In the Night ....
Kartik : Vaise Di aaj aap apne 'unse' baat nahi karogi... ( Teasing her purposely )
Kirti : Nahi vo flight mai honge .... kahin bahar gaye hai bussiness ke kaam se....and you know aaj mai uski behen se bhi mili .... ( slight smile appeared oh her face mentioning him )
Kartik : Oh .... ( Being serious )
Shubham : Vaise aap ko nind toh aajaye gi na 'usne' baat kiye bina.... ( Teasingly )
Kirti gave a dangerous glare to Shubham...
Shubham : Accha thik hai sorry... ( Laughing )
Kartik : Vaise Naksh ki family kaisi hai ....I mean his mom...dad..sister... ( trying to get information )
Kirti : Naksh ke Mom & Dad nahi hai.... Unki death ho gayi 7 saal pehle ... ( Being a little sad )
Kartik : Ohh... and what about her sister.... ( serious )
Kirti : She is very sweet ...... But you know aaj jab mai ussi mili toh laga jaise kuch toh hai jo clear nahi hai .... I mean.. ( being serious )
Cutted off by..
Kartik : Haina ... ( Realising he is not the only one to feel so )
Shubham : Ek minute aap unse kab mile.... aap unhe jaante ho... ? ( confusingly )
Kirti & Shubham gave him a confused look...
Kartik : Are nahi vo mai bus usse chidhane jaa raha tha... par bhul gaya kya bolne wala tha... Di aap continue karo na... ( covering up , realising the situation )
Kirti : Ohh ... I thought tu janta hai usse .....Pata ..... aaj hi usne tera college join kiya hai na...
Kartik : ohh ... I will surely meet her.... ( fake smiling )
Kirti : Hmm...
Kartik : Vaise aap bus usse milne gaye the ya.... ( trying to get information )
Kirti : Nahi vo aaj Naksh ko bahar jana tha toh mai unhe drop karne gai thi....bechari Naira bhi bahut uddas thi ..
Kartik : Kyun... I mean aisa kyun vo toh kuch dino mai aa jayega na... akeli rehti hai kya ? ( trying to get information )
Kirti : Nahi vo toh uske Chacha & Chachi unke saath hi rehte hai...par pehli baar Naksh usse aise chod kar kissi trip par gaye hai na toh....
Kartik : Chalo gyus mai chalta hun .... kal college bhi jana hai...Good Night... ( smiling coz he got enough information from her )
Kirti & Shubham gave each other a confused look but then shrugged it off...
Shubham & Kirt : Good night ... ( smiling genuinely )
And they did a trio hug...
In Kartik's room .... He shared everything with his friends.. in call...
Kartik : Ab toh I am sure... kuch toh gadbad hai........iss Naira naam ki mystery ko toh mai solve karke rahunga.... ( Having a determined look on face )
YOU ARE READING
The Fairy Tale
FanficA FAIRT TALE always contains a prince and a princess who becomes life of each other .... they live for each other and die for each other .... In this story too there is a prince who's sole motive is to make her princess alive again ..... the life on...