The threat

342 26 0
                                    

So lets start:

They reaches Malhotra Mansion.......

They went out of the car, and took their foot to the direction of the gate.
They reaches the gate..........
They are about to open the door.....

Tanisha: Ek min bhabhi....
Ishqi: K,,kya hua....
Sonu: Aapka aaj is ghar me as bahu pehla kadam hai, and aaj aapka grah parwesh hai.

Tanisha opened the dor, and there is a kalash full of rice, at the entrance, and then a wide plate full of red colour water.

Kartik: Bhabhi ab aao...
Ishqi: Kartik ye sab kyu...
Ahaan: (angrily): Haan, ye sab kyu? Iski koi jarurat nahi hai. (To Ishqi): And tum, ye mat samajhna ki ye sab tumhare liye kiya gaya hai, ye sab kisi aur ke liye kiya gaya ths, samjhi tum!! (To others): Aur aap log bhi, ye natak karne ki koi jarurat nahi hai, ye koi asli shaadi nahi hai, bas 4 months ke liye ek natak hai, and nothing else!!!!!
Veer: Ahaan!! Apna muh band kar, Ishqi beta, aao, aur ye rasam karo.
Ishqi: But Veer uncle,,, ye sab...
Veer: Ab tum mujhe uncle mat bolo, papa bolo. Aur agar tum meri aur meri decision ki respect karti ho, to tum ye rasam karogi...

Ishqi doesnt have any choice rather than this.

Ahaan anger is rising by each word.

She is about to push the kalash, when Kartik stopped....

Kartik: Are bhabhi, Ahaan bhai ka hath pakad ke karo, aakhir aap ab unki wife bankar aai hai.

Ahaan is very angry.

Ahaan: There is clear no need to do these things. And ye is ghar me asi hai, but meri wife bankar nahi. Hogi aap logo ki bahu aur bhabhi, but ye meri koi nahi hai, na thi, na hai aur na hi kabhi kuch hogi.
Veer: Ahaan!! Chup reh
Ishqi: Uncle ji, ye sahi hi keh rahe hai..... In sab ki koi jarurat nahi hai..

She push the kalash, and rice fall on floor. Sonu and Tanisha hold her hand, and she put her leg in the red water, in the plate, and then come and start walking.... .

Ishqi: Sonu, mujhe mera room dikha do..... 
Sonu: Are aapka room kyu....
Kartik: Ab aap bhai ki wife ho, to bhai ke hi room me rahengi na... Chalo bhai ke room me.
Ahaan: Kartik!!! Tujhe meri baat ek baar me samjha nahi aati hai kya!!
Veer: Aur tujhe meri baat samajh nahi aa rahi hai!! Ishqi tere hi kamre me rahegi tere sath, teri karni banke. Aur agar tujhe meri baat se pareshan hai to chale ja is ghar se, bhul ja ki tera ek baal, ek bhai, ek ghar aur ek pariwar bhi tha!! Ye sab sanskari diye hai maine tujhe, ki tu apne baap ka hi kehna na mane!!!!!!!
Kartik: Dad,, calm down... Bhai to sirf naam ke sanskari hai, inke sanskar yaha pe dikh rahe hai...

Ahaan's angriness is in its top.

Ahaan's pov: Ye sab is ghatiya ladki ki wajah se ho raha hai. Iski wajah se aaj meri family mujhse gussa hai, mere dad mujhe daat rahe hai. Ab mai ise nahi chodunga!!!

Veer: Ishqi aur Ahaan, apne kamre me jao.

Ishqi and Ahaan reaches the room.
When they go inside, Ahaan immediately lock the door and quickly hold Ishqi's arm.

Ishqi: Ye,, ye aap kya..
Ahaan: Sun lo ek baat!! Agar tum ye soch rahi ho ki is ghar me hamesa ke liye jagah bana li ho, to bilkul galat samajh rahi ho!!! Samjhi!!

Ishqi jerked her hands off from him.

Ishqi: Bahut sun liya maine! Ye jo aap apni dhoshpatti dikha rahe hai wo mere samne nahi chalegi!!!!
Ahaan: Just shut up!!! Tum me sach me koi sanskari nahi hai. Itna bhi nahi sikhaya hai tumhari family ne ki dusre se kaise baat karte hai?
Ishqi: Mere sanskaro pe ungli uthane se pehle aap apne sanskaro Dekhiye Mr. Ahaan Veer Malhotra!!!!
Ahaan: You know, tum jaise bekar ladki, jo ki din bhar sirf bahar ghoomti rehti hai, ek bhi ideal wife ya girl ke point se match nahi karti, no sanskari no family values, us ladki ki wajah se aaj meri family mujhse gussa hsi!! I just hate you!!!

And he quickly go inside the washroom to change his clothes.

Meanwhile, someone knocked the door, she opened it. It is a servant who is holding bags and suitcases.

Servant: Ye aapke kapde hai aur aapka saman hai. Aapke ghar se kisi ne bhej waha tha.

He hand her that and left.

TO BE CONTINUED..............

Dil Mein Ho Tum -: Ishqaan Love StoryWhere stories live. Discover now