Haseena Malik aur Karishma Singh ne apne apne taraf se case ki
investigation karna shuru kar di hai. Investigation karne k liye
Haseena Malik ja pohchi Vikram ke office waha police headquarter se checking ke liye bheje gye hai wo, yeh bolke baat baat mein Vikram se kuch details janna chah rahi thi.
Ki Vikram ki goods making mein kuch gadhbadh milta hai ki nehi.Haseena: Aap to prerna hai desh ke yuva ke liye.
Vikram: Itna tareef maat kijiye. Hum to baas desh ki seva karna chahte
hai. Aur garments kholne ke bhi soch rahe hai. Taaki kuch logo ko
employment de sake. Berojgari thoda kam kar sake desh se.Haseena: Bohot accha soch hai apka.
Usi waqt Karishma Singh bhi pohoch jaati hai waha. Haseena aur Karishma dono ek dusre ko dekh ke hairan.
Vikram: Yeh kon hai?
Haseena: Yeh humare thana ke S.I hai. Humare sath ane wale the
kuch kaam se late aye.Karishma: Ji? Ji.. Haa inke sath hai hum.
Itne mein Vikram ki PS unko yeh jaankari deti hai ki DIG se baat hua
hai. Police ki taraf se checking ke liye kisiko nehi bheja gya hai.Vikram: Aye hai ap dono to humein apki seeva ki zara mauka to
dijiye.Haseena signs to Karishma nikalna hoga yaha se
Haseena: To hum chalte hai
Vikram: Rukiye rukiye coffee bulaya hai wo to peete jaiye. Itna kya
jaldi hai. Humare 5 min ke meeting ke liye logo ko mahine pehle
appointment leni padhti hai. Hum apko samne se chaay puch rahe
hau aur aap aise hi chale ja rahe hai.Haseena: Shukriya likin Hum duty ke waqt fizul ke kaam karna
pasand nehi karte.Vikram: Khubsurat Haseenao ki inhi adaa pe to hum fidaa ho jate hai.
Karishma: O.. (Gussa control karne ki koushish)
Apko bola na MaddamSir ne chaay nehi peena sunai nei deta tum.. apko.Vikram : Dono bade tikhi mirchi hai ap to.
Karishma Singh slaps Vikram. Haseena Malik stopped Karishma.
Vikram : Teri itni himmat. Ek tucch si ladki mere upar haat uthaygi.
Police ka uniform pehen lene se tumko bohot power aa gyi. Dekho
tum dono ki aab kaisa halat karta hu. Wardi chin ke ghar pe na bitha
diya na to mera naam bhi Vikram nehi. Chula chouki karne walo ko
power thama dete hai to yehi hota hai.Haseena made a plan to hurt his male ego to escape from the situation
Haseena: Kya bolenge ap sabko bahar jaa ke, ki ek ladki ke apko akele paa ke thappad mar di. Aur suniye Wardi ka taqat aur aurat ka taqat apne dekha kaha hai. Ab hum apko dikhayegenge aurat jaab wardi pehenti hai taab kya kya kar sakti hai.
Dono waha se nikal jaate hai aur coffee shop pe milke discuss karne ki sochte hai. Coffee shop pohochne se pehle Haseena ko Headquarter se call aata hai Karishma Singh ke sath headquarter phochne ke liye.
Dono pohoch jaate hai headquarter.
Meeting room ek chair pe DIG sir beithe hai ek chair pe DSP Anubhav Singh. Ek sharif admi ko bina wajah parishan karne ke liye apni uniform ka galath fayda uthane ke liye unko saza di jaygi.
DSP sir ko pata hai dono kyu gye the. Aur taaki unko case mein help ho unhone ek aisi saza sunai.
Dsp sir ki khufiya sutro se Shalini ke case ka pata chala hai unhe. Char saal pehle ki case hai.
To Dsp sir ne chalaki se yeh saja sunai Ki pichle panch saaloo ki jitne bhi pending cases ki files hai un files ko Haseena Malik aur Karishma Singh dono ko milke ek row mein rakhna hoga aur files ko study bhi karna hoga.Anubhav: Karyalay mein hum nahi apke pati hai, nahi apke bhai. Ap dono ki saza yeh hai pichle panch saal ki lambit(pending) mamla ki nathi apko ek shari (row) mein rakhna hoga. Aur unki adhyayan karna hoga. Aur unme se koi ek case solve kar ke nathi humein dena hoga. Kahiye kar payenge?
Haseena: Ji Sir.
Karishma to Haseena: Kya kare MaddamSir itne sare files mein se pehle pichle panch saal ki files alag karni hogi unko study kar ke koi ek solve karni hogi. Kaise karenge.
Haseena: Agar yeh asan hota toh yeh saza kaise hota. Ghabraiye maat Karishma Singh hum aur aap jaab sath hai kuch bhi mushkil nehi hai.
Karishma: smiled
Files ekhattha karte karte unko ek pending case mila jaha Shalini naam ke ek ladki ne case ki thi Vikram ke khilaf.
Shalini ka naam sunte hi Karishma Singh ne pehchan li, Isi ke papa Manohar ne Karishma Singh se help mangi thi.
Shalini ke ghar jaa ke puch tach se Haseena aur Karishma ko yeh pata chala Shalinj ne Vikram ke khilaf shlilta hani ki arop lagai thi. Iske kuch din baad Shalini ne khud jaa ke case wapas le liya tha aur Suicide kar liya tha.Kyuki Shalini ne case wapas le li to Vikram ke khilaf koi case nehi tha wo free tha. Ab yeh file dono ko help karega Vikram ke khilaf sabut dhundne.
Waha Vikram Thakur ko pata chal gya hai uske purana case ab reopen ho raha hai.
YOU ARE READING
FIRE GIRLS (one step ahead of you)
Fanfiction•||They are always one step ahead~ out of what others cam imagine 💥||• Duty is the first priority for them. They're ready to give up their lives- ready to go to any extent to serve their nation. •••••••••••••••••••••••••••••••• Maddam Mallik gets...