PART 21

1.3K 81 0
                                    

Mrs singh apni place pe baithti h aur mrs truvedi ki taraf dekhti h.

Mrs trivedi unhe haa me ishaare krti h aur phir Mrs singh bolna start krti h.

Mrs singh- oh, by the way, aapko yakin nhi hoga ki aaj kya hua.

Mrs trivedi- huh? Kya hua aaj?

Mrs singh ye waali baat already Mrs trivedi aur Mr trivedi ko bata chuki h laken us time yaksh unke saath nhi tha. Isliye abhi batana bahot jaruri h

Mrs singh- aaj subah, y/n aur tahir ke room me se bahot zor se awAaz aayi.

Yaksh ko ki shaanti se khaana kha rha tha vo jaldi se me singh kj taraf dekhne lgta h.

Mrs truvedi- oh? Vo kiski awaaz thu?

Y/n aur Tahir jo confuse baithe the ek dusre ko dekhte h aur shrug krte h  but jb vo Mrs singh ki agli baat sunte h, they both choke on their food.

Mrs singh- aaj subah, y/n aur tagir ne apna bed tod diya!

Mrs trivedi- hai?? Sachchi????!!

You- mummy, esa kuch nhi h...sachhi jaisa aap log soch rhe h.

Y/n kahti h apne aap ko control krke. Aur tahir ko jaldi se paani deti h jo ki abhi bahot zor zor se khaash rha tha.

Meanwhile yaksh, apni spoon bahot zor se pakad leta h maano use tod hi dega. Use gussa aane lgta h but vo control krta h kyuki use puri schaai nhi pta .

Mrs singh- arey, by the way, ye pehlei baar nhi h! Ye dusri baar inlogo ne apna bed toda h.

Mrs singh kahti h aur sab hasne lgte h except y/n , tahir aur yaksh.

Y/n aur Tahir jo sharam ke karan kuch bol nhi paa rhe the aur yaksh jo gusse se aah bagula ho rha tha

Yaksh achanak se khada hota h aur tahir ke paas jaane lgta h but y/n usse pehle khadi hokar tahir ke saamne aa jati h.

You- bhai, jaisa aap soch rhe h vaise bilkul nhi h. Tahir ji ne mujhe meri permission ke bina kabhi nhi chua aur jahan mai jaanti hu vo mujhe ese kabhi nhi chuenge.

Yaksh- toh ye log kaisi baat kr rhe h?

You- bhai, vo bas hame chida rhe h kyuki dono time hamne bed galti se tod diya tha.

Yaksh- galti se? Y/n samajne ki koshish karo! Kabhi bhi kuch bhi galti se nhi hota. Aur isse toh kabhi nhi!!

You- kyu? Vo kya insaan nhi h?

Yaksh- but y/n...

You- bhai, first time bed isliye tut gya tha kyuki mai girne waali thi but Tahir ji ne mujhe pakadliya aur hum dono ek saath bed pe gire aur Isliye bed tut gya.

Dusre time , room me ek cockraoch tha aur kisse pta tha ki tahir ji khud cockraoch se darte h ? Aur us cockroach ki vajah se hum log bed pe dance kr rhe the aur isliye bed tut gya
Aur ab aap bina baat ke tahir ji pe gussa mat kijiye.

Y/n ek saans me sab bol deti h. Tahir y/n ko glare krta h ki usne cockroach waali baat kyu batai but y/n use glare back krti h aur vo chup hokar use innocent eyes se dekhne lgta h as if saying sorry.

Yaksh jo ki ye sab dekh rha tha, shaant ho jaata h kyuki usne kabhi tahir ko ese gulp krte hue nhi dekha but abhi just because y/n ne use glare back kiya, vo itna seedha ban gya jaise use dar lg gya ho.

Yaksh sigh krta h aur apni place pe bapas lautta h. Y/n bhi apni place pe bapas lautti h aur khaana khaana continue krti h.

Meanwhile, Mrs trivedi yaksh ke expressions dekhti h aur samaj jaati h ki yaksh khud pe question krne laga h air agar tahir aur y/n ke aur sweet moments dekhate rhe, toh vo finally believe kr lega ki y/n will be happy with tahir.

Mrs truvedi unhe thumbs up paas krti h aur smile krti h. Mrs singh smile back krti h.

After sometime

Mrs singh- mr trivedi and Mrs trivedi, chaliye andar chalte h . Hume aap se kuch jaruri baat krni h.

Y/n aur Tahir ek dusre ko confuse hokar dekhte h.

Y/n kuch bolne waali thi but jia use rukti h aur kahti h ki bado ki baatein h.

Y/n haa me sar hilati h aur sabhi chote log living room me jaate h.

Y/n tahir ke bagal me baithti aur jia aur jatin uske bagal me. Meanwhile yaksh aur jisoo unke saamne.

Jatin- toh,um... yaksh.....

Yaksh- jatin, tum mere friend ho, tum mujhe normally baat kr skte ho.

Jatin- thankgod....chalo bahar chalte h inhe yahan baatein krne do.

Yaksh- ok.fine.

Aur phir yaksh aur jatin bahar chale jaate h.

Meanwhile javin tahir ko dekhta h aur use apni puppy eyes dekhata h.

Tahir sigh krta h aur khada hota h .

Jia- arey, tahir. Tum kahan jaa rhe ho?

Javin- bhabhi, mai tahir ko apne saath le jaa rha hu. Mujhe unse koi kaam h.

Jia- um..ok.

Aur phir Tahir aur javin bhi vahan se chale jaate h. Aur baaki ki ladies vahan baithkar baatein Krna start krdeti h.

Meanwhile in mr and mrs Singh's room

Mrs Trivedi- toh aap kya baat Krna chati thu?

Mrs singh- jaisa ki aapne bahar dekha. Tahir aur y/n ek dusre se pyaar krne lage aur vo ek dusre se bahot pyaar krte h but vo ye maano ke liye taiyaar nhi h. Ya phir ho skta h ki unke man me khaal kabhi aaya hi a ho ki vo ek dusre se pyaar krte ho.

Mr trivedi- haa aapne sahi kaha. Maine bahar dekha . Y/n ki aankhein itna chamak rhi thi jb bhi vo tahir ko dekhti .

Mr singh- aur same tahir ke saath bhi h. Vo bhi aaj kal bahot khush rehne laga h jab se y/n uski life me aayi h. Pehle vo ham logo ke saath tk itne pyaar se nhi bolta tha jaise vo y/n ke saath rehta h aur usse baat krta h.

Mrs singh- isliye , hum chate h ki aap log hamari help kare unhe ye realize krwaane me ki vo ek dusre se pyaar krte h

Mrs trivedi- ji, mai aapki help jarur karungi. Ye na keval tahir ki life ki baat h but y/n ki bhi aur mai y/n aur Tahir dono ko khush dekhna chati hu.

Mrs singh- toh mera plan suniye ..

Aur phir Mrs singh unhe apna plan batati h.

FIRST MARRIAGE THEN LOVEजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें