4. The Horizon

539 34 8
                                    

Kartik : Guys ,  I think something is fishy .... ( Giving a doubtful expression )

Charan : Lo shuru hogai teri jaasosi.... kitti baar kaha hai itti suspense wali movies mat dekha kar par tum hamarii baat kaha mante ho....

Mannan : Right , Aur ab Naira mai tujhe kya supense nazar aa raha hai... 

Kartik : Vahi toh baat hai.... jo nazar aaraha hai vo sach hai bhi..... ya nahi..... ye nahi pata... Its like a Horizon jo truth nahi par sundar hai ..... and I want to know the truth at any cost... ( Being Determined )

Riya : Lo shuru ho gayi iski khujli.... mana ki teri khujli hamesha sahi hoti hai.....

Inturupted by...

Ahaan : Chahe phir vo school ki English mam & PT sir ki affair ki baat ho ....

Inturupted by...

Charan : Ya phir school ke pencil choor ki ....

Inturupted by...

Mannan : Ya phir vo shubhu ki girfriend ki baat ho...

Kartik : Issi liye toh keh raha hon ..... mujhe yahan kuch toh gadbad lag rahi hai...

Riya : Kartik , par hum karenge kya .... hum usse directly puche kya...

And everyone gave her "Are you serious" wala look...

Riya : Ohk bad idea , kissi or ke paas hai koi idea...hmmm ?

Kartik : Han ........... Chalo mere saath... ( Moving towards college enterence gate ) ...Umm , Charan & Mannan tum log yahan manage karlo hum vahan manage karke aate hai...

Riya gave a scilent laugh to both Charan & Mannan..

Riya : nchnch nch .... Bechare.... Vaise acche se safai karna samjhe... koi complaint na mile..

Charan & Mannan gave her a " You are gone " wala look 

Riya : Umm .... Chale Kartik...

And a determined Kartik left college with Ahaan & Riya

Riya : Par hum jaa kahan rahe hai...

Kartik : Suspect ... I mean Naira ke ghar.. ( Behaving like a movie spy )

Ahaan : Tujhe uska address pata hai... ( Giving a shocked reaction )

Kartik : Nahi par usse toh pata hai na..

Riya : Kisse ? ( With a confused look )

Kartik : Naira ko obviously... 

Ahaan : Par tunne usse uska address kab pucha .... pucha toh pucha ussne bata bhi diya..... wah bro tumto....

Cutted by...

Kartik : Shut up Guys , Vo dekho uski cab... ( Having a slight smile on his face )

Riya & Ahaan : Bhai tu sachme jaasoos hai... ( Shocked )

Ahaan : Such bata tu kahin hamare college mai kissi ki jaasoosi ke liye toh nahi aaya na ... ( Laughing on his own joke )

The Fairy TaleWhere stories live. Discover now