke hai... Abhi tak nahi aaye....
( Imagine two more Sai .... Her heart and her mind speaking with her in person... Sh:sai heart.... Sm: sai mind)
Sh: tumhe kyu chintha ho rahi hai... Tum tho virat sir keliye kuch feel nahi karthi.... Tho phir?
Sm: humanity... Insaaniyat ke vajah se chintha ho raha uskeliye kiskeliya feelings hona jaruri nahi hai...
Sai: hai nahi tho...
Sh: acha... Tho tumhe takleef kyu hui jab Samira bhabhi ne virat sir ke mission par gayal hone ki baath ki tho
Sm: v..voh bhi insaaniyat ke vajah se hi... Pehle bhi ek baar unhe aise halath mein dekh chuki isiliye gabrahat hui thi... Bas aur kuch nahi
Sai: haa... Aur kuch nahi...
Sm: aur hoga bhi kyu... Virat sir ne move on karliya hai pakhi didi ke saath .... Apne pyaar ke saath khush hai na voh ....
Sh: tumhe kisine kaha hai ki undono ki shaadhi hui hai... Ya koyi pics dekhi hai... Nahi na? Tho phir aisi kahani bana kyu rahi ho...
Sai:(thinking deeply)haaan... Jo mai soch rahi hu galath ho saktha hai na...
Sm: sai... Kuch galat nahi hai... Pakhi ki shaadhi hogayi hai... Unhe virat se pyaar thi... Tho obvious hai na unki shaadi virat sir se hi hui hogi ....
Sh: tho phir....
Sai:(bit loud) bas.... Mujhe kuch nahi sochna... Please stop it.... Please....
She leaves the room.... Guest room is in downstairs.... She wants to visit her room once... I meant Virat sir's room...
She couldn't control her steps... Her steps guided her to the room.... Every step she took she remembered every moment she spent with Virat.... She reaches the room....she places her hand on the door....
Sai: aisa kya hai is room mai jo virat sir kisiko andhar aane nahi dethe hai..
Dekhu? Na sai .. kisike kamre mein... Aisa jaana teek nahi hoga....
Par mujhe jaanna hai ki andhar kya hai?
Somehow she decides to open the door.... She enters the room.... The room where she had her good and bad times... Fun and furious times.... Happy and heartbreaking moments too.... She didn't find any changes in the room.... Except a red cloth hanging on the wall as if covering something....
She went towards it.... Pushes the cloth aside and seeing the wall she gets shocked....
Just then.... A voice from behind...
" Tum yaha?"
She turns around and sees Virat.... Seeing virat her eyes are filled with tears.... Same for Virat....
Virat: Sai....
After five years she heard him calling her name.... She actually missed it... But didn't want to show it.... He controlled her emotions...
Sai: yeh kya hai virat sir..? Aapke kamre mein mere photos kyu hai? Aur yeh frames yeh pics tho mere college ke functions ki aur graduation day ki hai... Aapko kaise mila yeh sab? Aap mujhpar nazar rakhe hue the? Shakh thi aapko mujhpar? Batayiye...
Virat: tum bilkul nahi badli sai...
Sai: kya matlab?
Virat: apne kudhke kahani banaanaa... Mai naahi tumpar shak kiya aur naahi nazar rakh raha tha... Mai bas tumhari safety keliye ek admi ko appoint kiya jo tumhe monitor karega thaaki koyi khatra ho tho mujhe inform kar sakhe.... Aur yeh bhi isiliye kiya tha kyunki Jagtap aur Vittal ka case completely close nahi hua tha aur jab tak mai us close ko poori tarah close na kardhu tab tak keliye use appoint kiya tha... Aur tumhare graduation hone tak maine use rakha hua tha baad mein nahi...
Aur usi se mila mujhe yeh pictures....
Aur Sai... Yeh Mera kamra hai... Yaha jo bhi hai meri marzi se hai aur mai kisi bhi cheez ka explaination nahi dena chahtha...
Sai: lekin is baar aapko dena padega... Mere pictures aapke kamre mein kyu hai? Pakhi didi se shaadhi ke baadh bhi mere pictures aapke kamre mai kyu? Yeh gatiya harkath kyu?
Virat is confused....
Virat: tum... Tum keh kya rahi ho? Mai pakhi se shaadhi? Tum pagal ho kya sai? Tumhe yeh baath kab samajh aayegi ki mai pakhi sirf dosth hai usse jyada kuch nahi .....
Sai:😏 dosth? Huh?
Virat: haa... Dosth.... Aur pakhi ki shaadi hui hai.... Lekin mujhse nahi... Koyi or se.....
Sai:(confused) kya?
Virat: tumhe yakeen nahi ho raha hoga ... Ek minute....
He takes his phone and shows him pakhi's wedding pictures.... Chauvan family attended her wedding....
Sai: par... Yeh kaise.... Pakhi didi aapse pyaar karthi thi... Tho shaadhi kisi or se....?
Virat: oh god.... Sai.... Abhi bhi tumhe yeh doubt aa raha hai ki uski shaadi mujhse kyu nahi hui? Mere athith se mai kabka move on kar chuka aur tumhe bhi kitne baar bhola tha lekin phir bhi tum mere athith ko itne ghaske pakde hui ho na ki tumhe kuch nazar nahi aa raha... Khair chodo.... Ab in sab ka kya hi farak padtha hai... Mujhe sona hai so please....
Sai leaves the room with plenty of questions in her mind..... After sai left virat knelt down....
Virat:🥺 kyu sai... Kyu? Kyu tum mujhe pakhi se aage dekh nahi paa rahi ho... In frames ko dekhkar bhi tumhe samajh aya bhi tho kya yahi na ki mai dho auratho ke life ke saath khelne wala insaan hu.... Sai tumhari gussa tumhari nafrat sab manjhur hai lekin tumhe mere baare mein aise khayal manjur nahi hai.... Mujhe takleef hothi hai sai... Dard hotha hai... Bhohot dard....
Kab samjhogi mujhe... Kab?I hope you like it.... Thanks for supporting and keep supporting.... Drop your votes as well as comments...
आप पढ़ रहे हैं
Will the parted ways ever meet again?
FanfictionIt's a SaiRat centric story.... In the show Ghum hai kisike pyaar mein current plot revolves around Virat locking up Sai in room... Sai escaping from there going to college and applies for transfer.... I am gonna my story start from this point.... A...