Ishqi's first cook in Malhotra Mansion

491 33 11
                                    

So lets continue.......

Ahaan comes from washroom, and goes out of the room in anger.

Then Ishqi go to washroom and change her dress.

She wears a beautiful, plane, simple, light colour frock suit. She is looking damn beautiful and gorgeous in it.

Her dress:

With Ahaan:

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

With Ahaan:

He go downstairs and saw Kartik and Veer sitting there in the couch.

Veer: Ahaan, idhar aapke baith.
Ahaan come and sit in anger.

Veer: Ishqi kaha hai?
Ahaan: Jaha bhi ho, I dont care a damn!!
Veer: Ahaan!!!! Agar aaj to sun liya teri baat. But agar phir se kabhi aise baat ki to mai kuch bhi kar sakta hu. Yaad hai na ki Aman ne hamari family ki kitni help ki, unhi ki wajah se aaj ham itne bade businessman hai, and ab tum unhi ki jaan se bhi pyaari beti ke sath.....
Ahaan: To dad matlab hamlog ab unka ahsan lauta rahe hai Ishqi ko apne ghar me la ke
Veer: Tu chup reh!! Aman ka hamesa se bas ek hi sapna tha, ki wo a.apni beti ki ek acchi si family dekhe, usko apne life partner ke sath khushi se rehte hue dekhe. Mai unka sapna pura karna chahta hu.
Ahaan: To dad in sab me aapne mujhe kyu phasa diya!
Veer: Ahaan tu....
Ahaan: Mujhe wo ladki bilkul nahi pasand hai, sirf bhej jaise hai wo mere aur mere ghar pe.  Aur ye shaadi bas 4 months ke liye hai, itna use importance dene ki koi jarurat nabi hai. Wo jaisi dikhti hai waisi hai nahi. Ek bhi ideal wife ya bahu wale qualities nahi hai usme. Bas Activist ke naam par din bhar ladko ki tarah bahar ghoomti ke nare lagana aata hai, aur kuch nahi!!!!
Veer: Ahaan!!!!!?
Kartik: Dad dad clam down.. Clam down..... Sonu, tu bhi kuch bol na
Sonu is numb
Then everyone glares at her who is seeing behind them with a numb and shocked face. The three then turned their head and saw Ishqi, who is in the middle of the stairs, who had listen all their talks, standing there numb with teary eyes. It has hurt a lot.
They were shocked..
Veer and Kartik stand up from the couch.

Veer: Ish,, Ishqi beta tum......

She wipes her tears and come downstairs.

Ishqi: Uncle ji, aapne isiliye hamari shaadi ki kya ......
Veer: Wo baat nahi hai Ishqi. Mai hamesa se tumhe apni beti manta hu. Mere kehne ka wo matlab nahi tha ki. Aur is ladke ki baat ko chodo. Tumhe meri baat ka bura laga Ishqi beta, I am sorry.....
Ishqi: Nahi uncle, mujhe aapki baat ka bilkul bura nahi laga. Mujhe to sab aise hi kehte hai.......

To chill the mood,.
Kartik: Are bhabhi, mujhe bahut bhook lagi hai.. Kuch accha bana do na
Sonu: Haan bhabhi, aaj aapki pehli rasoi hai, kuch meetha must banaiye
Kartik: And dinner, dinner bhi, abhi to dinner hi khayenge na.
Ahaan: Ise cooking bhi aati hai kya, ya phir sirf bahar ghoomna aata hai.

Ishqi reply ij bold: Mujhe kya kya aata hai, chup chap dekhte jaiye Mr. Ahaan Veer Malhotra.

Both makes faces and Ishqi go to kitchen to  kitchen.
Then she step into the dining table with food and serves them.
Ishqi is siting beside Kartik but Kartik then sit in the seat where she is sitting and made her to sit near Ahaan.
Both Ishqi and Ahaan makes angry and annoying faces.
Everyone starts dinner except Ahaan and praises for her cooking.

Ahaan pov: Ye sab log itna bhi tareef kyu kar rahe hai, aisa kya bana diya isne...
Then he eat the dinner.

Ahaan's pov: Haan, haan,,... Accha,, nahi thik thak hi hai. Waise ise khana banana bhi aata hai..... What the fudge!!!!

Veer: To kal tum dono ki muh dikhyai hai, aur phir Ishqi beta, tumhe pag phera rasam ke liye kal apne ghar jana hai.. And then parso reception..
Ahaan: Dad aap ye asli shaadi..... He stops,,,,
Ahaan's pov: Chod Ahaan, dad is ladki ke was me aa gaye hai.... Unke against jane se kuch nahi hone wala.. What the fudge!!!!
Ishqi: Veer uncle,, aap ye shaadi ko itna realistic kyu bana rahe hai,,, I mean ki ye sab rashme.....
Kartik: Are bhabhi kaise nahi, hamare ghar me sab celebrate hota hai, aur ye to phir hamare Ahaan bhai ki shaadi ki rashme hai, karni to padegi...
Sonu: Haan bhabhi, please,, man jaiye na...
Veer: Please Ishqi beta, tum ab meri bahu ho,, aur mai apni bahu ko har khushi dena chahta hoo....
Ishqi: Ok Veer Uncle.....
Ishqi pov: Veer Uncle ko lagta hai ki mai khush hoo,, but aisa nahi hai........ But mai Veer uncle ko sad nahi kar sakti, wo mujhse kitna pyaar karte hai, apni beti mante hai.... Mai unhe hurt nahi karungi..

Ahaan's is becoming angry...

After dinner, Ishqaan in their room:

After dinner, Ahaan quickly go to his room, in angriness, followed by Ishqi.
Ahaan: What the fudge you are here!!!!
Ishqi: Wait!! I think that you have memory problem. Haven't you remembered that what Veer uncle has said?
Ahaan murmurs: Oh god!!!! What the fudge it is happening with me!! How can I share my room with,, with this silly nonsense..... Dad will kill me one day with his deeds.......
Ishqi: Now, mera saman luggage me hi hai, mujhe bataiye ki mai kidhar rakhi, and yes, ye dressing table pe bhi mere saman ke loye jagah banaiye.
Ahaan, showing his finger to her: Oo hello!!! Mai tumhe koi servant dikhta hu kya, jise sab order diye ja rahi ho. And what the fudge!! Koi manners nahi hai, apne hi husband ko order diye ja rahi ho.
Ishqi: Mr. Ahaan Veer Malhotra, ok, fine, mat kariye. Mai khud hi sab manage kar lungi!!
Ahaan: Karna bhi chahiye.. Kyuki ek wife ko sab manage karna aana hi chahiye. Unka kaam hota hai ki wo ghar me reh kar apni family ki care kare. And ye sab tum bhi sikh lo. Aur ladko ki tarah jo bahar ghoomti rehti ho na, sab band kar do.
Ishqi becomes angry on his words.
Ishqi: Mr. Ahaan Veer Malhotra, you know, mera aapse abhi argue karne ka mood nahi hai, so please stop it!!! And ye jo aapko thinking hai na, mai sapne me bhi follow nahi karungi
Ahaan: I know!!! Tum jaisi ladkiyo sd yahi umeed ki ja sakti hai..

Telling this, he go to his bed and lie there.
Ishqi: But at least ye to bataiye ki mai kidhar sou? Yaha pe to couch bhi nahi hai....
Ahaan: Tum kidhar sogi? I dont care ki tum kidhar sogi aur what!!!! Tumhe to kehti ho na girls power, jao aur ab apna girls iq dikhaya.

Telling this he puts the blanket on him, and turns around and sleeps.

Ishqi go to the hall and sleep in the couch.

TO BE CONTINUED........................

Total words count: 1149

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Nov 16, 2021 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Dil Mein Ho Tum -: Ishqaan Love StoryWhere stories live. Discover now