part 6 (far from you)

673 59 7
                                    

Continues from previous part***

After sangeet ceremony ""
Bondita was in her room . She was reading a book , she heard a knock on the door . She opens the door it was Anirudh's mother .

Bon : r a aunty ap aiye na
Suman : vo beta tumse kuch baat karne aayi thi.
Bon : ha jaroor baat karenge par pehle ap bethiye to.

(She sits beside her )

Bon : ha aunty ab boliye apko kya bolna hai .
Suman : tum abhi free ho na ??
Bon : Aunty main hamesa free hii rehti hoon 😂. Nind nhi aa rahi thi to socha kitab padhlu
Suman : beta tum bura mat manna meri baato ka .
Bon :nhi manungi bura aunty ap boliye to..
Suman : tumhe anirudh kesa lagta hai ??
Bon : aunty..
Suman : mujhe pata hai tumhe ajib lag raha hai ... Accha thik hai itna hii bata do tumahre nazron mai Anirudh kesa ladka hai ??
Bon : Anirudh bohot hii alag hai....paraya hai par na jane kyu apna sa lagta hai.....ase to khadus hai par dil ka bohot accha hai..chere mai masumiyat hai...mene jitna jana hai hamesa sachai ka sath deta hai...aur apne apno se bohot pyar karta hai....

(Bondita was blushing while saying. Suman noticed that )

Suman : Bolna padega bohot kam dino mai tumne Anirudh ko bohot acche se jan liya hai .
Bon : hm...par aunty ap yeh sab kyu puch rahi hai ?
Suman : bas asehi beta...
Suman (in mind ) : bondita ke baato se asa kyu lagta hai wo Anirudh ko pasand karti hai....
Bon : Aunty apko aur kuch bolna hai ?
Suman : ha beta , tumhe to pata hii hai anirudh aur Alisa ki shadi ho rahi hai.
Bon : ji aunty pata hai..unki shadi attend karne hii to main yaha aayi hoon..
Suman : bondita main chati hoon tum yaha aur jitne bhi din ho Anirudh se dur raho..
Bon : q aunty.....(feels ache in her heart)
Suman : bondita Alisa tumhari jinti samajhdar nhi hai ,usme abhi bhi bachpana hai....mujhe pata nhi kyu par tumhare Anirudh ke pas rehna use pasand nhi...
Bon : thik hai aunty main Anirudh se dur rahungi.......
Suman : main ab chalti hoon shuv ratri
Bon: good night aunty

(Suman leaves from there. Bondita was continuously thinking about Anirudh)

Bon : uffff!!!! Ab main pagal hii na ho jao.....kyu mere ankho ke samne bar bar Anirudh ka cehra aata hai...q uske taraf khici chali jati hoon....bas ab jaldi se jaldi Anirudh aur alisa ki shadi ho jaye aur yaha se ghar chali jao......

Scene shift"""

**Ani's room**

Aahan: anirudh tu kabse apni engagement ring ke taraf dekhke blush kar raha hai kya baat hai ??
Ani : kuch nhi bas asehi....
Aahan : Alisa ko yaad kar raha hai !!?
Ani : chi..chi..pura mood ka styanash kar diya 🙃
Aahan : q engagement to alisa ke sath hii huya na to ring dekhke usiki yaad aani chahiye isme chi chi kyu kar raha hai.
Ani : wo...main... bondita ke baare mai soch raha tha
Aahan : bondita !!??
Ani : r a chup gadha..ab kya chilla chilla ke sab ko batayega..
Aahan : yaar mujhe kuch samajh nhi aaya 😅😅
Ani : isiliye hii to main tujhe gadha kehta hoon .
Aahan : ab puri baat thik se batayega ya main jao yaha se ?😑
Ani : ha ja roka kisne hai ??
Aahan : hey bagwan yeh sunne ke pehle main behra kyu nhi ho geya ...
Ani : ha ha ab yeh ladki o ke tarah acting mat kar .....batata hoon.
Aahan: ha bol sun raha hoon.
Ani : mujhe na bondita ke taraf kuch alag sa attraction feel hota hai...asa lagta hai use main bohot barso se janta hoon....jese wo koi mera bohot apna hai... bohot khas hai........uske pas rehne se mujhe bohot sukoon milta hai...
Aahan : anirudh to hosh mai to hai ???
Ani : ha
Aahan : aj tera sangeet tha kal mehndi hai uske bad haldi fir shadi . Aur tu yaha kisi aur ke baare mai soch raha hai...abhi yeh sab thik nhi hai..
Ani : ha mujhe bhi pata hai...par dil thodi na sunta hai...main kya karu ?
Aahan : Anirudh bondita ko yaha aaye huye bas ek hafta hii to huya hai , tujhe jo ho raha hai wo bas attraction hai kuch dino mai dekhna sab normal ho jayega.
Ani : Shayed....
Aahan : chal ab jake so ja , aur jayda mat soch bondita ke baare mai . Q ki ab agar shadi mai koi garbad huya to tujhe to pata hii hai uncle kese hai.
Ani : ha...

(Anirudh fall asleep )

Next morning both anirudh and Bondita wake up with a jerk ...... because both had an nightmare.

Ani(pov): yeh kesa sapna tha...asa sapna mene kabhi nhi dekha fir ab kyu . Mene bondita ke mang mai sindoor kyu bhara....aur wo akdum khoon se rangi kyu thi...use ase khoon mai dekhke mujhe kyu itna takleef ho raha hai...

Bon(pov): fir wahi sapna....aj tak hamesha mujhe sab kuch dundla dikha fir ab kyu mujhe anirudh ka cehra dikhta hai....aur o apne ap ko kyu jala deta hai....mujhe iska karan janna hoga.... is sapne ka baki hissa kese pata karu!!! Kese janu kya hai anirudh aur mere bich...

After sometime both went to downstairs. Bondita bumped onto anirudh .

Anidita (together ) : sorry
Anidita (together) : it's ok..

(Both smiles and wait . But no one says )

Anidita (again together) : tum thik ho ??
Bon: ruko pehle decide karlo tum bologe yah main...bar bar jab bhi main bolti hoon tab tum kyu bolte ho ?
Ani : yeh to main bhi keh sakta hoon.
Bon : main tumse jagad nye ke moon mai nhi hoon.
Ani : o hello main konsa tumse jagda karna chata hoon!! Wo to tum hii ho jiska gussa humesa nak pai chada rehta hai.
Bon : hwww!!! Mere nak pai gussa rehta hai . Ruko tumhe abhi batati hoon.

(Bondita pushed him , he was about to fall but he hold her by wrist . So she also fall on him . Both was looking at each other eyes with too many questions in their heart ❤️❤️. Suman saw them like that )

Suman : yeh sab yaha par kya ho raha hai ??

(They came back in reality....)

Ani : wo ma hum gir geye the..
Bon : ha aunty....
Suman : jo bhi ho tum dono ko kheyal rakhna chahiye tha...ase hall mai ek dusre ke upr , agar mere jagah koi aur tum logo ko ase dekhta to ???
Ani : dubara asa nhi hoga ma..
Suman : tum jao tumahre dad tumhe bula rahe hai .
Ani : thik hai ma .

(Bondita also about to leave but suman hold her hand )

Suman: ruko tum mene tumhe kya shamjhaya tha !!? Bondita main tumhe akhri bar keh rahi hoon main nhi chahati tumhari wajeh se is shadi mai koi bhi problem ho .....aur jo bhi rista tumahre aur humare family ke bich o kharab ho.

(She leaves . Bondita was hurt because of her words . She went to the room and locked herself )

Later at evening
**Mehndi ceremony**

Aahan : kise dund raha hai ??
Ani : bondita ko...wo abhi tak niche nhi aayi..
Aahan : chod use jab man karega wo aa jayegi . Tu bas alisa pai dhyan de . Yehi sab ke liye accha hoga .
Ani : fir bhi tu ja na use bula ke la plzzzz..
Aahan : accha thik hai .

(Aahan went to room , he knock at the door . But doesn't open)

Aahan : bondita chalo niche chalte hai
Bon : nhi tum jao . Mera jane ka man nhi hai.
Aahan (in mind ) : ye to man hii rahi hai , kuch soch aahan kuch soch..
Aahan : bondita aunty nye tumhe niche bulaya , wo keh rahi thi kuch rasam hai isiliye . Tum chalo  rasam puri karke chali aana agar accha na lage to .
Bon : mehndi mai koi rasam bhi hai mujhe to nhi pata hai !!
Aahan : itne shawal mat karo , jaldi ready ho ke niche aa jao...
Bon : thik hai Tum chalo main aati hoon.

(Bondita wear a simple bottle green color saree and decorate her hair with flowers . She went downstairs . Anirudh was looking at her . He was lost in her . Bondita just ignored him )

Ani ( in mind ): isne mujhe andekha kyu kar diya ??

(Bondita was standing alone , Alisa came to her )

Alisa : Anirudh meri haato mai ab apna nam likhega . Tum bhi aao mehendi lagao .
Bon : nhi mujhe mehendi pasand nhi hai.
Alisa : r a aao sharmao mat bonditaa.

(Both alisa and Bondita was applying mehendi on their hands . Anirudh was writing his name on Alisa's hand . Bondita was looking at him with unknown pain in her heart )

Woman : mehendi se apke haat mai kiska nam likhu ??
Bon (lost ) : Anirudh...

(Woman wrote Anirudh's name on her hand , but she doesn't notice )

Pecap : suman : bondita apna haat dikhao jara hum bhi to dekhe kesa rang aaya .

Hey lovely people .... finally posted new part . Hope you all will love it 😊😊 don't forget to comment how was the part .

Anidita /Rudhita (Os Series) Where stories live. Discover now