PART 25

1.3K 76 1
                                    

On call

You- tahir ji??

Tahir- y/n !! Mai tumhe itni der se call kr rha hu. Tumne uthaya kyu nhi?

You- um..sorry tahir ji.....mai apni mummy ke saath thi aur phone room me tha.

Tahir sigh krta h.

You- a...aapne....m..mujhe call kyu kiya?

Tahir- maine tumse ye expect nhi kiya tha y/n!

You- hu? Ky..kya tahir ji?.

Tahir - jb, mai vahan se gya toh tumne apna khyaal kyu nhi rkha?

You- vo..um..tahur...

Tahir - aur mujhe ek baar bhi call Krna jaruri nhi smajha tumne?

You- aap ne bhi toh call nhi kiya.

Y/n whisper me bolti h but tahir tb bhi sunleta h . But vo is baareme kuch nhi kr skta kyuki vo achchi tarah jaanta h ki uski bhi galti h.

Tahir-I'm sorry

You- I'm sorry too.

Tahir- toh.....

You- toh?

Tahir- tum kaisi ho ab?

You- mai achchi hu tahir ji. Aap bataiye aap kaise h?

Tahir- mai bhi theek hi hu aur tumhe pta chal hi gya hoga ki mujhe yahan ek aur hafte rehne padega.

You- ji mai jaanti hu. But mai bhi yahan apne mayke aayi hu.

Tahir- haa , mujhe pta chala jatin bhai se.

You- aapka kaam kaisa chal rha h tahir ji?

Tahir- mere kaam theek chal rha h aur mai koshish karunga ki tumhari prom party se pehle aa jaau jiseki mai dekh saku ki meri wife kitni sundar lg rhi h.

Tahir ki baatein sunkar y/n Sharma jaati h aur kuch nhi bolti h.

Tahir- y/n tumhe pta...jb mai vahan se gya mujhe bahot sad feel hua

You- same...here tahir ji

Tahir- y/n......

You- hmm?

Tahir- mujhe tumhe kuch batana h

You- ji mai sun rhi hu.

Tahir- y/n...I don't know how you will react but........ I'm in love with you and I want to spend my whole life with you.

Tahir ki baatein sunkar y/n shick ho jaati h. Use lgta tha ki is rishta me keval vhi h jo tahir ko pyaar krne lagi h bit use nhi pta tha ki tahir bhi usse pyaar krne laga h.

Y/n ki annkhon se khushi ke aansu aane lgte h.

Tahir- ....y/n??.....kuch tih bolo....agar tum mere pyaar ko accept nhi krna chahti toh it's okay...mai wait krne ke liye taiyaar hu aur agar tb bhi , toh I'm .....I'm..... absolutely fine with being frie-

Y/n use kaat ti h aur bolti h

You- I love you tooo Tahir ji. I want to spend my life with you. You are the best gift I've ever had in my life......i love you tahir ji...I love you.

Esa kahkr y/n bahot zor zor se rone lgti h.

Tahir ye sab sunkar bahot khush hota h aur apni place pe khda hokar naachne lgta h.

Tahir- really ,y/n? I love youtoo. Y/n
Abbsjskskskzjznsnsbsbznsnsnnznz

Y/n uski alein language sunkar hasne lgti h. Vo itna khush aur excited tha ki usse uski excitement control nhi hoti .

Tahir- can we do a video call?

You- huh? ....no..No...

Tahir- pr kyu?

You- tahir ji aapne mujhe bahot rola diya. Mera face bahot ganda dekh rha h is waqt. Mai kisi Bhoot se kam nhi lg rhi aap dar jaaoge.

Tahir- mai nhi darunga aur chinta mat karo , mujhe ek bhootni se hi pyaar hua h.

You- huh? Kyaaaaaa?????

Tahir hasne lgta h.

Tahir- arey mai mazaaak kr rha tha. Pr to be honest ,.....tum jb bhi subah uthti thi ,Bhoot se kam nhi lgti thu

Tahir kahta h aur phir hasne lgta h.y/n ko ye sab sunkar gussa aa ta h aur vo kahti h

You- haa..haa.mai toh bhoot lgti hu aur aap toh pure bandar lgte ho

Tahir- I know I know. But tab bhi meri bandariya mujhe hamesha se beautiful lgti h . Chahe vo kaise bhi ho.

Y/n tahir ki baatein sunkar sharmaane lgti h aur tahir ko bhi kahi na kahi ye feel ho jaata h ki y/n shaarmaa rhi h.

Tahir- y/n ..please...mujhe tumhara shy face dekhna h.

You- noooooooooo

Y/n ko sunkar tahir aur hasne lgte h. Aur phir uske saath do teen aur baatein krta h.

Tahir- achcha, y/n mai kal phone krta hu..mujhe ab meeting ke liye ready hona h.

You- jhute !! Itni raat ko konsi meeting?

Tahir nervously hasta h.

Tahir- arey don't worry. Mai tumhe cheat nhi kar rha hu.

You- agar mujhe cheat krni ki sochi bhi toh mai tunhaare daat tod dungi aur tumhaare pairo ko kaatke kutto ko khila dungi.

Y/n ki baat sunkar tahir ke ronte khade ho jaate h but vo achanak smirk krta h aur bolta h.

Tahir- esa h kya? Dekhta hu ki ye sab tum kr paati ho ki nhi jb mai tumhaare sane aaunga.mujhe ota h tum mere handsome face ko resist nhi kr skti.

You- ha..ha..whatever.

Tahir hasta h .

Tahir- achcha...mujhe kaam h ..mai baad me baat krta hu..okay?

You- ha.ok..

Phir Tahir phone kaata h .
Y/n bahot khush hoti h aur aone bed pe kudne lgti h.

Vo bahar jake sab ko batane hi waali hoti h ki vo door pe kuch awaaze sunti h. Phir use realize hota h kj vo awaaze Mrs singh aur Mrs trivedi ki h.

Isliye vo chup chap vahan kahdi hokar unki baatein sunti h.

Mrs singh- toh plan kaisa chal rha h Mrs trivedi?

Mrs trivedi- hum log use bahot bura feel karwane ki koshish kr rhe h aur ye bhi use tahir se pyaar ho gya h but vo h ki ye sab maane ko taiyaar nhi h.

Mrs singh- koi baat, tume legaga pr sab kuch theek hi hoga

Mrs truvedi- vaise ye aapka tahir ko bahar bhejne ka idea bahot achcha tha. Mai dekh skti hu ki y/n ko sad feel hota h . Bas vo ye accept nhi kr rhi ki she loves tahir

Mrs singh- same yahan bhi. Tahir se meri baat nhi hui is pure week but mai daave ke saath kah skti hu use bhi bahot dukh ho rha hoga. .

Mrs trivedi - ji haa.

Mrs singh- vaise us baareme yaksh ko pta toh nhi chala?

Mrs trivedi- ji nhi, yaksh ,y/n aur tagir ke alawa sab ko pta h .

Jaise hi y/n ye saari baaatein sunti h vo shock ho jaati h aur use gussa aata h. But vo this khush bhi hoti h ki is vajah se kam se kam usne aur tahir ne ek dusre ko I love you toh kaha.

But still use ye, sahi nhi lgta. Inke paas aur koi idea nhi tha kya? Dur krna was important? No....y/n ko gussa aata h aur vo Tahir ko mesaage krke sari baatien bata deti.

FIRST MARRIAGE THEN LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें