Milne Ki Bekarari

713 37 4
                                    


After facing many ups and downs, Nur Jahan Begum ki suputri SHO Haseena Malik ki sagai tey hua hai Sheher ke DSP shriman Anubhav Singh ke sath. Pandit ji ne aaj sham ka shuv mahurat mein dono ki sagai ka samay nikala hai.

Likin humare hero ke dimag mein kuch aur chal raha hai. Unko apni priye sangini se sagai ke pehle ek baari last bachelor date pe jana hai.
Kyuki sagai k baad to dono ko officially milne ka adhikar mil jayga. To wo risk leke milne mein jo maza hota wo nei milega. Aur abhi to bado ne bhi mana ki hai sagai ke pehle milne se. Isse accha risk leke milne ka samay ho hi nehi sakta.

Anubhav Called Haseena

Haseena: Jai hind Sir.

Anubhav: Jai Hind. Iss baar hum apke varishth adhikari hone ke naate nehi, apke bhavi pati hone ke naate apne ardhangini ko durbhash kiya hai.

Haseena: (Sharmane wali smile) Ji kahiye.

Anubhav: Haseena ji apko nehi lagta iss romachak mausam chikh chikh kar keh raha hai iss prem maay mausam mein apne priyee ke sath chaay ki chuski aur chaat khane jaya jay aur iss haseen mausam ka maza uthaya jaay.

Haseena: Likin Sir, aaj sagai hai, sagai se pehle milna mana hai.

Anubhav: Accha! Itna bhari niyam kyu? Milne se prem kam ho jata hai kya? Phir to hum kehenge, humare hriday mein apke liye itna prem hai ki aisi hazar baar milne se bhi kam nei hoga.

Haseena: Peyar kam nehi hota hai Sir. Na milne se milne ki jo chahat hoti hai dill mein wo badh jati hai. Aur jaab milte hai to uss intezar khatam hone ki sukun alag hota hai.

Anubhav is determined he will meet his Haseena ji today.
So he asked help from his sister Karishma Singh now.

Anubhav: Behnaa, bhaiya ki zara sahayta(help) kariye bhabi se milne.

Karishma: Anu bhaiya aap bhi na. Aaj sham ko sagai hai, char panch ghanto ki to baat hai. Intejar kar lijiye.

Anubhav: Behnaa, smaran(remind) kijiye humne bhi apki sahayta ki thi jija ji se milne mein. Wo sahayta lautane ka samay aa gya hai ab apka.

Karishma: Aap bhi na.. Thik hai hum kuch karte hai.

Karishma called Haseena

Karishma: Jai hind MaddamSir wo..

Haseena: Jai hind Karishma Singh sab thik to hai.

Karishma: Haa MaddamSir wo baat yeh hai ki ek paper Headquarters bhejna hai usme apka signature lagega aur aaj humko chargesheet bana ke sham ko sagai ke liye bhi taiyar hona hai. Nehi to hum apke ghar jaa ke signature le aate. Kya aap thode samay ke liye thana aa sakte hai MaddamSir.

Haseena: Ammi ne aaj nikalne se mana to ki hai. Likin ap chinta maat kijiye hum aate hai.

Karishma: MaddamSir.. Ek aur baat. Uniform mein ane ki zarurat nehi hai aap civil dress mein aa jaiye.

Karishma to Anubhav: Aa rahe hai.. Apke priyee

Haseena Malik reached Thana

Haseena: Sir, aap yaha

Anubhav : Haa Haseena ji apke bhavi pati ke naate na sehi apke varishth adhikari hone ke naate hi mill lete hai aapse.

Haseena: Likin Karishma Singh ne to..

Anubhav: Koi kintu parantu nehi Haseena ji.

Anubhav gave a look to Karishma Singh

Karishma: Haa haa jaa rahe hai. Itna bhi unromantic nehi hai hum.

Haseena: Karishma Singh aap bhi aiye na humare sath.

Karishma: Nehi nehi MaddamSir. Apke sath gyee to kaal humara demotion letter aa jayega humare haat mein.
Kyu Anu bhaiya.

Kya hai na sagai wala ghar hai. Chachi ko bhi haat batana hai. Bohot kaam hai.

Haseena: Thik hai. Jaise apke marzi.

Then the romantic chaay + chaat date of our lovely AnuSeena took place. Ek dusre ko chaat khilaya aur chaay pi ke haseen mausam ka lutf uthaya.


FIRE GIRLS  (one step ahead of you)Where stories live. Discover now