So Today Was 24th Sepetember (In The Story) So Puri Mandli Rahil Ko Chor Ke Kyuki Who Bangalore Se Aa Toh Gaye The Lekin Set Mein Nahi Aaye The Who 25th Ko Set Pe Aane Wale Hai. So Puri Mandli Badnaam Ke Chai Ke Dukaan Par Baithi Thi Kyuki Unko Shoot Ke Beech Mein Brake Diya Gaya Tha.
Gulki - Are Tum Logo Ko Pata Hai Kal Kya Hai??
Yukti - Kya Hai Kal??
Gulki - Are Kal Rahil Ka Birthday Hai.
Yukti - Tereko Kaise Pata??
Gulki - Usi Ne Bataya Tha.
Yukti - Ohh.. Toh Karna Kya Hai Uske Birthday Pe??
Gulki - Jyada Kuch Nahi Sirf Use Wish Nahi Karna Hai Aur (Tells The Plan)
All - Achcha Hai.
Gulki - Hmm Waise Bhi Mere Paas Uske Liye Ek Aur Sabse Achcha Surprise Hai (Smiling Lost In Her Own World)
Bhavika - Kya?? (Suspiciously)
Gulki - Kuch Nahi..
Priyanshu - Achcha Yeh Sab Choro Aur Yeh Socho Ki Santuji Ki Pet Mein Baat Tikri Ahi Nahi Aur Pushpa Ji Ki Bhayanak Acting Ka Kya Karna Hai??
Bhavika - Ooye Cheete Who Shooting Ke Time Pe Asal Mein Nahi.
Sonali - Ha Yaar Cheete Who Toh Shooting Ke Time Utna Bhayanak Acting Karna Parta Hai
Priyanshu - Nahi Mujhe Laga Ki Agar Shoot Ke Samay Itne Vaar Kar Chuke Ho Toh Real Mein Bhi Apply Ho Chuka Hoga Na Isliye.
Bhavika/Sonali - Tu Na Sachchi Pagal Ho Gaya Hai (Everyone Laughs)
Ajay - Lekin Hemen Sir Ko Kaise Bole Ki Who Rahil Ko Wish Na Kare Aur Sir Hi Kyu Koi Na Kare Social Media Pe Bhi Aur Aese Bhi.
Gulki - Mere Paas Ek Idea Hai Sir Ko Aur Baki Sab Ko Manane Ka Tum Sab Sirf Saare Casts And Crew Member Ko Lekar Aaj Shoot Khatam Hone Ke Baad Ek Jagah Sab Ko Ikatha Karna Main Baat Karlungi.
Yukti - Tu Kaise Karegi Gulks??
Gulki - Woh Main Kar Lungi Tum Sab Sirf Dekhte Jao
Yukti - Thik Hai
After Shot All Except Gulki Were Present In Front Of Mahila Police Thana
Gulki Enters
Hemen - Gulki Tune Hum Sab Ko Aese Ek Saath Kyu Bulaya Hai??
Gulki - Actually Sir Mujhe Na Aap Sab Se Baat Karni Thi.. Ek Saath Toh Ek Ek Karle Sabke Paas Jaati Toh Bina Matlab Ka Time Waste Hota Isliye Aese Bulvaya.
Hemen - Kya Kaam Tha??
Gulki - Actually Sir Kal Rahil Ka Birthday Hai Toh Main Chahati Hu Ki Aap Mese Koi Bhi Use Wish Na Kare Aur Aesa Dikhaye Ki Kisiko Uska Birthday Yaad Nahi Hai.
All Except Gulki And Mpt Team - Lekin Kyu??
Gulki - Who Isliye Kyuki Maine Ek Surprise Plan Kiya Hai Aur Woh Yeh Hai Ki (Explains The Plan) Thik Hai??
All - Thik Hai
Next Day.
Rahil Woke Up Checked His Insta And Was Happy Seeing The Edits But Was Sad That No One From The Set Wished Him. He Thought That When He Will Go To The Set There Would Be A Surprise For Him. He Fresher Up And Went To Set But No One Wished Him He Was Very Sad
In The Evening.
Hemen Sir Calls All The Actors.
Hemen - Dekho Abhi Hume Outdoor Shoot Karni Hai Toh Ghar Jao Aur Ek Party Wear Dress Behen Ke Yeh Address Mein Aao 8 Baje Tak (Gave The Address)
All - Thik Hai Sir Jai Hind Sir.
Hemen Gave Them A Look.
All - Woh Sorry Sir Aadat Ho Gayi Hai Jai Hind Bolne Ki Toh
Hemen - Koi Baat Nahi Waise Jai Hind...
All Smiled. All Went Home And Got Ready And Went To The Address.. But Except Rahil All Went A Lil Before. So That They Can See The Decorations They Checked The Decorations And Hid There After Some Time Rahil Came But His Mood Was Off.. He Saw The Lights Were Off He Shouted...
Rahil - Gulki Yukti Sir Bhavika Priyanshu. Kaha Ho Tum Sab??
Suddenly Lights Got On And He Was Shocked Seeing G The Decoration In The Front Happy Birthday Rahil Was Written And The Other Sides Were Rahil's Pictures Collage It Was Looking Very Beautiful Rahil Was Dumbfounded.
Rahil Pov (First Time Likh Rahi Hu Batana Kaisa Hai Hindi Mein Likh Rahi Hu)
Subah Se Kisine Ne Bhi Mujhe Wish Nahi Kiya Kisiko Bhi Nahi Yaad Aaj Mera Birthday Hai Aese Hi Mera Mood Off Tha Ki Sir Ko Bhi Aaj Hi Outdoor Shoot Rakhna Tha Aur Yeh Bhi Bola Ki Kuch Party Wear Pehna Hai. Main Taiyaari Hoke Mood Off Mein Gaya Who Address Pe Waha Jaake Dekhta Hu Ki Pura Andhera Tha.. Maine Sabko Aavaz Lagai Lekin Kisine Bhi Nahi Suni Uske Baad Lights On Hote Hai And I Sas Like Dumbfounded Saamne Happy Birthday Rahil Likha Tha Aur Side Mein Har Jagah Mere Hi Photos Ke Collages The.. Iska Matlab Unlogo Ko Pata Tha Lekin Woh Log Hai Kaha..
Pov Ends.
Rahil - Gulki Yukti Kaha Ho Tum Sab??
All Comes Outside By Saying..
All - Happy Birthday Rahil
Rahil - Thank U (And Hugged Everybody)
Rahil - Tum Sab Ko Pata Tha Ki Aaj Mera Birthday Hai??
Hemen - Haa Hume Pata Tha.. Humne Socha Kyu Na Tumhe Surprise De
Rahil - Hmm Pakka Ye Idea Gulki Ka Hoga Kyu??
Gulki - Tumhe Kaise Pata??
Rahil - Pata Chal Gaya Chalo Ab Cake Kaatte Hai
Gulki - Nahi Abhi Tera Ek Surprise Hai Meri Taraf Se??
Rahil - Gifts Toh Last Mein Lete Haina??
Gulki - Ha Lekin Ek Jan Ke Bina Yeh Celebration Adhura Hai
Rahil - Kon??
Gulki - Aajaiye (Shouts)
A Women Comes In Front Of Rahil
Rahil - Ammi??
Ammi - Haa Ab Tujhe Toh Apni Ammi Ki Yaad Aati Nahi Mujhe Toh Apne Bete Ki Yaad Aati Hai Na.
Rahil - Aesa Nahi Hai Ammi Main Bhi Aapko Bahut Miss Karta Hu (Hugs Her)
Ammi - Ha Pata Hai Kitna Yaad Karta Hai (Hugs Him Back)
Then Rahil Cuts The Cake And They All Enjoy A Lot.
_______________________________________________Main Kal Busy Thi Isliye Kal Nahi De Payi... isliye Aaj De Diya... Once Again Happy Birthday To Rahil Bhaiya By Me....
आप पढ़ रहे हैं
Kuch pal saath saath
FanfictionAnuseena shorts Collabs with other serials Recreations based on audience's ideas.... Cover by @Twillight_Bliss