17. The Relief

428 48 21
                                    

Naira's Room

Riya : And what is it ? ( Curious )

Kartik : We are going for the Jungle tracking ..... ( excited )

Riya : Really .... mujhe toh laga ki hum beach pe ja rahe hai .....Goa mai hai na hum ... ( mocking )

Listning which Naira chuckled ...

Kartik : Pehle meri puri baat toh suno ...  ( irritated )

Riya : Ji boliye ... ( mocking )

Kartik : Bandariya ... ( irritated )

Riya : What did you just said ? ( faking anger )

Kartik : Nahi kuch bhi toh nahi .... ( smiling 😬 )....vo... han mai.... ye keh raha tha ki..... ki hum ek aise Jungle mai jaa rahe hai jahan hame koi bhi gadgets leja na allowed nahi hai .... ( excited )

Riya : Matlab ...? ( confued )

Kartik : Matlab no cameras ... no mobiles i.e. no internet and no social media ...  ( smiling towards Naira )

Riya : Par kyun .... I mean ... ( confused )

Kartik : I know actually vahan metalic rocks ki quantity jyada hai jiski vajah se hamre Gadgets kharab ho sakte hai .... ( explaining )

Riya : Oh My God ... matalab agle 2 dino mai jo bhi hoga uska pata hamare alawa kisi ko nahi pata hoga na hi uska saboot hoga kisi ke paas .... ( excited )

Kartik : Exactly .... ab agar hampe koi nazar bhi rakhna chahe toh nahi rakh payega..... ( smiling towards Naira )

Naira didn't get at first but then she realised that this is a good opportunity to enjoy without the fear of her Chacha & Chachi ...

Naira : WoW ... I am excited lets go yaar ready bhi toh hona hai ...... Chalo jaldi ... ( excited )

Kartik was very happy seeing her excitment ....

Riya : Isse kya hua ...?... aise khush lag rahi hai jaise koi khazana mil gaya ho ... ( confused smile )

Kartik : Mila hai par khazane se bhi kuch zyada kimti ..... AAZADI... ( whispering )

Riya : Kya ...? ( confused )

Kartik : Kuch nahi ... ( smiling )

Riya : Love is in the Air ... ( whispering )

Kartik : Kya ..? ( confused )

Riya : Kuch bhi toh nahi ... ( smiling )

Naira : Riya .. ( excited )

Suddenly her glowing face lost her shine.....

Riya : Han bolo na Naira... kya hua ...? ( concerned )

Naira : Vo.. Umm...  ( hesitated )

Riya : Just say it Buddy .. ( smiling )

Suddenly Naira's eyes started shining with the tears ...

Kartik : Naira ..... Are you fine ... I mean koi problem hai kya.... Are you not feeling well .... Han maybe last night ka hangover hoga... wait let me call the Doc... ( Panick )

The Fairy TaleWhere stories live. Discover now