P.S: AnuSeena are in relationship.....
One fine day....
In Anubhav's house....
Maa: are Anu... Ruk... Woh tujhe kuch batana tha...
Anubhav: kya maa... Jaldi bataiye... Mukhyalay ke liye deri ho rahi hai....
Maa: woh Ani aa rahi hai....
Anubhav: Kyaa?? Di aa rahi hai?? Kab?? Kaise??
Maa: aaj Dopeher ko aa rahi hai aur kaise ka matlab kya hai??
Anubhav: kuch nahi maa... Aur ha aaj hume aane mein deri ho jayegi toh aap di ko bolna pratiksha na kare... Woh sojaye.. thik hai??
Maa: thik hai... Lekin kal toh mil lena usse....
Anubhav: nahi maa... hume bahut kaam hai toh pratahkaal jaana padega aur raatri ko aane mein deri hogi...
Maa: toh phir tu milega kab??
Anubhav: jab samay milega tab mil lenge... waise woh kitne dino tak aa rahi hai??
Maa: har samay ke liye aa rahi hai... kyuki damad ji ka bhi yahi transfer ho gaya hai toh Ani thode dino tak yaha rahegi... aur phir baad mein apne ghar chali jayegi..
Anubhav: kya?? Aa... aacha thik hai... hum chalte hai... deri ho rahi hai...
___________________________________________
Anubhav: jai hind... *entering in MPT*
All: jai hind sir...
Karishma: bhaiya chachiji ne aapko bataya ki di aa rahi hai???
Anubhav: ha bataya...
Karishma: ab dekhna aap jab bhi hume pareshan karenge... Hum di ko bol denge...
Anubhav: di ki chamchi... *muttered*
Karishma: ka bole??
Anubhav: kuch nahi... Hume saptahik vivaran de dijiye hum prasthan karenge... Hume bahut kaam hai...
Karishma: toh ka aap di se nahi miloge??
Anubhav: nahi mil payenge....
Haseena: sir yeh rahi weekly report...
Anubhav: dhanyavad.... Ab hum chalte hai....
All: jai hind sir...
Anubhav: jai hind...
_________________________________
In Anubhav's House...
Ani: maa yeh Anu aur Kashi kaha hai??
Maa: abhi toh duty pe gaye hai... shaam ko lautenge...
Ani: maa.. aap Anu ko aese mat chodo... usko thoda apne nazar ke saamne rakho...
Maa: main samajhti hu teri chinta Ani lekin woh ab mature ho gaya hai aur toh aur woh ek ladki se pyaar karta hai...
Ani: kya?? anu pyaar karta hai?? Kisse aur woh kaisi hai??
Maa: kashi ke hi thane ki SHO hai... badi pyaari hai... Haseena naam hai uska...
Ani: milna toh padega inse maa.. jisne anu ki siddhanto ki dewar tod di...
Maa: woh toh hai... aaj Anu ko aane mein time lagega toh tu so ja na...
Ani: thik hai maa....
______________________________
आप पढ़ रहे हैं
Kuch pal saath saath
FanfictionAnuseena shorts Collabs with other serials Recreations based on audience's ideas.... Cover by @Twillight_Bliss